BREAKING NEWS

देश में एक दिन की वृद्धि के बाद फिर घटे कोरोना के एक्टिव केस, संक्रमितों का आंकड़ा 59 लाख के पार ◾बॉलीवुड से जुड़े ड्रग केस की जांच के लिए तैयार NCB, दीपिका पादुकोण एजेंसी के सामने हुईं पेश ◾दुनियाभर में कोरोना केस 3 करोड़ 24 लाख के पार, 9 लाख 87 हजार से अधिक की मौत◾पाकिस्तान ने फिर अलापा कश्मीर राग, भारत ने दिया करारा जवाब ◾ अर्थशास्त्री मनमोहन सिंह के जन्मदिन पर जानिये उनसे जुड़ी ख़ास बातें ◾पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के जन्मदिन पर बोले राहुल- उनके जैसे गंभीर प्रधानमंत्री की कमी महसूस कर रहा है देश ◾ अमेरिका में वैश्विक महामारी का प्रकोप जारी, कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 70 लाख के पार ◾ बिहार के 'रोबिनहुड' ने नीतीश की जमकर तारीफ की, NDA में हो सकते हैं शामिल ◾संयुक्त राष्ट्र महासभा में बोले पोप फ्रांसिस- कोरोना महामारी बदलाव के लिए अवसर है ◾आज का राशिफल (26 सितम्बर 2020)◾बिहार चुनाव में NDA को जीत का अनुमान : सर्वे ◾बिहार विधानसभा चुनाव में NDA ने सेट किया तीन चौथाई बहुमत का टारगेट◾UN में भाषण के दौरान पाक PM इमरान खान ने RSS और कश्मीर का मुद्दा उठाया, भारत ने किया बायकॉट◾CSK vs DC (IPL 2020) : दिल्ली कैपिटल्स ने चेन्नई सुपरकिंग्स को 44 रन से हराया◾UP में विधानसभा उपचुनाव के लिये राजनीतिक दलों ने कसी कमर◾नहीं थम रहा महाराष्ट्र में कोरोना का विस्फोट, संक्रमितों का आंकड़ा 13 लाख के पार, बीते 24 घंटे में 17,794 नए केस◾IPL-13: पृथ्वी शॉ का तूफानी अर्धशतक, दिल्ली ने चेन्नई के सामने रखा 176 रनों का लक्ष्य◾कोविड-19 : हर्षवर्धन ने बोले- देश की स्वास्थ्य सेवा से मृत्यु दर न्यूनतम और ठीक होने की दर अधिकतम रही◾राहुल गांधी ने केंद्र पर साधा निशाना, कहा- सरकार पर रत्ती भर भी भरोसा नहीं ◾IPL 2020 CSK vs DC: चेन्नई सुपर किंग्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का किया फैसला◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

रेणु जोगी ने कांग्रेस छोड़, पति की पार्टी जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ से लडेंगी चुनाव

छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी की पत्नी तथा बिलासपुर जिले के कोटा विधानसभा क्षेत्र से निवृतमान विधायक डॉ रेणु जोगी के राजनीतिक भविष्य को लेकर लगाए जा रहे कयासों पर अब विराम लग गया है। वह अपने पति अजीत जोगी की पार्टी जनता काँग्रेस छत्तीसगढ़ की ओर से कोटा विधानसभा क्षेत्र की उम्मीदवार होंगी।

पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी ने आज यहां बताया कि रेणु जोगी ने विधिवत पार्टी ज्वाइन कर ली है। कल रेणु जोगी कोटा विधानसभा के लिए नामांकन दाखिल करेंगी।

उ.प्र. के थानों में भाजपा नेताओं और संघ कार्यकर्ताओं का राज : अखिलेश 

अजीत जोगी के कांग्रेस छोडकर अलग पार्टी बनाने के बाद से ही रेणु जोगी के राजनीतिक भविष्य को लेकर अटकलें लगाई जा रहीं थीं। रेणु जोगी ने कोटा सीट के लिए काँग्रेस से दावेदारी भी की थी। लेकिन कांग्रेस से उनके टिकट को लेकर संशय की स्थिति थी।

बीते दिनों जब अजीत जोगी के कहने पर रेणु जोगी के लिए नामाँकन फार्म लिया गया था, तभी से ये कयास लगाए जा रहे थे कि रेणु जोगी जकांछ के टिकट से चुनाव लड़ सकतीं हैं।

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी ने 19 उम्मीदवारों की अंतिम सूची जारी

छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के वरिष्ठ नेताओं ने गुरुवार को बताया कि अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी ने 19 उम्मीदवारों की अंतिम सूची जारी कर दी है। इसी के साथ पार्टी ने सभी 90 विधानसभा सीटों के लिए उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर दी है।

उन्होंने बताया कि पार्टी ने इस सूची में 13 नए चेहरों लैलुंगा से चक्रधर प्रसाद सिदार, रायगढ़ से प्रकाश नायक, कोटा से विभोर सिंह, बिल्हा से राजेंद्र शुक्ला, बिलासपुर से शैलेष पांडेय, जैजैपुर से अनिल कुमार चंद्रा, रायपुर शहर दक्षिण से कन्हैया अग्रवाल, कुरूद से लक्ष्मीकांता साहू, संजारी बालोद से संगीता सिन्हा, गुंडरदेही से कुंवर सिंह निशाद, बेमेतरा से आशिष छाबरा, नवागढ़ से गुरदयाल सिंह बंजारे और पंडरिया से छत्तीसगढ़ी गायिका ममता चंद्राकर को मौका दिया है।