BREAKING NEWS

मुंबई में मुकेश अंबानी के घर के पास मिली संदिग्ध कार, विस्फोटक सामग्री बरामद ◾INDvsENG : नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत का ऐतिहासिक आगाज, इंग्लैंड को 10 विकेट से हराया ◾तमिलनाडु का व्यापार के जरिए विकास का है शानदार इतिहास: पीएम मोदी◾प्रेस कांफ्रेंस में गैस सिलेंडर लेकर पहुंचे कांग्रेस प्रवक्ता, एलपीजी मूल्य वृद्धि पर केंद्र को घेरा ◾ब्रिटेन की अदालत का फैसला, PNB घोटाला मामले में भगौड़े नीरव मोदी को भारत प्रत्यर्पण की मंजूरी ◾बंगाल को कटमनी, टोलाबाजी के लिए टीके की आवश्यकता, भाजपा करेगी इसका प्रबंध : जे पी नड्डा ◾ अमित शाह ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- सत्ता की लालसा में बदरुद्दीन अजमल से हाथ मिलाया ◾PM मोदी का तमिलनाडु को तोहफा, 12,400 करोड़ रुपये की कई परियोजनाओं का उद्घाटन, शिलान्यास किया ◾केंद्र ने 'समलैंगिक विवाह' का किया विरोध, कहा-'सेम सेक्स' जोड़े का साथ रहना फैमिली नहीं◾BJP अध्यक्ष जे पी नड्डा ने बंकिम चंद्र चटोपाध्याय के नैहाटी स्थित आवास पहुंचकर अर्पित की श्रद्धांजलि ◾IND vs ENG 3rd Test : भारत की पहली पारी 145 रन पर सिमटी, रूट ने झटके 5 विकेट ◾सोशल मीडिया प्लेटफार्म नहीं कर सकेंगे मनमानी, केंद्र सरकार ने बनाए सख्त नियम◾भाजपा की यात्रा तब पूरी होगी, जब असम जीडीपी में सर्वाधिक योगदान देने वाला राज्य बनेगा : अमित शाह◾चीन के बाद पाकिस्तान भी पड़ा नरम, सभी एलओसी समझौतों के सख्ती से पालन पर हुआ सहमत ◾प्रधानमंत्री बोले-कांग्रेस झूठ बोलने में गोल्ड, सिल्वर और ब्रॉन्ज मेडल विजेता◾पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों के खिलाफ CM ममता का अनूठा विरोध, ई-स्कूटर पर बैठकर पहुंचीं सचिवालय◾महाराष्ट्र में बेकाबू हुआ कोविड-19, एक हॉस्टल में 229 छात्र कोरोना से संक्रमित पाए गए ◾BJP अध्यक्ष नड्डा ने लॉन्च किया 'सोनार बांग्ला' कैंपेन, 2 करोड़ लोगों से संपर्क साधेगी पार्टी◾पुडुचेरी में विधानसभा चुनाव से पहले PM मोदी ने लोगों को दी विभिन्न विकास परियोजनाओं की सौगात ◾आम आदमी पर महंगाई की मार, 1 महीने में तीसरी बार LPG सिलेंडर के दामों में हुआ इजाफा ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

राम मंदिर-बाबरी मस्जिद फॉर्मूला को लेकर छात्रों ने नदवी से पूछा तो रो पड़े मौलाना

मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड से निकाले जाने के बाद मौलाना सलमान नदवी एक सवाल का जवाब देते-देते रो पड़े। वो मशहूर इस्लामी यूनिवर्सिटी नदवतुल उलेमा में क्लास लेने पहुंचे थे। उनसे वहां छात्रों ने उनसे बाबरी मस्जिद की ज़मीन मंदिर के लिए देने के मुद्दे पर सवाल किए इस जवाब देते हुए मौलाना सलमान नदवी भावुक हो गए और रोने लगे।

बता दें कि अयोध्या को लेकर हाल ही में मौलाना सलमान नदवी ने श्री श्री रविशंकर से मुलाक़ात में विवादित ज़मीन पर राम मंदिर बनाने और मस्जिद को दूसरी जगह शिफ़्ट करने का फ़ॉर्मूला दिया था। जिसके बाद उन्हें मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड से बाहर कर दिया गया था।

राम मंदिर पर सुलह के फॉर्मूले को ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल बोर्ड ने ना केवल मानने से इनकार कर दिया बल्कि मौलाना नदवी को बाहर का रास्ता भी दिखा दिया। AIMIM के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने तो उनकी सामाजिक बहिष्कार तक की अपील कर दी थी। ओवैसी ने ये बातें हैदराबाद में मुस्लिम समाज की बैठक में कहा था।

इतना ही नहीं ओवैसी ने कल कहा था कि विवादित जगह को किसी भी सूरत में मंदिर के लिए नहीं देंगे। सिर्फ ओवैसी ही नहीं मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड भी यही भाषा बोल रहा है। चाहे कुछ भी हो जाए लेकिन अयोध्या में मस्जिद से समझौता नहीं होगा जबकि इस्लाम के जानकार मौलाना सलमान नदवी बार-बार कह रहे हैं कि इस्लाम मस्जिद को शिफ्ट करने की इजाजत देता है लेकिन उनके बयान का विरोध किया जा रहा है।

24X7 नई खबरों से अवगत रहने के लिए क्लिक करे।