BREAKING NEWS

पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में भीड़ ने मंदिर पर किया हमला, सख्त हुई मोदी सरकार, राजनयिक को किया तलब◾संघर्षविराम के बावजूद 140 आतंकवादी जम्मू-कश्मीर में घुसने का कर रहे इंतजार, अधिकारी ने बताया ◾रवि दहिया को हरियाणा सरकार देगी 4 करोड़ रुपये, गांव में स्टेडियम भी बनेगा◾तोक्यो ओलंपिक : अंतिम 10 सेकंड में ब्रॉन्ज से चूके दीपक पुनिया◾ममता ने PM को लिखा पत्र, कहा- वैक्सीन की आपूर्ति नहीं बढ़ाई गई तो कोरोना की स्थिति हो सकती है गंभीर ◾ओलंपिक (कुश्ती) : फाइनल में गोल्ड से चूके रवि दहिया, रजत पदक से करना पड़ेगा संतोष◾मिजोरम और असम ने सीमा विवाद पर की वार्ता, सौहार्द्रपूर्ण तरीके से मुद्दे का समाधान करने को हुए सहमत ◾5 अगस्त को हमेशा याद रखेगा देश, 'सेल्फ गोल' करने में जुटा है विपक्ष : PM मोदी◾ ऐतिहासिक जीत के बाद PM ने टीम के कप्तान से फोन पर की बात, कहा- गजब का काम किया , पूरा देश नाच रहा है◾देश के सामने बेरोजगारी सबसे बड़ा मुद्दा, रोजगार के बारे में एक शब्द नहीं बोलते प्रधानमंत्री : राहुल गांधी◾पेगासस केस पर SC ने कहा- जासूसी के आरोप यदि सही हैं तो क्यों नहीं करवाई FIR, मामला गंभीर◾संसद में पेगासस विवाद समेत कई मुद्दों का लेकर विपक्ष केंद्र पर हमलवार, राज्यसभा की बैठक स्थगित◾भारतीय हॉकी टीम के कोच बोले - ये अहसास अद्भुत, प्लेयर्स ने ऐसे बलिदान दिए है जो किसी को नहीं पता◾कांग्रेस का केंद्र पर आरोप - विपक्ष को बाहर निकाल कर सदन चलाना चाहती है सरकार, हम नहीं झुकेंगे ◾UP चुनाव को धार देने के लिए सपा ने निकाली साइकिल यात्रा, अखिलेश का दावा- हम जीतेंगे 400 सीटें◾संसद में कांग्रेस का एक सीधा मंत्र है 'परिवार का हित', हमें भी उनसे पूछने हैं तीखे सवाल : BJP◾पंजाब चुनाव से पहले प्रशांत किशोर ने 'प्रधान सलाहकार' पद से दिया इस्तीफा◾कोविड-19 : देश में पिछले 24 घंटे में 42982 नए केस की पुष्टि, 533 मरीजों की मौत◾हॉकी में भारत की जीत पर टीम को बधाई देने वालों का लगा तांता, PM समेत कई दिग्गज नेताओं ने दी शुभकामनाएं◾World Corona : दुनियाभर में संक्रमितों की संख्या 20 करोड़ के पार, 42.5 लाख से अधिक लोगों ने गंवाई जान ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

प्रियंका गांधी की अपील - सरकार ने हमें किया निराश, संकट के इस दौर में लोग एक दूसरे के साथ खड़े रहें

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा ने सरकार पर कोरोना महामारी से निपटने को लेकर लोगों को निराश करने का आरोप लगाते हुए मंगलवार को कहा कि संकट के इस दौर में लोगों को एक दूसरे साथ खड़े रहना चाहिए तथा पूरा सहयोग करना चाहिए।

उन्होंने फेसबुक पर एक भावुक पोस्ट में कहा, ‘‘यह पोस्ट लिखते हुए मेरा दिल भर जा रहा है। मैं जानती हूं कि कई लोगों ने पिछले कुछ हफ्तों में अपने प्रियजन को खोया है तथा कई लोग जीवन के लिए संघर्ष कर रहे हैं।’’प्रियंका ने कहा कि पूरे देश में लोग ऑक्सीजन, चिकित्सा सेवा और जीवनरक्षक दवाओं की एक-एक खुराक के लिए संघर्ष कर रहे हैं।

We Shall Overcome Dearest friends, My heart is heavy as I write to you today. I know that many of you have lost your...

Posted by Priyanka Gandhi Vadra on Tuesday, April 27, 2021

उन्होंने दावा किया, ‘‘सरकार ने हमें निराश किया है। सरकार का विरोध करने वाले हममें से कई लोगों ने इसकी कल्पना नहीं थी कि नेतृत्व और शासन इस मुश्किल घड़ी में अपनी जिम्मेदारियों से पल्ला झाड़ लेगा। हम अब भी यह उम्मीद कर रहे हैं कि वे जागेंगे और लोगों का जीवन बचाने के लिए कदम उठाएंगे।’’प्रियंका ने लोगों का आह्वान किया कि इस मुश्किल घडी में लोग एक दूसरे का साथ दें, साथ खड़े रहें और पूरा सहयोग करें।

पूरी दुनिया में कोरोना से जंग चार स्तंभों पर टिकी है: जांच, उपचार, ट्रैकिंग व टीकाकरण यूपी में जांचें बहुत कम हैं।...

Posted by Priyanka Gandhi Vadra on Tuesday, April 27, 2021

साथ ही योगी सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने फेसबुक पर एक और पोस्ट लिखा।  इस पोस्ट में उन्होंने कहा पूरी दुनिया में कोरोना से जंग चार स्तंभों पर टिकी है: जांच, उपचार, ट्रैकिंग व टीकाकरण। यूपी में जांचें बहुत कम हैं। ग्रामीण इलाकों में न के बराबर हैं। टीकाकरण की गति धीमी है। मैंने मुख्यमंत्री जी को पत्र के माध्यम से कुछ सकारात्मक सुझाव दिए हैं। आशा है वे इन पर अमल करेंगे।