BREAKING NEWS

कृष्ण जन्मभूमि मामला : Court मस्जिद हटाने का अनुरोध करने वाली याचिका पर करेगी विचार ◾आज का राशिफल ( 20 मई 2022) ◾RCB vs GT ( IPL 2022 ) : कोहली के बल्ले से निकली आरसीबी की जीत और प्लेऑफ की उम्मीद◾पंजाब में कांग्रेस को पड़ी दोहरी मार : सिद्धू को एक साल की सजा, जाखड़ ने थामा भाजपा का दामन◾भारतीय मुक्केबाज निकहत जरीन बनीं विश्व चैंपियन , PM मोदी ने दी बधाई ◾ इंडोनेशिया के ऐलान से भारत को राहत, जल्द ही कम हो सकते हैं खाने के तेल के दाम◾ अदालत में दाखिल याचिका को लेकर भड़के ओवैसी, बोले- मुसलमानों के खिलाफ अविश्वास पैदा करने की हो रही कोशिश◾Gyanvapi News: ज्ञानवापी मस्जिद पर अभिनेत्री कंगना बोलीं- काशी के कण- कण में बसे हुए हैं भगवान शिव◾ RCB vs GT: गुजरात टाइटंस ने टॉस जीतकर किया बल्लेबाजी का फैसला, यहां देखे दोनो टीमों की प्लेइंग इलेवन◾Quad Summit 2022: टोक्यो में शुरू होगा मोदी का मिशन, 24 मई को जाएंगे जापान, दिग्गज नेताओं के साथ होगी बातचीत ◾UP: स्वतंत्रता सेनानियों पर भावुक होकर योगी बोले- पिछली सरकारो ने इनके आदर्शों पर नहीं किया काम◾DU को संबोधित करते हुए शाह ने कहा: नहीं होनी चाहिए राजनीतिक लड़ाई, जिक्र किया- रक्षा नीति का.... ◾Gyanvapi Survey: वाराणसी अदालत में 23 मई को होगी अगली सुनवाई, दर्ज की जा चुकी है सर्वे रिपोर्ट ◾ अमित शाह से मिले CM भगवंत मान, PAK से ड्रोन घुसपैठ को लेकर MHA से की ये बड़ी मांग◾1988 रोड रेज केस : एक साल की सजा पर बोले सिद्धू-कानून का सम्मान करूंगा◾Delhi High Court ने लगाई घर-घर राशन योजना पर रोक, कहा: दिल्ली सरकार नहीं कर सकती केंद्र के राशन का इस्तेमाल ◾'कुछ नेता ही कांग्रेस के राष्ट्रीय नेतृत्व को कर रहे हैं गुमराह', इस्तीफे के बाद बोले हार्दिक◾जिसका शिवपाल को था इंतजार.. वो घड़ी आ गई! आजम की जमानत का चाचा-भतीजे पर कैसा होगा असर? ◾SC से रिहाई के बाद फिर जेल जा सकते हैं आजम खान, जानिए किस मामले में फंस सकते हैं SP नेता ◾Delhi News: राजधानी फिर हुई धुआं-धुंआ! मुस्तफाबाद की फैक्ट्री में लगी भीषण आग, दमकल की गाड़ियां मौके पर मौजूद◾

नशे के खिलाफ एकजुट होना होगा

जालंधर : नशा अपराध को जन्म देता है। इसलिए हमें नशे के खिलाफ आज से ही एकजुट होना होगा और अपने आसपास पनप रही सामाजिक कुरीतियों व नशे को खत्म करने के लिए प्रण लेना होगा।

उक्त बातें अजीत पैलेस में नशे के खिलाफ आयोजित जागरूकता सेमिनार में डीएसपी सरबजीत सिंह राय ने कही। एंटी ड्रग के मौके पर आयोजित सेमिनार में डीएसपी राय ने करतारपुर वासियों को नशे के दुष्परिणामों से अवगत करवाया। नशे के खिलाफ यह अभियान जारी रहेगा ताकि हमारे युवाओं का सही मार्गदर्शन किया जा सके।

उन्होंने कहा कि नशे से अपराध तो बढ़ता है, ऊपर से शरीर को भी कई बीमारियां लग जाती हैं। उन्होंने लोगों को नशे से दूर रहने की शपथ दिलाई। इस मौके पर टैक्सी यूनियन, टेंपो यूनियन व गुरु विरजानंद गुरुकुल के विद्यार्थियों के अलावा आचार्य उदयन आर्य, दीपी सेठ, जस्सी भुल्लर, वेद प्रकाश, सुङ्क्षरदर आनंद, नाथी सनोत्तरा, हरिचंद गिरधर, पार्षद तेजपाल तेजी, काली सभ्रवाल, जरनैल सिंह जैली, बृजमोहन कपूर के अलावा दर्जनों लोग मौजूद थे।

लड़की से छेड़छाड़ : लम्मा पिंड जंडूसिंघा रोड स्थित नशा छुड़ाओ केंद्र में चार माह से दाखिल मरीज द्वारा केंद्र में काम करने वाली 19 वर्षीय लड़की से छेड़छाड़ का मामला प्रकाश में आया है। जानकारी अनुसार शेखे निवासी सुनीता (काल्पनिक नाम) अपने पति के साथ केंद्र की कैन्टीन में काम करती है। सोमवार को आरोपी युवक ने उसके साथ छेडख़ानी की। पुलिस के मुताबिक आरोपी युवती पर बुरी नजर रखता था।

पुलिस के पास पहुंची एमएलआर के मुताबिक लड़की को कुछ चोटें भी लगी हैं। एएसआइ हरपाल सिंह ने बताया कि मामले की गहन जांच की जा रही है। इस संबंध में जब केंद्र के मैनेजर सुखविंदर सिंह से बात की गई तो उन्होंने कुछ भी कहने से इन्कार करते हुए फोन काट दिया।

- अश्विनी ठाकुर