BREAKING NEWS

रॉबर्ट वाड्रा के खिलाफ PMLA मामला : प्रवासी कारोबारी थम्पी की हिरासत 4 दिनों के लिए बढ़ी ◾3-4 दिनों में मंत्रिमंडल का विस्तार होगा : बी एस येदियुरप्पा◾CAA के बाद देश से वापस लौटने वाले बांग्लादेशी प्रवासियों की संख्या में काफी बढ़ोतरी हुई है : BSF◾TOP 20 NEWS 24 January : आज की 20 सबसे बड़ी ◾विजयवर्गीय के पोहे वाले बयान पर जावड़ेकर बोले- मैं भी पोहा खाता हूं ◾मुख्यमंत्री केजरीवाल बोले- चुनाव काम के आधार पर लड़ा जाएगा, न कि जाति या धर्म के आधार पर◾कांग्रेस, आप ने वोट बैंक की राजनीति की, भाजपा जो कहती है, वह करती है : नड्डा ◾प्रधानमंत्री मोदी बोले- भारत सिर्फ 130 करोड़ लोगों का घर ही नहीं बल्कि एक जीवंत परंपरा है◾भारत ने न्यूजीलैंड को 6 विकेट से हराया, सीरीज में 1-0 से आगे ◾कोरोना वायरस : मुंबई में मिले दो संदिग्ध मरीज, कस्तूरबा अस्पताल में बनाया गया विशेष वार्ड◾महाराष्ट्र : राकांपा नेता नवाब मलिक बोले- मोदी सरकार ने पवार के दिल्ली स्थित आवास से सुरक्षा हटाई◾योग गुरु बाबा रामदेव बोले-महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दे पर काम करे सरकार◾जेएनयू छात्रों को दिल्ली HC ने दी राहत, कहा- पुरानी फीस पर ही होगा छात्रों का रजिस्ट्रेशन◾दिल्ली विधानसभा चुनाव : कपिल मिश्रा के विवादित बयान पर सिसोदिया का पलटवार, कहा- जीतेगा तो भारत ही◾CM केजरीवाल ने शाह के बयान पर साधा निशाना, बोले- सिर्फ वाईफाई नहीं, बैटरी चार्जिग भी फ्री है◾पाकिस्तान वाले ट्वीट पर कपिल मिश्रा को EC का नोटिस, बोले-सच बोलना इस देश में अपराध नहीं◾BJP महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने खान-पान का तरीका देख मजदूरों को बताया बांग्लादेशी◾ उत्तर प्रदेश में CAA के खिलाफ अनोखा विरोध, कब्रिस्तान पहुंच कर पूर्वजों की कब्र पर रोने लगे कांग्रेसी नेता◾विधानसभा चुनाव : आज दिल्ली में 3 सार्वजनिक रैलियों को संबोधित करेंगे अमित शाह ◾चीन में कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या बढ़कर 25 हुई, 830 मामलों की पुष्टि ◾

सोशल मीडिया पर चल रहे कुछ वीडियो में कुछ हद तक की गई है छेड़छाड़ : लेफ्टिनेंट जनरल

श्रीनगर : लेफ्टिनेंट जनरल जेएस साधू ने आज यह जानकारी देते हुए कहा कि जम्मू & कश्मीर के कश्मीरी युवाओं के साथ कथित अभद्र व्यवहार से जुड़े वीडियो की जांच के बाद पेशेवर आचरण नहीं करने वाले अपने कुछ सैनिकों के खिलाफ कार्रवाई की है।

जम्मू & कश्मीर की राजधानी श्रीनगर स्थित 15 कोर के जनरल ऑफिसर कमांडिंग साधू ने बताया कि Social Media पर चल रहे कुछ Video में कुछ हद तक छेड़छाड़ की गई है और वह पूरी कहानी बयां नहीं करती है।

जनरल ऑफिसर कमांडिंग साधू ये भी कहा कि J & K पुलिस के मुताबिक दक्षिण कश्मीर क्षेत्र में 100-110 आतंकवादी सक्रिय हैं। Social Media पर प्रसारित हो रहे कई Video के आधार पर कार्रवाई के बारे में पूछा गया वही Video में सेना के जवानों को युवाओं की कथित तौर पर पिटाई करते हुए और अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए देखा जा सकता है।

जनरल ऑफिसर कमांडिंग साधू के कहना है कि Social Media पर कुछ Video प्रसारित हो रहे हैं और हम लोग उसकी जांच कर रहे हैं। जहां भी हमें सैनिकों के खिलाफ ठोस सबूत मिले हैं। हमने कार्रवाई की है। इनमें से कुछ Video बहुत पुराने हैं और उनमें से कुछ Videoके साथ एक हद तक छेड़छाड़ की गई है और यह पूरी कहानी बयां नहीं करती है।