BREAKING NEWS

आज का राशिफल (06 अक्टूबर 2022)◾अरुणाचल में हेलीकॉप्टर हादसे में सेना के वैमानिकी विभाग के लेफ्टिनेंट कर्नल की मौत, सह पायलट घायल◾कुल्लू दशहरा में शामिल होने वाले पहले PM बने मोदी◾विजय दशमी पर सोनिया गांधी ने मैसुरू जिले के मंदिर में पूजा की◾PM मोदी ने हिमाचल प्रदेश में फूंका चुनावी बिगुल◾उद्धव का दशहरा रैली में शिंदे पर निशाना : गद्दार का धब्बा हमेशा रहेगा◾ इंस्टाग्राम पर देवर ने भाभी के साथ तस्वीर लगाकर लिखा- 'I Miss U जान', पति ने मचा दिया बवाल ◾PAN Card यूजर्स के लिए एक जरूरी सूचना, तुरंत करे ये काम, नहीं तो देना होगा10000 रुपये का जुर्माना!◾नीतीश कुमार के पीएम बनने की राह में आया एक और रोड़ा, इस दिग्गज नेता ने प्रधानमंत्री पद पर ठोकी दावेदारी ◾Dussehra festival : दिल्ली-एनसीआर के कई इलाकों में ट्रैफिक डाइवर्जन, सुरक्षा के कड़े इंतजाम◾सचिन पायलट ने गहलोत कैंप में मारी बड़ी सेंध, अब क्या करेंगे राजस्थान सीएम?◾मुलायम सिंह यादव की हालत में हुआ सुधार, डॉक्टरों ने दी जानकारी ◾पीएम मोदी ने हिमाचल प्रदेश को दी बड़ी सौगात, 1,470 करोड़ रुपये की लागत से बने बिलासपुर AIIMS का किया उद्घाटन◾राजस्थान में होगी फिर हलचल तेज, गहलोत बनाम पायलट की लड़ाई में आएगा नया मोड़◾आज मुंबई में शिंदे-ठाकरे गुट करेंगे शक्ति प्रदर्शन, मैदानों में दहाड़ेंगे दोनों नेता◾दिल्ली के वाहन चालकों के लिए जरूरी सूचना, जानिए क्यों 19 लाख गाड़ियों का RC हो सकता है सस्पेंड?◾RSS प्रमुख मोहन भागवत का जनसंख्या पर बड़ा बयान, कहा- सबके लिए समान नीति बने◾Delhi Pollution Update : दिल्ली में बढ़ा प्रदूषण का खतरा, आनंद विहार में 399 के पार AQI ◾गहलोत-पायलट के मुद्दों को लेकर सोनिया-राहुल गांधी में हुई मुलाकात, दूसरे विकल्पों पर विचार करेगा पार्टी नेतृत्व ◾उत्तर प्रदेश : आगरा के आर मधुराज अस्पताल में आग लगने से मचा हड़कंप, डॉक्टर समेत 3 लोगों की गई जान ◾

Prophet Remarks Row: नूपुर शर्मा को बचा रही BJP... मोहम्मद जुबैर की गिरफ्तारी क्यों? ओवैसी हमलवार

पैगंबर मोहम्मद (Comment On Prophet) पर भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) की विवादित टिप्पणी को लेकर सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने उन्हें टीवी के माधयम से देश की जनता से माफी मांगने की बात कही है। सुप्रीम कोर्ट ने उदयपुर में हुई हत्या के लिए भी नूपुर शर्मा के बयान को ही जिम्मेदार ठहराया और दिल्ली पुलिस को फटकार लगाते हुए पूछा कि अब तक इस मामले में कोई कार्रवाई क्यों नहीं की गई है। अगर उदयपुर के उस टेलर को गिरफ्तार किया जा सकता है तो नूपुर शर्मा पर कोई कार्रवाई क्यों नहीं की गई है?

नूपुर शर्मा मामले में ओवैसी ने साधा भाजपा पर निशाना 

इस बीच विपक्षी पार्टियां एकबार फिर केंद्र की भाजपा सरकार पर हमलावर हो गई हैं, ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने भाजपा पर निशाना साधा है। ओवैसी ने भगवा पार्टी पर नुपूर शर्मा को बचाने का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करने की मांग की है। उन्होंने कहा प्रधानमंत्री जी से मेरी मांग है कि नूपुर शर्मा को गिरफ्तार किया जाए।  उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है तो उनकी गिरफ़्तारी भी होनी चाहिए। 

ओवैसी ने BJP पर लगाया नूपुर शर्मा को बचाने का आरोप 

ओवैसी ने आगे कहा कि भाजपा और मोदी जी ने इस मुद्दे को अहम और प्रतिष्ठा का मुद्दा क्यों बना लिया है? पीएम कबतक चुप्पी साधे रहेंगे, कानून को अपना काम पूरा करने दिया जाना चाहिए। सुप्रीम कोर्ट कि बातों पर ध्यान देने की बहुत जरूरत है। जरात की क्लीन चिट पर भाजपा इतनी बात करती है तो फिर आज के फैसले पर वह क्या कहेगी?  उन्होंने कहा कि नूपुर शर्मा आज भी हैदराबाद में बीजेपी का राष्ट्रीय कार्यकारिणी की मेंबर हैं, आप उन्हें बचा रहे हैं। ओवैसी ने आगे यहां तक कहा कि भाजपा नूपुर शर्मा को बचा रही है और मोहम्मद जुबैर को गिरफ्तार कर लिया गया है। आप एक महिला को बचा रहे हैं और दूसरी तरफ एक महिला के नाम पर जो घर है, उसे तोड़ देते हैं आखिर क्यों?

नूपुर शर्मा को लेकर जो टिप्पणी की है उसको देखते हुए सत्तारूढ दल का सिर शर्म से झुकना चाहिए : कांग्रेस