BREAKING NEWS

प्रकाश जावड़ेकर बोले- बीजिंग से कम समय में दिल्ली में प्रदूषण से निपट लेंगे◾CM केजरीवाल का बड़ा ऐलान, बोले-पानी और सीवर के नए कनेक्शन पर देने होंगे 2,310 रुपये ◾NCP ने ली भाजपा की चुटकी, कहा- 'शरद पवार ने राजनीति के चाणक्य को दी मात'◾महाराष्ट्र : सरकार गठन को लेकर मुंबई में शाम 4 बजे होगी शिवसेना, NCP और कांग्रेस की बैठक◾संसद परिसर में कांग्रेस ने 'Electoral Bond' के खिलाफ किया प्रदर्शन◾गठबंधन पर संजय निरुपम तंज, कहा- 'तीन तिगाड़े काम बिगाड़े' वाली सरकार चलेगी कब तक?◾महाराष्ट्र में 5 साल के लिए शिवसेना का ही होगा मुख्यमंत्री : संजय राउत◾इजराइल के PM बेंजामिन नेतन्याहू पर भ्रष्टाचार, धोखाधड़ी और विश्वासघात मामले में आरोप तय◾सत्यपाल मलिक बोले- अयोध्या में बनने वाले राम मंदिर में केवट-शबरी की भी हों मूर्तियां, ट्रस्ट को लिखूंगा चिट्ठी◾झारखंड चुनाव: भाजपा के 'बागी' सरयू राय के बहाने नीतीश ने 'तीर' से साधे कई निशाने◾अयोध्या विवाद पर आए फैसले पर दूसरे देशों से संवाद बहुत सफल रहा : विदेश मंत्रालय◾झारखंड विधानसभा चुनाव : दूसरे चरण में 20 विधानसभा सीटों पर 260 प्रत्याशी आजमाएंगे किस्मत◾उद्धव ठाकरे और आदित्य ने मुंबई में शरद पवार से की मुलाकात ◾सोनिया ने शिवसेना संग गठबंधन के लिए सीडब्ल्यूसी का सुरक्षित रास्ता चुना ◾श्रीलंका की नई सरकार के साथ करीब से मिलकर काम करने को तैयार : भारत◾महाराष्ट्र में गठबंधन सरकार के गठन के आसार बढे , शुक्रवार को हो सकती है इस बारे में घोषणा◾चुनावी बांड से चुनावी राजनीति में साफ धन आया : भाजपा ◾SPG सुरक्षा हटाए जाने पर बोलीं प्रियंका - यह राजनीति है ◾सेना ने मुख्यमंत्री पद के लिए नए नाम सुझाए, राकांपा ने उद्धव पर दिया जोर◾ED ने कश्मीर में आतंकवादियों से संबंधित छह संपत्तियां जब्त की ◾

देश

आतंकी अजहर ने दी मोदी को धमकी, कहा असली नेता आ गया तो भारत को सिखा देगा सबक

 azhar2

पाकिस्तान के आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के चीफ मौलाना मसूद अजहर ने एक बार फिर जहर उगला है। इस बार फिर भारतीय मुसलमानों को भड़काने के लिए पत्रिका अल-कलम लिखा है। इस बार अजहर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा है।

इस कॉलम के टाइटल का नाम ‘Sa’di’ रखा गया है जो कि भारतीय मुसलमानों के लिए अजहर कई सालों से इस्तेमाल कर रहा है। कॉलम में कश्मीरी मुसलमानों को भड़काते हुए अजहर ने लिखा कि षड़यंत्र और फांसी जैसी चीजों से मुसलमान डरने वाले नहीं हैं। भारत और कश्मीर के मुसलमानों का उत्पीड़न देखकर हमारे दिलों में आग लगती है। अजहर ने इस कॉलम में भीड़ द्वारा हो रही हत्याओं का जिक्र करते हुए कहा कि गाय की रक्षा करने के लिए हजारों लोगों का खून बहा देना अच्छी बात नहीं है।

 

उसने कहा, कि ऐ मोदी, ऐ योगी, मुसलमानों का खून बहुत कीमती है। उन्हें खतम करना नामुमकिन है। अगर पाकिस्तान में एक असली नेता आ गया तो भारत को कुछ दिन में ही सबक सिखा देगा। बता दें कि पठानकोट, नगरौटा, गुरदासपुर और अखनूर हमले में सेना और स्थानीय लोगों को निशाना बनाने के पीछे जैश-ए-मोहम्मद का हाथ है।