BREAKING NEWS

न्यायमूर्ति यू यू ललित होंगे सुप्रीमकोर्ट के नए प्रधान न्यायधीश ◾दिग्गज कारोबारी अडानी को जेड प्लस सिक्योरिटी, आईबी ने दिया था इनपुट◾शपथ लेने के बाद नीतीश की गेम पॉलिटिक्स शुरू, मोदी के खिलाफ कर सकते हैं ये बड़ा काम ◾नुपूर को सुप्रीम राहत, जांच पूरी न होने तक नहीं होगी गिरफ्तारी, सभी एफआईआर को एक साथ जोड़ा ◾ ‘‘नीतीश सांप है, सांप आपके घर घुस गया है।’’, भाजपा नेता गिरिराज ने याद की लालू की पुरानी बात ◾ सुनील बंसल का बीजेपी में बढ़ा कद, बनाए गए पार्टी महासचिव◾पिता जेल में तो संभाली पार्टी की कमान, 75 सीट जीतकर किया धमाकेदार प्रदर्शन, जानिए तेजस्वी के संघर्ष की कहानी ◾बिहार विधानसभा अध्यक्ष विजय सिन्हा के खिलाफ लाया गया अविश्वास प्रस्ताव◾शपथ लेते ही BJP पर बरसे नीतीश, कहा-2014 में जीतने वालों को 2024 की करनी चाहिए चिंता ◾60 वर्ष से अधिक उम्र की बहनों और माताओं के लिए बसों में निःशुल्क यात्रा योजना जल्द आएगी : CM योगी ◾ गुजरात भाजपा में फूट के संकेत ! मतभेद की खबर पकड़ रही हैं जोर◾निर्माणाधीन टंकी का लेंटर गिरने से 19 मजदूर मलबे में दबे◾राकांपा प्रमुख शरद पवार ने बीजेपी पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- सहयोगियों को धीरे-धीरे खत्म कर रही है भाजपा ◾सुशील मोदी ने राजद को चेताया, कहा - नीतीश कुमार पार्टी तोड़ने की करेंगे कोशिश ◾बिहार में फिर से लौटा तेजस्वी- नीतीश युग, राजभवन में दोनों नेताओं ने ली गोपनीयता की शपथ ◾भारत व चीन की सीमा पर पकड़ा गया मानसिक रूप से अस्वस्थ्य व्यक्ति, सीमा सुरक्षा पर खड़ा होता है सवाल ◾बिहार की सियासी बयार पर प्रशांत किशोर का तंज, कहा-आशा है अब राज्य में राजनीतिक स्थिरता लौटे◾स्वतंत्र देव सिंह के इस्तीफे के बाद केशव प्रसाद मौर्य बन सकते है विधान परिषद के नेता◾बिहार में फिर से लौटा तेजस्वी- नीतीश युग, राजभवन में दोनों नेताओं ने ली गोपनीयता की शपथ ◾नीतीश को लालू की शुभकामनांए , शपथ से पहले दोनों नेताओं ने फोन पर की बातचीत◾

पीएम मोदी की सुरक्षा में सेंध पर सुखबीर सिंह बादल ने चन्नी सरकार को घेरा, बताया अक्षम

पीएम की सुरक्षा में सेंध पर सियासत भी गर्मा गई है। गत दिनों पहले एनडीए से नाता तोड़ने वाली अकाली दल ने भी पीएम की सुरक्षा को लेकर हुई सेंध में अब काग्रेंस सराकर को घेरा है।

सुखबीर बादल ने एक के बाद एक किए कई ट्वीट  

शिरोमणि अकाली दल (शिअद) के अध्यक्ष सुखबीर बादल ने एक ट्वीट में कहा कि, पंजाब में कानून-व्यवस्था पूरी तरह चरमरा गई है। हम लंबे समय से ऐसा कह रहे हैं। मुख्यमंत्री राज्य को चलाने में अक्षम हैं।तीन विवादास्पद कृषि कानूनों पर तीखे मतभेदों के बाद सितंबर 2020 में शिअद ने राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) के साथ दो दशक से अधिक लंबे संबंध तोड़ लिए थे। इसके बाद सुखबीर सिंह बादल ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए जिसमें उन्होनें चन्नी सरकार को जमकर घेरा हैं 

सुखबीर बादल ने एक अन्य ट्वीट में कहा, कांग्रेस ने पिछले 5 वर्षो में पंजाब के हर वर्ग को धोखा दिया है। यह सरकार एक भी वादा पूरा करने में विफल रही है। अक्षम सरकार को सरकारी कर्मचारियों पर 'लाठीचार्ज' नहीं करना चाहिए। अकाली-बसपा गठबंधन की सरकार बनने पर कर्मचारियों की सभी मांगें प्राथमिकता के आधार पर पूरी की जाएंगी। 

राज्य में आने से पहले साजिश का पर्दाफाश करना जरूरी-बादल 

मोदी के दौरे से एक दिन पहले सुखबीर बादल के पिता और पांच बार पंजाब के मुख्यमंत्री रहे प्रकाश सिंह बादल ने प्रधानमंत्री से कहा था कि वह राज्य के अपने दौरे के लिए सही माहौल तैयार करें और इसके पीछे की साजिश का पदार्फाश करने के लिए पहले कुछ ठोस कदम उठाएं। उन्होंने कहा था सिख धर्म के खिलाफ बेअदबी की चल रही घटनाओं और राज्य के सामने आने वाले अन्य प्रमुख राजनीतिक, धार्मिक और आर्थिक मुद्दों को हल करना जरूरी है।

प्रकाश सिंह बादल ने कहा था,  प्रधानमंत्री के रूप में यदि आप यहां आने से पहले पंजाबियों की मांगों को पूरा करने के लिए आर्थिक, राजनीतिक, कृषि और क्षेत्रीय पैकेज की घोषणा करते हैं, तो आप बहुत सद्भावना और मेरी व्यक्तिगत कृतज्ञता अर्जित करेंगे। यहां उन्हें अंतिम समय में 42,750 करोड़ रुपये की परियोजनाओं की आधारशिला रखनी थी।

20 मिनट तक फ्लाईओवर पर फंसा रहा पीएम मोदी का काफिला  

गृह मंत्रालय ने एक बयान में कहा,  प्रधानमंत्री 15-20 मिनट तक फ्लाईओवर पर फंसे रहे। यह प्रधानमंत्री की सुरक्षा में एक बड़ी चूक थी।इस मामले पर केंद्रिय गृहमंत्रालय ने पंजाब सरकार से रिपोर्ट भी तलब की है। आपको बता दे कि पीएम मोदी का रास्ता रोकने वाले सात  किसान संगठन थे। जिन्होनें पीएम मोदी का काफिला हुसैनवाला जाते समय रास्ते पर प्रर्दशन कर दिया।  जिस कारण पीएम मोदी २० मिनट इंतजार करने के बाद बैरंग वापस लौटना पड़। पीएम मोदी ने  वापस बंठिडा  पहुंचने के बाद खासी नाराजगी जाहिर की ।