BREAKING NEWS

बाबरी विध्वंस पर विशेष अदालत का फैसला 'तर्कविहीन निर्णय', उच्च अदालत में अपील दायर होनी चाहिए : कांग्रेस ◾बाबरी मस्जिद फैसले पर 'जय श्री राम' के नारे के साथ आडवाणी बोले - आज हम सबके लिए है ख़ुशी का दिन◾बाबरी विध्वंस मामले में सीबीआई कोर्ट ने सभी 32 आरोपियों को किया बरी, नियोजित नहीं थी योजना ◾हाथरस गैंगरेप : PM मोदी ने CM योगी से की बात, UP सरकार ने जांच के लिए SIT का किया गठन◾बाबरी मस्जिद विध्वंस मामले में कोर्ट के फैसले से पहले लखनऊ में हाई अलर्ट◾हाथरस गैंगरेप पीड़िता के परिजनों का आरोप, पुलिस ने जबरन रात में कराया अंतिम संस्कार ◾कोविड-19 : देश में पिछले 24 घंटे में 80 हजार नए केस की पुष्टि, 1179 लोगों ने गंवाई जान ◾हाथरस गैंगरेप पर बोले राहुल- भारत की एक बेटी का रेप-कत्ल कर तथ्य दबाए जाते हैं ◾हाथरस मामले को लेकर प्रियंका ने CM योगी का मांगा इस्तीफा, कहा- आपके शासन में है अन्याय का बोलबाला◾US : डोनाल्ड ट्रम्प ने कहा-अब हम कोरोना वैक्सीन से केवल कुछ सप्ताह ही दूर हैं◾लम्बे इंतज़ार के बाद आने वाला है सीबीआई का फैसला, 49 अभियुक्तों में से हो चुकी है 17 की मौत ◾आज का राशिफल (30 सितम्बर 2020)◾हाथरसः ग्रामीणों के भारी विरोध के बीच गैंगरेप पीड़िता का किया गया अंतिम संस्कार◾इजराइल ने भारत-इजराइल मित्रता के प्रमुख सूत्रधार दिवंगत शिमोन पेरेज को श्रद्धांजलि देने के लिए PM मोदी को दिया धन्यवाद◾SRH vs DC ( IPL 2020 ) : सनराइजर्स हैदराबाद ने दिल्ली कैपिटल्स को 15 रनों से हराया ◾ संजय सिंह ने CM योगी पर साधा निशाना , कहा - बलात्कारियों को संरक्षण दे रही है UP सरकार◾महाराष्ट्र में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, बीते 24 घंटे में 14,976 नए केस, 430 की मौत ◾उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू कोरोना पॉजिटिव ◾IPL-13: जॉनी बेयरस्टो का शानदार अर्धशतक, हैदराबाद ने दिल्ली के सामने रखा 163 रनों का लक्ष्य ◾दिल्ली में कोरोना से 24 घंटे में 48 लोगों की मौत , 3227 नए मामले भी सामने आए ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

एलजी दफ्तर में अनशन बैठे सत्येंद्र जैन ने किया दावा घटा 3.7 किलो वजन!

नई दिल्ली : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उनके मंत्रियों का एलजी दफ्तर में धरना जारी है।  अरविंद केजरीवाल और उनके मंत्री एलजी के दफ्तर में धरने पर बैठे हैं तो वहीं कपिल मिश्रा ने अनशन पर बैठे सत्येंद्र जैन के वजन बढ़ने को लेकर तंज किया।  धरने के 6वें दिन डॉक्टरों ने जब मंत्रियों का चैकअप किया तो हैरान करने वाली बातें सामने आईं। नाम न छापने की शर्त पर चैकअप करने वाले डॉक्टर ने बताया कि चैकअप के दौरान दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन का वजन 1 किलो 200 ग्राम बढ़ा हुआ निकला था। इधर सत्येंद्र जैन ने दावा किया कि पिछले चार दिनों में उनका वजन 3.7 किलो कम हो गया है। उन्होंने कहा कि मेरी रिपोर्ट किसी भी डॉक्टर से दिखाया जा सकता है।

https://twitter.com/KapilMishra_IND/status/1007822859480297473

मिश्रा ने दूसरी पार्टी के नेताओं से भी अनशन को समर्थन देने पर आड़े हाथों लिया।  कपिल ने दो ट्वीट किए, इनमें एक में कपिल मिश्रा ने अनशन पर बैठे सत्येंद्र जैन के वजन बढ़ने पर कटाक्ष किया।  बता दें कि आम आदमी पार्टी रविवार को पीएम आवास का घेराव करने की तैयारी में है। वहीं इसके जवाब में बीजेपी ने रविवार से दिल्ली के हर इलाके में बिजली-पानी को लेकर विरोध प्रदर्शन करने का ऐलान किया है। इसको लेकर दिल्ली बीजेपी के वरिष्ठ पदाधिकारियों की एक बैठक अध्यक्ष और महामंत्रियों की उपस्थिति में शुक्रवार को हुई। इस बैठक में निर्णय लिया गया कि 17 जून को सुबह 9 बजे से 12 बजे के मध्य दिल्ली के सभी 280 मंडलों के कार्यकर्ता अपने-अपने क्षेत्रों में प्रदर्शन करेंगे।

पार्टी के सभी वरिष्ठ नेता, सांसद, विधायक, निगम पार्षद और पार्टी पदाधिकारी अपने-अपने क्षेत्रों में प्रदर्शनों का नेतृत्व करेंगे। इससे पहले मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शु्क्रवार को वीडियो जारी कर अपने कार्यकर्ताओं को डोर टू डोर जाकर समर्थन जुटाने अपील की।  पार्टी की ओर से जनता को रविवार शाम 4 बजे पीएम हाउस का घेराव करने के लिए भारी से भारी संख्या में एकत्र होने के लिए कहा गया है।  यानी रविवार को आप और बीजेपी के बीच विरोध प्रदर्शन के जरिए एक-दूसरे को घेरने की कोशिश करेगी।

अधिक लेटेस्ट खबरों के लिए यहां क्लिक  करें।