BREAKING NEWS

JNU छात्र आज फिर उतर सकते है सड़को पर, प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे स्टूडेंट ◾1 दिसंबर से ग्राहकों की जेब पर बढ़ेगा बोझ, ये दूरसंचार कंपनियां बढ़ाएंगी मोबाइल सेवाओं की दरें◾इंदिरा गांधी की जयंती पर PM मोदी, सोनिया, मनमोहन और प्रणब मुखर्जी ने दी श्रद्धांजलि◾महाराष्ट्र : महीनेभर बाद भी एक ही सवाल, कब और कैसे बनेगी सरकार? ◾झारखंड के चुनाव परिणाम बिहार राजग पर डालेंगे असर! ◾ खट्टर ने स्थानीय युवाओं को नौकरियों में 75 फीसदी आरक्षण देने वाला विधेयक न लाने के संकेत दिए ◾सबरीमला में श्रद्धालुओं की जबरदस्त भीड़, 2 महिलायें वापस भेजी गयी ◾जेएनयू छात्रसंघ पदाधिकारियों का दावा, एचआरडी मंत्रालय के अधिकारी ने दिया समिति से मुलाकात का आश्वासन ◾प्रियंका गांधी ने इलेक्टोरल बांड को लेकर मोदी सरकार पर साधा निशाना, ट्वीट कर कही ये बात ◾TOP 20 NEWS 18 November : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾सोनिया गांधी से मुलाकात के बाद पवार बोले- किसी के साथ सरकार बनाने पर चर्चा नहीं◾INX मीडिया धनशोधन मामला : चिदंबरम ने जमानत याचिका खारिज करने के आदेश को न्यायालय में दी चुनौती ◾मनमोहन सिंह ने कहा- राज्य की सीमाओं के पुनर्निधार्रण में राज्यसभा की अधिक भूमिका होनी चाहिए◾'खराब पानी' को लेकर पासवान का केजरीवाल पर पटलवार, कहा- सरकार इस मुद्दे पर राजनीति नहीं करना चाहती◾संसद का शीतकालीन सत्र : राज्यसभा के 250वें सत्र पर PM मोदी का संबोधन, कहा-इसमें शामिल होना मेरा सौभाग्य◾बीजेपी बताए कि उसे चुनावी बॉन्ड के जरिए कितने हजार करोड़ रुपये का चंदा मिला : कांग्रेस ◾CM केजरीवाल बोले- प्रदूषण का स्तर कम हुआ, अब Odd-Even योजना की कोई आवश्यकता नहीं है ◾महाराष्ट्र: शिवसेना संग गठबंधन पर शरद पवार का यू-टर्न, दिया ये बयान◾ JNU स्टूडेंट्स का संसद तक मार्च शुरू, छात्रों ने तोड़ा बैरिकेड, पुलिस की 10 कंपनियां तैनात◾शीतकालीन सत्र: NDA से अलग होते ही शिवसेना ने दिखाए तेवर, संसद में किसानों के मुद्दे पर किया प्रदर्शन◾

देश

सपा नेता राधेश्याम सिंह ने बीजेपी पर साधा निशाना , कहा - दाम दो काम लो की तर्ज पर चल रही योगी सरकार

सपा के पूर्व मंत्री राधेश्याम सिंह ने आज योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में बीजेपी सरकार ‘ दाम दो, काम लो’के नारे पर चल रही है। राधेश्याम सिंह ने आज मीडिया से कहा कि सूबे में बीजेपी के नौ माह के शासन काल में कानून व्यवस्था चौपट है। अवैध खनन जोरों पर है। अवैध शराब की बिक्री जोरों पर है।

उन्होंने कहा कि रोज उत्तर प्रदेश से बिहार में हजारों लीटर शराब की तस्करी हो रही है। भ्रष्टाचार अपने चरम पर है। योगी सरकार का एक ही नारा है‘दाम दो, काम लो‘।

उन्होंने कहा कि सपा सरकार जनता के हित के लिये कार्य करती थी। रायबरेली में एम्स के लिये बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की पांच साल सरकार रहने के बाद भी जमीन नहीं मिल सकी थी। सपा सरकार ने रायबरेली में एम्स की स्थापना करने के लिये जमीन मुहैया कराई। गोरखपुर में एम्स के लिये सपा सरकार ने जमीन मुहैया कराई तथा गोरखपुर में फर्टिलाईजर को फिर से शुरू कराने की पहल समाजवादी सरकार ने की थी। इस बार बजट नहीं मिला तो यह काम भी धराशाई हो सकता है।

उन्होंने कहा कि देवरिया में चीनी मिलें बन्द हैं। विकास को छोड़ इस सरकार में सपा कार्यकताओं का उत्पीड़न हो रहा है। देवरिया में कई ऐसे मामले मिल जायेंगे जहां जो नवयुवक बाहर कमा रहे हैं और उनके ऊपर कोई मामूली मुकदमा भी दर्ज नहीं है। ऐसे युवकों पर यहां की पुलिस गुण्डा एक्ट की कार्रवाई कर रही है। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी 15 जनवरी के बाद पुलिस उत्पीड़न आदि के खिलाफ जिलाधिकारी कार्यालय का घेराव करेगी।

24X7 नई खबरों से अवगत रहने के लिए क्लिक करे