BREAKING NEWS

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ का जन्मदिन आज, PM मोदी ने दी बधाई◾JNU छात्र आज संसद तक निकालेगा मार्च, जेएनयू प्रबंधन ने कहा- हड़ताल से वापस नहीं लौटे तो दाखिला होंगे रद्द◾संसद का शीतकालीन सत्र आज से शुरू, नागरिकता विधेयक से लेकर आर्थिक सुस्ती पर घमासान के आसार◾भाजपा के नकारेपन के चलते जीतेंगे झारखंड : कांग्रेस◾UP में मुआवजे के लिए किसानों का प्रदर्शन हुआ उग्र ◾भाजपा के नकारेपन के चलते जीतेंगे झारखंड : कांग्रेस◾अयोध्या फैसले पर बोले यशवंत सिन्हा, कहा- इस फैसले में कुछ खामियां हैं, लेकिन हमें आगे बढ़ने की जरूरत◾UEA के नागरिकों को अब भारत आने पर सीधे मिलेगा वीजा◾महाराष्ट्र सरकार गठन : सोमवार को पवार सोनिया गांधी से करेंगे मुलाकात ◾विपक्ष ने संसद में अपनी संख्या बढ़ाई ◾बाल ठाकरे की पुण्यतिथि पर तेज हुई राजनीति◾PM मोदी ने राजपक्षे को भारत आने का दिया निमंत्रण◾प्रदूषण के मुद्दे पर केंद्र सोमवार को उत्तरी राज्यों के अधिकारियों के साथ करेगा उच्च स्तरीय बैठक ◾कर्नाटक उपचुनावों में उम्मीदवारों को भविष्य के मंत्री के तौर पर पेश कर रही है भाजपा ◾किसानो पर पुलिस बर्बरता शर्मनाक : प्रियंका◾नागरिकता विधेयक से लेकर आर्थिक सुस्ती पर विपक्ष के विरोध से शीतकालीन सत्र के गर्माने की संभावना ◾TOP 20 NEWS 17 November : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾मंत्री स्वाती सिंह के कथित आडियो पर प्रियंका गांधी ने सरकार को घेरा ◾अयोध्या मामले पर पुनर्विचार याचिका दाखिल करेगा मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड◾उपभोक्ता खर्च के आंकड़े छिपाने के आरोपों में चिदंबरम का केंद्र सरकार पर निशाना◾

देश

PM मोदी आज भाजपा की महिला सांसदों से करेंगे मुलाकात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानि शुक्रवार को अपने आधिकारिक आवास में नाश्ते पर भाजपा की महिला सांसदों से मुलाकात करेंगे। सूत्रों ने यह जानकारी दी। भाजपा ने मोदी से मुलाकात के लिए पार्टी सांसदों के सात समूह बनाए हैं। पार्टी ने प्रधानमंत्री और सांसदों के बीच सात बैठकों की योजना बनाई है। इस कड़ी में यह पांचवीं बैठक होगी। 

पीएम मोदी अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी), अनुसूचित जाति (अजा) अनसूचित जनजाति (अजजा) और केन्द्र या राज्य में मंत्री रह चुके सांसदों से पहले ही मुलाकात कर चुके हैं। भाजपा के एक नेता ने कहा कि पार्टी ने इन बैठकों की योजना इसलिए बनाई है ताकि दोनों सदनों के सांसदों को सीधे प्रधानमंत्री से बातचीत का मौका मिल सके और प्रधानमंत्री संसदीय मुद्दों समेत विभिन्न मुद्दों पर उनके साथ चर्चा कर मार्गदर्शन कर सकें। 

राहुल के आरोपों को नकारते हुए बोले राजनाथ- 5 साल में कम हुईं किसान आत्महत्याएं