BREAKING NEWS

TOP 20 NEWS 24 February : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾ताजमहल का दीदार करके दिल्ली पहुंचे अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप◾महाराष्ट्र : मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे बोले- गठबंधन के भागीदारों के बीच कोई मतभेद नहीं◾जाफराबाद में CAA को लेकर पथराव, गाड़ियों में लगाई गई आग, एक पुलिसकर्मी की मौत◾मोटेरा स्टेडियम में दिखी ट्रंप और मोदी की दोस्ती, दोनों दिग्गज ने एक-दूसरे की तारीफ में पढ़ें कसीदे ◾दिल्ली के मौजपुर में लगातार दूसरे दिन CAA समर्थक एवं विरोधी समूहों के बीच झड़प ◾CM केजरीवाल और मनीष सिसोदिया ने दिल्ली विधानसभा की सदस्यता की शपथ ली◾ट्रम्प के स्वागत में अहमदाबाद तैयार, छाए भारत-अमेरिकी संबंधों वाले इश्तेहार◾दिल्ली और झारखंड में BJP विधानमंडल दल के नेता का आज होगा ऐलान ◾जाफराबाद में CAA को लेकर हुई पत्थरबाजी के बाद इलाके में तनाव, मेट्रो स्टेशन बंद◾Modi सरकार ने पद्म सम्मान के लिये ‘गुमनाम’ चेहरे खोजे : केंद्रीय मंत्री◾अब कुछ ही घंटो में भारत यात्रा के लिए अहमदाबाद पहुंचेंगे अमेरिकी राष्ट्रपति Trump , मोदी को बताया दोस्त◾मेलानिया का स्वागत करके खुशी होती, हमने अमेरिकी दूतावास की चिंताओं का किया सम्मान : मनीष सिसोदिया◾Trump की भारत यात्रा से किसी महत्वपूर्ण परिणाम के सकारात्मक संकेत नहीं हैं : कांग्रेस◾US राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भारत के लिए रवाना, कल सुबह 11.55 बजे पहुंचेंगे अहमदाबाद, जानिए ! पूरा कार्यक्रम◾अमेरिकी दूतावास की सफाई - स्कूल में मेलानिया के साथ CM केजरीवाल की मौजूदगी से कोई आपत्ति नहीं◾ट्रंप की भारत यात्रा को लेकर PM मोदी बोले - अमेरिकी राष्ट्रपति के स्वागत को लेकर हिंदुस्तान उत्सुक◾ट्रम्प की थाली में परोसे जाएंगे गुजराती व्यंजन, सूची में खमण भी शामिल ◾नमस्ते ट्रंप : एयर इंडिया ने जारी की एडवाइजरी - यात्रियों को अहमदाबाद हवाईअड्डा जल्द पहुंचने की जरूरत◾भारत 24वां देश जिसके दौरे पर आ रहे हैं अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप◾

प्रियंका गांधी ने इलेक्टोरल बांड को लेकर मोदी सरकार पर साधा निशाना, ट्वीट कर कही ये बात

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने सोमवार को इलेक्टोरल बांड का मुद्दा उठाते हुए आरोप लगाया कि इन्हें भारतीय रिजर्व बैंक (आरबीआई) को दरकिनार करते हुए मंजूरी दी गई है। सोमवार को प्रियंका ने ट्विटर पर कहा, भारतीय रिजर्व बैंक को दरकिनार कर व राष्ट्रीय चिंताओं को खारिज करते हुए कालेधन को भाजपा की तिजोरी में पहुंचाने के लिए इलेक्टोरल बांड को मंजूरी दी गई। 


भाजपा को काले धन को खत्म करने के नाम पर चुना गया था, लेकिन यह उसी से अपनी जेब भरने में जुट गई। भारतीय जनता से यह धोखाधड़ी शर्मनाक है। यह पहली बार नहीं है कि कांग्रेस पार्टी ने इलेक्टोरल बांड का मुद्दा उठाया है। इस साल मई में राहुल गांधी ने भी ईवीएम व इलेक्टोरल बांड में कथित हेरफेर का मुद्दा उठाया था और निर्वाचन आयोग पर निशाना साधा था। 

उन्होंने ट्वीट किया था, इलेक्टोरल बांड व ईवीएम से लेकर चुनाव कार्यक्रम में हेरफेर, नमो टीवी, मोदी आर्मी और अब केदारनाथ में ड्रामा; निर्वाचन आयोग का मोदी व उनके गिरोह के समक्ष आत्मसमर्पण सभी भारतीयों के समक्ष साफ है। इस साल अप्रैल में कांग्रेस ने भाजपा से इलेक्टोरल बांड के जरिए अपने फंड के स्रोत का खुलासा करने की मांग की थी।

INX मीडिया धनशोधन मामला : चिदंबरम ने जमानत याचिका खारिज करने के आदेश को न्यायालय में दी चुनौती

कुछ मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि सरकार ने 'गुप्त फंड' प्राप्त करने के प्रयास के तहत इलेक्टोरल बांड के मुद्दे पर आरबीआई को दरकिनार कर दिया। कांग्रेस अब इस तरह की रिपोर्ट को लेकर सरकार पर निशाना साध रही है।