BREAKING NEWS

हाफिज सईद की गिरफ्तारी का डोनाल्ड ट्रंप ने किया स्वागत, ट्वीट कर कही ये बात ◾पीएम मोदी सहित कई दिग्गज नेताओं ने कुलभूषण जाधव पर ICJ के फैसले का किया स्वागत◾कुलभूषण जाधव ICJ के फैसले पर सुषमा ने मोदी को कहा शुक्रिया◾ICJ में भारत की बड़ी जीत : 15-1 से कुलभूषण यादव के पक्ष में गया फैसला , फांसी पर रोक ◾ICJ : जाधव मामले में पाकिस्तान ने विएना संधि का उल्लंघन किया, अब लगा तगड़ा झटका◾प्रधानमंत्री मोदी ने 47 से 56 वर्ष आयु वर्ग के भाजपा सांसदों से की मुलाकात ◾उत्तर प्रदेश में अपराधियों के हौसले बुलंद, प्रशासन सो रहा है : प्रियंका गांधी◾रामनाथ कोविंद ने नौ क्षेत्रीय भाषाओं में फैसले उपलब्ध कराने के प्रयासों की प्रशंसा की ◾बंगाल ने पोषण अभियान अपनाने से इंकार कर दिया : स्मृति ईरानी◾UP : सोनभद्र में जमीनी विवाद को लेकर हुई हिंसक झड़प में 9 की मौत, CM योगी ने जांच के दिए निर्देश ◾उत्तराखंड से बीजेपी विधायक प्रणव सिंह चैम्पियन 6 साल के लिए पार्टी से निष्कासित ◾व्हिप को निष्प्रभावी करने वाले SC के फैसले ने खराब न्यायिक मिसाल पेश की : कांग्रेस◾इंच-इंच जमीन से अवैध प्रवासियों को करेंगे बाहर : अमित शाह◾चीन-भारत सीमा पर दोनों देशों के सुरक्षा बलों द्वारा बरता जा रहा है संयम : राजनाथ◾पीछे हटने का सवाल नहीं, विधानसभा की कार्यवाही में नहीं लेंगे हिस्सा : कर्नाटक के बागी विधायक◾मुंबई आतंकवादी हमलों का मास्टरमाइंड हाफिज सईद लाहौर से गिरफ्तार◾सुप्रीम कोर्ट का फैसला असंतुष्ट विधायकों के लिए नैतिक जीत : येदियुरप्पा◾कर्नाटक संकट : विधानसभा अध्यक्ष बोले- संवैधानिक सिद्धांतों का करुंगा पालन◾कर्नाटक संकट : SC ने कहा-बागी विधायकों के इस्तीफों पर स्पीकर ही करेंगे फैसला◾जम्मू एवं कश्मीर : सोपोर में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़◾

देश

लोकसभा चुनाव के पहले दो चरणों के बाद 'स्पीड ब्रेकर दीदी' की उड़ गई नींद : PM मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को पश्चिम बंगाल में मतदाताओं से 'स्पीड-ब्रेकर दीदी' ममता बनर्जी के शासन पर ब्रेक लगाने और 'धमकी, लूट और भ्रष्टाचार की राजनीति' को समाप्त करने के लिए कहा। पीएम मोदी ने कहा,  'मां काली और भगवान शिव जी की इस धरती को मेरा नमन। पूरा देश कह रहा है कि इस बार पश्चिम बंगाल में कुछ बड़ा हो रहा है। जो हो रहा है वो आपके इस प्यार और स्नेह से साफ़ दिखाई दे रहा है।' एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए मोदी ने मुख्यमंत्री पर लोगों को ‘मां, माटी और मानुष’ के नाम पर मूर्ख बनाने का आरोप लगाया।

उन्होंने कहा कि बंगाल में पहले और दूसरे चरण में मतदान की जो रिपोर्ट आई हैं, उसने स्पीड ब्रेकर दीदी की नींद उड़ गई है। इसी बौखलाहट में किस तरह के जघन्य अपराध हो रहे हैं, वो भी देश देख रहा है। पुरुलिया में हमारे एक और कार्यकर्ता की हत्या कर दी गई है।

बुनियादपुर में एक रैली को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा, \"क्या आप नहीं चाहते कि धमकी, लूट और भ्रष्टाचार की यह राजनीति खत्म हो? फिर हर गांव, शहर, नुक्कड़ और कोने से बाहर आएं और तृणमूल के आतंक के शासन को रोकने के लिए माकूल जवाब दें। 23 मई को अपना जवाब दें और बंगाल को ऊपर उठाएं।\"

\"PM

दीदी के घोटालों ने बंगाल को किया बर्बाद, केंद्र की योजनाओं के लाभ से लोगों को रखा वंचित : मोदी

ममता पर हमला बोलते हुए पीएम ने कहा कि दीदी ने पश्चिम बंगाल के मॉडल को पूरे देश में लागू करने का इरादा किया है। गरीबों को गरीब रखा जाता है और धार्मिक जुलूस निकालना मुश्किल होता है। यह वह मॉडल है जिसका वह उल्लेख कर रही है। उन्होंने कहा कि दीदी अपनी पार्टी में जगाई-मथाई की भर्ती कर रही हैं, लेकिन जिन युवाओं ने एग्जाम पास किया है, उनको नौकरी नहीं देतीं। इनके पास गुंडों को देने के लिए पैसा है, लेकिन कर्मचारियों को DA देने के लिए पैसे नहीं हैं।

रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा, \" जब हमारे वीर सपूतों ने पाकिस्तान में घुसकर आतंकवादियों को साफ किया, तब दीदी उन लोगों में से थीं, जिन्होंने इसका सबूत मांगा। अरे दीदी, सबूत ही खोजने हैं तो चिटफंड के घोटालेबाज़ों के सबूत खोजो।\"

प्रधानमंत्री मोदी ने यह शर्मनाक है कि पड़ोसी देश के लोग तृणमूल कांग्रेस के लिए चुनाव प्रचार कर रहे हैं, ऐसा अल्पसंख्यक समुदाय को खुश करने के लिए किया गया है। उन्होंने पूछा कि क्या कभी हिंदुस्तान में ऐसा हुआ है कि दुनिया के किसी देश के लोग आ करके भारत में चुनाव प्रचार करे ? अपने वोट बैंक के लिए, तुष्टिकरण के लिए, दीदी किसी भी हद्द तक जाने के लिए तैयार है । इसके अलावा मोदी ने दावा किया कि डराने-धमकाने से तृणमूल की बड़ी हार नहीं टलेगी। बंगाल भाजपा के साथ है।