BREAKING NEWS

उन्नाव बलात्कार पीड़िता की मौत पर बोली प्रियंका गांधी- यह हम सबकी नाकामयाबी है हम उसे न्याय नहीं दिला पाए◾उन्नाव रेप केस: बुजुर्ग पिता की गुहार, बेटी के गुनहगारों को मिले मौत की सजा◾उन्नाव पीड़िता की मौत पर बोली स्वाति मालीवाल- सरकार बलात्कार पीड़िताओं के प्रति असंवेदनशील ◾उन्नाव रेप पीड़िता की दर्दनाक मौत अति-कष्टदायक : मायावती◾सीएम बनने के बाद PM मोदी से पहली बार मिले उद्धव ठाकरे, सम्मेलन में हिस्सा लेने के लिए मुम्बई रवाना हुए मोदी ◾झारखंड विधानसभा चुनाव : सिल्ली में जीत का 'चौका' लगा पाएंगे सुदेश महतो?◾झारखंड: विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए 20 सीटों पर मतदान जारी, PM मोदी ने की लोगों से वोट डालने की अपील ◾जिंदगी की जंग हार गई उन्नाव रेप पीड़िता, सफदरजंग अस्पताल में हुई मौत◾महिलायें अपने हाथ में लें देश की बागडोर : प्रियंका गांधी वाड्रा◾हैदराबाद मुठभेड़ मामले में पुलिस ने आत्मरक्षा में गोली चलाई : येदियुरप्पा◾प्रियंका गांधी वाड्रा ने ताबड़तोड़ बैठकें कर जनमुद्दों पर सरकार को जगाने की रणनीति पर चर्चा की ◾TOP 20 NEWS 6 DEC : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾भाजपा महाराष्ट्र में सरकार नहीं बना पाई, झारखंड में भी हारेगी : पी. चिदंबरम ◾हैदराबाद गैंगरेप : एनकाउंटर पर बोले पुलिस कमिश्नर-आरोपियों ने पिस्टल छीनकर की थी फायरिंग, 2 पुलिसकर्मी भी हुए घायल◾झारखंड में बोले चिदंबरम- नाकाबिल लोगों के हाथ में होने से भारी संकट में है भारत की अर्थव्यवस्था◾राष्ट्रपति को भेजी गई निर्भया गैंगरेप के दोषी की दया याचिका, गृह मंत्रालय ने की खारिज करने की मांग◾अधीर रंजन के बयान पर स्मृति का पलटवार, लोकसभा में बोलीं-रेप को राजनीतिक हथियार बनने वाले दे रहे भाषण ◾हैदराबाद गैंगरेप: आरोपियों के एनकाउंटर पर नेताओं ने दी यह प्रतिक्रिया, जाने किसने क्या कहा◾पड़ोसी देशों में उत्पीड़न के शिकार लोगों को भारतीय नागरिकता देने से बेहतर कल सुनिश्चित होगा : PM मोदी ◾हैदराबाद गैंगरेप : एनकाउंटर के बाद पुलिसवालों पर बरसाए गए फूल, महिलाओं ने राखी बांधकर किया धन्यवाद ◾

देश

अमृतसर की सड़क पर लगे सिद्धू और पाक PM इमरान खान के पोस्टर

 navjot sidhu

अमृतसर में नवजोत सिंह सिद्धू और पाकिस्तान के पीएम इमरान खान  के होर्डिंग्स लगे हैं। होर्डिंग्स लगाकर नवजोत सिंह सिद्धू को असली हीरो बताया गया है। करतारपुर रास्ता खुलवाने वाले असली हीरो नवजोत सिंह सिद्धू’। पोस्टर में लिखा है - ‘हम पंजाबी  छाती ठोक कर कहते हैं  कि करतारपुर रास्ता खुलवाने का सारा श्रेय नवजोत सिंह सिद्धू - इमरान खान को जाता है, क्योंकि हम लोग एहसान फरामोश नहीं हैं।’ 

इन पोस्टरों को लगाने का विरोध करते हुए प्रदेश भाजपा प्रवक्ता राजेश हनी ने यहां तक कह दिया कि इससे साबित हो गया है कि नवजोत सिंह सिद्धू वास्तव में भारत में आईएसआई के एजेंट हैं। पाकिस्तान सरकार ने भारत स्थित पाकिस्तान उच्चायोग के माध्यम से उनको सर्वप्रथम निमंत्रण पत्र भेजा है। 

किरण बेदी बोली- दिल्ली पुलिस अपने रुख पर कायम रहे चाहे नतीजा जो कुछ भी हो

राजेश हनी ने कहा कि केवल सिद्धू के कारण या जनरल बाजवा से जफ्फी डालने से ही करतारपुर कॉरिडोर पर सहमति नहीं बनी। इसके लिए लंबे समय से प्रयास चल रहे थे। लोकसभा और राज्यसभा में कई बार यह मुद्दा उठाया गया। पार्लियामेंट स्टैंडिंग कमेटी फॉर होम की टीम ने कई बार मौके का निरीक्षण भी किया। वर्तमान केंद्र की सरकार ने इस मसले को हल कर सिखों की लंबे समय से चली आ रही मांग को पूरा किया है। 

राजेश हनी ने कहा कि पाक सरकार का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निमंत्रण न देने उल्टे पहला निमंत्रण पत्र सिद्धू को भेजना सिद्ध करता है पाकिस्तान की मंशा ठीक नहीं है। उन्होंने कहा कि भारतीय सुरक्षा एजेंसियों ने सरकार को सचेत किया है कि करतारपुर कॉरिडोर से कुछ किलोमीटर दूर आतंकवादियों के ट्रेनिंग कैंप चल रहे हैं ।