BREAKING NEWS

कर्नाटक उपचुनाव में 62.18 प्रतिशत मतदान, 12 सीटों पर त्रिकोणीय मुकाबला ◾प्याज को लेकर भाजपा सांसद ने कांग्रेस पर कसा तंज ◾मोदी को तानाशाह के रूप में बदनाम करने की साजिश : स्वामी◾आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री पहुंचे दिल्ली, मिलेंगे प्रधानमंत्री एवं केंद्रीय मंत्रियों से ◾उन्नाव बलात्कार पीड़िता दिल्ली हवाई अड्डे पहुंची, पुलिस ने अस्पताल तक बनाया ग्रीन कॉरीडोर ◾अनुच्छेद 370 : लाइव स्ट्रीमिंग संबंधी याचिका पर सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट◾हफ्ते भर बाद भी मंत्रियों को नहीं मिला विभाग, भाजपा ने की आलोचना ◾बैंक धोखाधड़ी : ईडी ने रतुल पुरी की जमानत अर्जी का किया विरोध◾राहुल गांधी ने प्याज पर सीतारमण के बयान को लेकर तंज कसा ◾TOP 20 NEWS 05 December : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾PNB घोटाला : नीरव मोदी भगोड़ा आर्थिक अपराधी घोषित ◾DTC और क्लस्टर बसों में लगेंगे CCTV कैमरे, पैनिक बटन, GPS : केजरीवाल ◾मायावती ने केंद्र द्वारा लाए गए नागरिकता संशोधन विधेयक को बताया विभाजनकारी और असंवैधानिक◾चिदंबरम ने पहले ही दिन जमानत की शर्तों का उल्लंघन किया: प्रकाश जावड़ेकर◾अर्थव्यवस्था पर असामान्य रूप से मौन हैं PM मोदी, सरकार को नहीं कोई खबर : चिदंबरम ◾रेपो दर में नहीं हुआ कोई बदलाव, RBI ने GDP ग्रोथ अनुमान घटाकर किया 5 फीसदी◾वायनाड में बोले राहुल- PM मोदी और अमित शाह ‘काल्पनिक’ दुनिया में जी रहे हैं इसलिए देश संकट में है◾जेल से बाहर आते ही एक्शन में दिखे चिदंबरम, संसद परिसर में मोदी सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन◾प्रियंका ने योगी सरकार पर साधा निशाना, कहा- प्रदेश में कानून व्यवस्था बेहतर होने के फर्जी प्रचार से बाहर निकलना चाहिए◾महाराष्ट्र में शिवसेना को बड़ा झटका, भाजपा में शामिल हुए 400 पार्टी कार्यकर्ता◾

देश

नितिन गडकरी बोले- देश की तस्वीर बदलने का श्रेय जनता को

 gadkari

केन्द्रीय परिवहन एवं जहाजरानी मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि पिछले पांच साल में देश की तस्वीर बदलने का श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को नहीं, बल्कि देश की जनता को है, जिसने भारतीय जनता पार्टी को अपना बहुमत देकर विकास का अवसर प्रदान किया। उन्होंने जनता से अपील की कि देश में विकास के सिलसिले को जारी रखने तथा भ्रष्टाचार पर सख्ती बरतने के लिए पुन: भाजपा को वोट दें।

गडकरी आज पत्थलगांव में चुनावी सभा को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होने कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार ने देश में स्वच्छता पर अभियान चलाने के साथ गंगा नदी को पहली बार अविरल और निर्मल बनाने की पहल की है। इसके पहले गंगा में उद्योगों की गंदगी पहुंचने से जल गंदगी से भरा रहता था।

\"\"

नागपुर में गडकरी के नाम के आगे ‘रिजेक्टेड’ स्टांप

उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार से पहले कुंभ मेले में पहुंचे मारिशस के प्रधानमंत्री गंगा का गंदा पानी देख कर बगैर स्नान किए ही वापस लौट गए थे, लेकिन अब गंगा नदी में अविरल और निर्मल जल दिखाई दे रहा है। उन्होंने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि वाराणसी और प्रयागराज में गंगा का स्वच्छ जल देख कर ही पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी ने इसे पीने का साहस दिखाया है।

नितिन गडकरी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि उन्होने बगैर योजना और धन के 72 हजार रूपये देने की घोषणा कर दी है। पचास साल से गांधी परिवार गरीबी को दूर करने का नारा दे रहा है इसी क्रम में अब राहुल गांधी भी केवल झूठ बोल कर देश को भ्रमित करने में जुट गए हैं।