BREAKING NEWS

नई एक्साइज पॉलिसी से केजरीवाल और AAP के लिए पैसा बनाते हैं सिसोदिया : मनोज तिवारी◾केंद्र सरकार पर केजरीवाल का आरोप, कहा- अच्छे काम करने वालों को रोका जा रहा ◾अमित शाह ने सभी राज्यों से राष्ट्रीय सुरक्षा से जुड़े मुद्दों को प्राथमिकता देने का किया आग्रह◾जांच एजेंसियों के दुरुपयोग से भ्रष्टाचारियों को बचने में मदद मिलती है : पवन खेड़ा ◾पूर्व NCB अधिकारी समीर वानखेड़े को मिली जान से मारने की धमकी, जांच में जुटी पुलिस ◾सिसोदिया के खिलाफ CBI रेड पर कांग्रेस नेता संदीप दीक्षित का बड़ा बयान◾सिसोदिया के घर पर CBI का छापा, केजरीवाल ने कहा- मिल रहा अच्छे प्रदर्शन का इनाम ◾भ्रष्ट व्यक्ति खुद को कितना भी बेकसूर साबित कर ले, वह भ्रष्ट ही रहेगा : अनुराग ठाकुर◾कोविड-19 : देश में पिछले 24 घंटो में 15,754 नए मामले सामने आए, संक्रमण दर 3.47 प्रतिशत दर्ज◾Uttar Pradesh: श्रीकांत त्यागी को मिला बीकेयू का समर्थन, रिहाई की मांग की ◾मनीष सिसोदिया के घर पहुंची CBI, केजरीवाल बोले-इस बार भी कुछ सामने नहीं आएगा◾भारत के साथ शांतिपूर्ण संबंध और कश्मीर मुद्दे का समाधान चाहता है पाकिस्तान : शहबाज शरीफ◾देशभर में जन्माष्टमी की धूम, PM मोदी बोले-सुख, समृद्धि और सौभाग्य लेकर आए यह उत्सव◾गोवा में ‘हर घर जल उत्सव’ को डिजिटल माध्यम से संबोधित करेंगे PM मोदी◾आज का राशिफल (19 अगस्त 2022)◾राजू श्रीवास्तव की हालत स्थिर, डॉक्टर उनका बेहतर इलाज कर रहे हैं : शिखा श्रीवास्तव◾कोलकाता में ममता से मिले पूर्व भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी◾महाराष्ट्र : रायगढ़ तट से मिली संदिग्ध नाव, AK-47 समेत कई हथियार बरामद ◾रोहिंग्याओं पर राजनीति! भाजपा ने कहा- केजरीवाल रोहिंग्याओं को ‘रेवड़ी’ बांट रहे, राष्ट्रीय सुरक्षा के समझौते को तैयार◾जयशंकर ने कहा- भारत स्वतंत्र, समावेशी व शांतिपूर्ण हिंद प्रशांत की परिकल्पना करता है◾

लोकसभा चुनाव 2019 : अमृतसर और कोलकाता के एक-एक पोलिंग बूथ पर पुनर्मतदान जारी

लोकसभा चुनाव के तहत सात चरण के मतदान 19 मई को संपन्‍न हो गए हैं। लेकिन अमृतसर और कोलकाता के एक-एक पोलिंग बूथ पर हुए मतदान को रद्द कर दिया गया था। इन दोनों पोलिंग बूथों पर आज यानी बुधवार को एक बार फिर मतदान हो रहा है। यह पुनर्मतदान अमृतसर लोकसभा सीट के पोलिंग बूथ नंबर 123 और उत्तर कोलकाता संसदीय क्षेत्र के पोलिंग बूथ नंबर 200 पर पुनर्मतदान जारी है। वोटिंग शाम 6 बजे तक चलेगी।

voting in west bengal इस कारण हो रहा है पुनर्मतदान

चुनाव आयोग की ओर से जारी पत्र में मंगलवार को कहा गया था कि 24 कोलकाता उत्‍तर लोकसभा सीट के पोलिंग बूथ नंबर 200 पर 19 मई को हुए मतदान को रद्द कर दिया गया है। आयोग का कहना है कि यह निर्णय पोलिंग बूथ के संबंध में रिटर्निंग ऑफिसर और जनरल ऑब्‍जर्वर की ओर से सौंपी गई रिपोर्ट और अन्‍य तथ्‍यों पर विचार करते हुए लिया गया है। वहीं अमृतसर के पोलिंग बूथ संख्‍या 123 पर चुनाव आयोग ने मतदान प्रक्रिया में खामी के कारण वोटिंग रद्द की थी।

एग्जिट पोल के बाद गुणा-भाग में जुटी तृणमूल कांग्रेस !