BREAKING NEWS

अश्विनी कुमार चोपड़ा - जिंदगी का सफर, अब स्मृतियां ही शेष...◾BJP के पूर्व सांसद और वरिष्ठ पत्रकार अश्विनी कुमार चोपड़ा जी का आज होगा अंतिम संस्कार◾करनाल से बीजेपी के पूर्व सांसद अश्विनी कुमार चोपड़ा के निधन पर राजनाथ सिंह समेत इन नेताओं ने जताया शोक ◾अश्विनी कुमार की लेगब्रेक गेंदबाजी के दीवाने थे टॉप क्रिकेटर◾PM मोदी ने वरिष्ठ पत्रकार और पूर्व सांसद अश्विनी चोपड़ा के निधन पर शोक प्रकट किया ◾पंजाब केसरी दिल्ली के मुख्य संपादक और पूर्व भाजपा सांसद श्री अश्विनी कुमार जी को भावपूर्ण श्रद्धांजलि ◾निर्भया गैंगरेप: अपराध के समय दोषी पवन नाबलिग था या नहीं? 20 जनवरी को सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट◾सीएए पर प्रदर्शनों के बीच CJI बोबड़े ने कहा- यूनिवर्सिटी सिर्फ ईंट और गारे की इमारतें नहीं◾कमलनाथ सरकार के खिलाफ धरने पर बैठे MLA मुन्नालाल गोयल, घोषणा पत्र में किए गए वादों को पूरा नहीं करने का लगाया आरोप ◾नवाब मलिक बोले- अगर भागवत जबरदस्ती पुरुष की नसबंदी कराना चाहते हैं तो मोदी जी ऐसा कानून बनाए◾संजय राउत ने सावरकर को लेकर कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले- विरोध करने वालों को भेजो जेल, तब सावरकर को समझेंगे'◾दोषियों को माफ करने की इंदिरा जयसिंह की अपील पर भड़कीं निर्भया की मां, बोलीं- ऐसे ही लोगों की वजह से बच जाते हैं बलात्कारी◾पाकिस्‍तान: सुप्रीम कोर्ट ने देशद्रोह मामले में फैसले के खिलाफ मुशर्रफ की याचिका पर सुनवाई से किया इनकार ◾सीएए और एनआरसी के खिलाफ लखनऊ में महिलाओं का प्रदर्शन जारी◾NIA ने संभाली आतंकियों के साथ पकड़े गए DSP दविंदर सिंह मामले की जांच की जिम्मेदारी◾वकील इंदिरा जयसिंह की निर्भया की मां से अपील, बोलीं- सोनिया गांधी की तरह दोषियों को माफ कर दें◾ट्रंप ने ईरान के 'सुप्रीम लीडर' को दी संभल कर बात करने की नसीहत◾ राजधानी में छाया कोहरा, दिल्ली आने वाली 20 ट्रेनें 2 से 5 घंटे तक लेट◾निर्भया : घटना के दिन नाबालिग होने का दावा करते हुए पवन पहुंचा सुप्रीम कोर्ट◾PM मोदी ने मंत्रियों से कहा, कश्मीर में विकास का संदेश फैलाएं और गांवों का दौरा करें ◾

शिवराज सरकार पदोन्नति में आरक्षण को खत्म करने का रच रही है षड्यंत्र - मायावती

मध्यप्रदेश में हो रहे विधानसभा चुनाव में अपने उम्मीदवारों के समर्थन में जनसभा करने पहुंची बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने भाजपा और कांग्रेस पर हमले बोले। उन्होंने कहा कि प्रदेश की शिवराज सरकार पदोन्नति में आरक्षण को खत्म करने का षड्यंत्र रच रही है।

शिवपुरी में जनसभा को संबोधित करते हुए मायावती ने गुरुवार को कहा कि कांग्रेस और भाजपा की सरकारें अधिकांश समय केंद्र और मध्य प्रदेश में रहीं, लेकिन इनकी नीतियों के कारण दलित, आदिवासी व अन्य पिछड़ा वर्ग की लगातार उपेक्षा हुई।

MP में कांग्रेस की स्थिति कमजोर इसलिए BSP से गठबंधन का प्रस्ताव रखा : मायावती

शिवराज सरकार पर निशाना साधते हुए मायावती ने कहा, 'आज मप्र में किसान की हालत खराब है तो दूसरी ओर पदोन्नति में आरक्षण को भी यह सरकार खत्म करने का षड्यंत्र रच रही है। भाजपा की प्रदेश व केंद्र सरकार की गलत नीतियों के कारण महंगाई बढ़ी है और गरीब तबका परेशान है।'

उन्होंने कहा, 'मप्र में कांग्रेस पार्टी बसपा से गठबंधन की इच्छुक थी, लेकिन वह हमें कम सीटें देकर हमारी पार्टी को खत्म करने का षड्यंत्र रच रही थी। हमने उनके मंसूबे पूरे नहीं होने दिए और गठबंधन की बजाय अकेले चुनाव लड़ने का निर्णय लिया। हमने सर्वसमाज के लोगों को भी टिकट दिए हैं।'

फैसले के बाद कांग्रेस बनवाएगी अयोध्या में राम मंदिर : सीपी जोशी

बसपा सुप्रीमो ने कहा कि केंद्र में पहले कांग्रेस और फिर भाजपा कई सालों से सत्ता में हैं, लेकिन इन सरकारों ने आरक्षण का कोटा पूरे तरीके से लागू नहीं किया। मंडल कमीशन की सिफारिशें भी पूरी तरह से लागू नहीं की। भाजपा की केंद्र सरकार तो आरक्षण को खत्म करने का षड्यंत्र ही रच रही है।

नोटबंदी और जीएसटी को लेकर मायावती ने केंद्र की मोदी सरकार हमला बोला। उन्होंने कहा कि गलत नीतियों से देश की अर्थव्यवस्था चौपट हो गई है। गरीब तबके से रोजगार छिन गया है। सरकार के फैसलों से देश की अर्थव्यवस्था पर बहुत बुरा असर पड़ा है।

उन्होंने वर्ष 2014 में हुए लोकसभा चुनाव से पहले के वादों का जिक्र करते हुए कहा कि इस सरकार ने सत्ता में आने से पहले कहा था कि हर व्यक्ति के खाते में 15 लाख रुपये आएंगे, लेकिन कुछ नहीं दिया। उलटे तरह-तरह के टैक्स लगाकर लिया ही और नोटंबदी कर अपने ही पैसे के लिए जनता को तरसाया। मोदी सरकार ने झूठे वादे कर जनता से वोट ले लिए, अब उन्हें झूठे वादों का अंजाम भुगतना है।