BREAKING NEWS

किसानों को अमित शाह का संदेश- हर समस्या और मांग पर सरकार विचार करने को तैयार◾दिल्ली में 24 घंटे में संक्रमण के 4998 नए मामले आये सामने, 89 और लोगों की मौत◾दिल्ली में कम हो रहा महामारी का संक्रमण, बीत चुका है कोरोना का तीसरा पीक : CM केजरीवाल◾पंजाब के CM अमरिंदर का बड़ा हमला- मेरे किसानों पर हुई निर्दयता, माफी मांगें खट्टर◾ओवैसी के गढ़ में CM योगी का भव्य स्वागत, लोगों ने लगाए आया-आया शेर आया के नारे◾हैदराबाद नगर निगम चुनाव: भाजपा के संबित पात्रा ने AIMIM और TRS पर जमकर हमला बोला ◾हरियाणा : प्रदर्शनकारी किसान नेताओं पर हत्या के प्रयास और दंगा करने के आरोप में मामला दर्ज ◾दिल्ली के निरंकारी मैदान में इकट्ठा हुए सैकड़ों किसान, नारों, गीतों व ढोल-नगाड़ों से गूंजा मैदान◾कोरोना वैक्सीन निर्माण की समीक्षा करने के लिए पुणे के सीरम इंस्टिट्यूट पहुंचे PM मोदी◾किसानों से बात करने के लिए पूरी तरह तैयार केंद्र, आंदोलन पर राजनीति न करें पार्टियां : नरेंद्र सिंह तोमर◾हजारों किसानों ने सिंघू बॉर्डर पर डटे रहने का किया फैसला, लगा सात किलोमीटर लंबा जाम◾राकेश टिकैत के ऐलान के बाद दिल्ली-यूपी बॉर्डर पर भी किसान मोर्चा खुलने की आशंका, पुलिस सतर्क ◾कोरोना महामारी की चपेट में आए NCP के विधायक भारत भालके का हुआ निधन◾दिल्ली बॉर्डर पर किसानों का हल्लाबोल जारी, बोले - छह महीने तक भी कर सकते है प्रदर्शन ◾राहुल और प्रियंका का वार- PM मोदी के अहंकार ने जवान को किसान के खिलाफ खड़ा कर दिया◾आंदोलन में भाग लेने के लिए 2 लाख और किसान पहुंचेंगे दिल्ली, 40 किलोमीटर लंबा है गाड़ियों का काफिला◾UP : राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने गैर कानूनी धर्म परिवर्तन के खिलाफ अध्यादेश को दी मंजूरी◾TOP 5 NEWS 28 NOVEMBER : आज की 5 सबसे बड़ी खबरें ◾विश्व के लगभग हर देश में कोरोना का प्रकोप तेज, संक्रमितों का आंकड़ा 6 करोड़ 15 लाख से अधिक ◾देश में कोरोना के एक्टिव केस साढ़े चार लाख से अधिक, संक्रमितों का आंकड़ा साढ़े 93 लाख के पार ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

नशे के खिलाफ एकजुट होना होगा

जालंधर : नशा अपराध को जन्म देता है। इसलिए हमें नशे के खिलाफ आज से ही एकजुट होना होगा और अपने आसपास पनप रही सामाजिक कुरीतियों व नशे को खत्म करने के लिए प्रण लेना होगा।

उक्त बातें अजीत पैलेस में नशे के खिलाफ आयोजित जागरूकता सेमिनार में डीएसपी सरबजीत सिंह राय ने कही। एंटी ड्रग के मौके पर आयोजित सेमिनार में डीएसपी राय ने करतारपुर वासियों को नशे के दुष्परिणामों से अवगत करवाया। नशे के खिलाफ यह अभियान जारी रहेगा ताकि हमारे युवाओं का सही मार्गदर्शन किया जा सके।

उन्होंने कहा कि नशे से अपराध तो बढ़ता है, ऊपर से शरीर को भी कई बीमारियां लग जाती हैं। उन्होंने लोगों को नशे से दूर रहने की शपथ दिलाई। इस मौके पर टैक्सी यूनियन, टेंपो यूनियन व गुरु विरजानंद गुरुकुल के विद्यार्थियों के अलावा आचार्य उदयन आर्य, दीपी सेठ, जस्सी भुल्लर, वेद प्रकाश, सुङ्क्षरदर आनंद, नाथी सनोत्तरा, हरिचंद गिरधर, पार्षद तेजपाल तेजी, काली सभ्रवाल, जरनैल सिंह जैली, बृजमोहन कपूर के अलावा दर्जनों लोग मौजूद थे।

लड़की से छेड़छाड़ : लम्मा पिंड जंडूसिंघा रोड स्थित नशा छुड़ाओ केंद्र में चार माह से दाखिल मरीज द्वारा केंद्र में काम करने वाली 19 वर्षीय लड़की से छेड़छाड़ का मामला प्रकाश में आया है। जानकारी अनुसार शेखे निवासी सुनीता (काल्पनिक नाम) अपने पति के साथ केंद्र की कैन्टीन में काम करती है। सोमवार को आरोपी युवक ने उसके साथ छेडख़ानी की। पुलिस के मुताबिक आरोपी युवती पर बुरी नजर रखता था।

पुलिस के पास पहुंची एमएलआर के मुताबिक लड़की को कुछ चोटें भी लगी हैं। एएसआइ हरपाल सिंह ने बताया कि मामले की गहन जांच की जा रही है। इस संबंध में जब केंद्र के मैनेजर सुखविंदर सिंह से बात की गई तो उन्होंने कुछ भी कहने से इन्कार करते हुए फोन काट दिया।

- अश्विनी ठाकुर