BREAKING NEWS

‘बीजेपी ने 7 साल में कांग्रेस के 75 साल बराबर लूटा’ ... दिल्ली विधानसभा में बोले केजरीवाल◾Noida की सोसायटी में नमाज को लेकर विवाद, मौके पर पुलिस फोर्स तैनात ◾उत्तर प्रदेश को मिलेगा चौथा अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम, इस शहर में होगा निर्माण ◾‘सांप्रदायिक सद्भाव बनाए रखने के लिए हेट स्पीच का त्याग मौलिक जरूरत’, सुप्रीम कोर्ट की अहम टिप्पणी◾राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू बोलीं- गुरुदेव रवींद्रनाथ टैगोर ने भारत की परिकल्पना ज्ञान के प्रमुख स्रोत के तौर पर की थी◾UP News: फतेहपुर में श्रद्धालुओं से भरा वाहन सड़क किनारे खड़े कंटेनर से टकराया, 3 की मौत◾‘PM कम पढ़े-लिखे... चीजों को ठीक से नहीं समझते’, CM केजरीवाल के फिर बिगड़े बोल ◾ क्या राहुल गांधी कांग्रेस के षडयंत्र का शिकार हुए? अनुराग ठाकुर ने पूछा सवाल ◾‘वीडी सावरकर का अपमान बर्दाश्त नहीं होता तो MVA छोड़ क्यों नहीं देते’, बावनकुले की ठाकरे को चुनौती ◾खालिस्तान समर्थक अमृतपाल की गिरफ्तारी को लेकर HC ने मांगा जवाब, पंजाब सरकार ने कहा - जल्दी ही पकड़ लिया जाएगा◾ परिणीति चोपड़ा-आप नेता राघव चड्ढा के रिश्ते को लेकर उनकी पार्टी के सांसद ने किया खुलासा◾उद्धव गुट की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, दिल्ली HC ने मानहानि मामले में भेजा समन ◾बिजली गुल से परेशान शख्स ने फडणवीस के आवास को बम उड़ाने की दी धमकी◾‘राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता षड्यंत्र पूर्वक समाप्‍त की गई’, CM गहलोत का केंद्र सरकार पर आरोप ◾कलकत्ता HC ने बंगाल पंचायत चुनाव प्रक्रिया में दखल देने से किया इनकार ◾विराट कोहली बोले- दो ड्रिंक के बाद रात भर नाचता था,अब ड्रिंकिंग छोड़ चुका हूं◾कनाडा में गांधी की प्रतिमा को पहुंचाया नुकसान, नहीं थम रही भारत विरोधी घटनाएं◾पटना में लगे पोस्टर में BJP नेता को बताया 'बिहार का योगी', भाजपा ने सम्राट चौधरी को CM कैंडिडेट किया घोषित ◾अतीक अहमद की सुरक्षा की मांग वाली याचिका SC ने की खारिज◾केरल में दर्दनाक हादसा: सबरीमाला से दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की बस खाई में गिरी, कई घायल◾

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू तिरुवल्लुवर प्रतिमा और विवेकानंद रॉक का दौरा किया

शनिवार को राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने तमिलनाडु के कन्याकुमारी जिले में संत कवि तिरुवल्लुवर की प्रतिमा और विवेकानंद रॉक मेमोरियल का दौरा किया। इससे पहले, मुर्मू भारतीय वायुसेना के एक हेलीकॉप्टर से तिरुवनंतपुरम से कन्याकुमारी पहुंचीं। हेलीपैड पर राज्यपाल आर.एन। रवि, तमिलनाडु के सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री मनो थंगराज, जिलाधिकारी श्रीधर, जिला पुलिस अधीक्षक सहित अन्य अधिकारियों ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया।

अधिकारियों ने विवेकानंद रॉक पर राष्ट्रपति का स्वागत किया

इसके बाद राष्ट्रपति एक नाव के जरिये प्रतिष्ठित संत तिरुवल्लुवर की प्रतिमा स्थल पहुंची। मुर्मू ने विवेकानंद रॉक और विवेकानंद केंद्र का भी भ्रमण किया।विवेकानंद केंद्र के अधिकारियों ने विवेकानंद रॉक पर राष्ट्रपति का स्वागत किया। उन्होंने कुछ समय मेडिटेशन हॉल में भी बिताया। मुर्मू बाद में हेलीकॉप्टर से तिरुवनंतपुरम के लिए रवाना हो गईं।

यहां आने की उम्मीद रहती है

राष्ट्रपति के दौरे के मद्देनजर पुलिस ने भारी सुरक्षा का इंतजाम किया था। सप्ताहांत के दौरान इन पर्यटन स्थलों पर बड़ संख्या में पर्यटकों के यहां आने की उम्मीद रहती है। मुर्मू के दौरे को ध्यान में रखते हुए दोपहर 12 बजे तक इन स्थानों पर पर्यटकों के प्रवेश वर्जित था। राष्ट्रपति के वहां से जाने के बाद पर्यटकों के लिए यह स्थान खोल दिया गया।