BREAKING NEWS

राज्यसभा में सीट बदले जाने पर भड़के संजय राउत, स्पीकर वेंकैया नायडू को लिखा पत्र ◾CM ममता का अमित शाह पर पलटवार, कहा- बंगाल में एनआरसी को नहीं लागू होने देंगे◾पूरे देश में लागू होगा NRC, किसी को भी डरने की जरूरत नहीं : अमित शाह◾ महाराष्ट्र में जारी सियासी घमासान के बीच NCP प्रमुख शरद पवार ने PM मोदी से की मुलाकात◾राज्यसभा में बोले शाह- जम्मू एवं कश्मीर में 5 अगस्त के बाद से नहीं हुई एक भी मौत ◾कांग्रेस ने राज्यसभा में फिर उठाया SPG सुरक्षा का मुद्दा, भाजपा ने दिया ये जवाब◾INX मीडिया केस: चिदंबरम की जमानत याचिका पर SC का ईडी को नोटिस, 26 नवंबर को होगी अगली सुनवाई◾JNU विवाद : दिल्ली पुलिस हेडक्वार्टर के बाहर प्रदर्शन करने जा रहे नेत्रहीन छात्रों को थाने ले गई पुलिस◾महाराष्ट्र में सरकार बनाने की प्रक्रिया अगले 5-6 दिनों में हो जाएगी पूरी : संजय राउत◾सरकारी उपक्रमों को खोखला कर बेच रही है सरकार : प्रियंका गांधी◾राजनाथ सिंह ने क्रांजी युद्ध स्मारक का किया दौरा, द्वितीय विश्वयुद्ध में मारे गए लोगों को दी श्रद्धांजलि◾गांधी परिवार की SPG सुरक्षा हटाने के खिलाफ प्रदर्शन करेगी युवक कांग्रेस ◾महाराष्ट्र में सरकार गठन को लेकर दिल्ली में कांग्रेस-एनसीपी नेताओं की मुलाकात आज ◾PMC बैंक के खाताधारकों को बड़ी राहत, मेडिकल इमरजेंसी में 1 लाख रुपये तक निकाल सकेंगे◾सदन में रणनीति को लेकर कांग्रेस ने बुलाई लोकसभा सांसदों की बैठक, अध्यक्षता करेंगी सोनिया गांधी◾महाराष्ट्र : सरकार बनाने की राह में आदित्य को सीएम बनाने की मांग से बाधा ◾आतंक वित्तपोषण : प्रवर्तन निदेशालय ने सलाहुद्दीन, अन्य से जुड़ी सम्पत्तियों को कब्जे में लिया ◾श्रीलंका के नवनिर्वाचित राष्ट्रपति 29 नवम्बर को आयेंगे भारत की यात्रा पर : जयशंकर ◾रजनीकांत, हासन ने तमिलनाडु की भलाई के लिए हाथ मिलाने के दिए संकेत◾जम्मू कश्मीर में जल्द से जल्द राजनीतिक गतिविधियां बहाल होनी चाहिये : राम माधव ◾

देश

सनकी युवक ने घर में घुसकर डाला दो लोगो पर तेजाब, हालत गंभीर

लुधियाना  : अपनी सनक को पूरा करने के लिए आदमी किसी भी बड़े अपराध को करने से नही चूकता चाहे अंजाम कुछ भी क्यों न हो। ऐसा ही एक मामला महानगर में देखने को मिला जब एक सनकी युवक ने शराब के नशे में अपने पड़ोस में रहने वाली एक युवती को रास्ते में रोक गाली गलौच किया। जब उस युवती ने उसका विरोध किया तो उसने उसके घर में जबरदस्ती घुस उसके पति और रिश्तेदारी में लगते उसके भतीजे पर तेज़ाब से हमला कर बुरी तरह जख्मी कर दिया और मौके से फरार हो गया।

घायलों को डायल 108 की मदद से सिविल अस्पताल में लाया गया जहाँ डॉक्टरों ने उनकी हालत को देखते हुए भर्ती कर लिया। घायल ग्यास पूरा में पड़ती न्यू सम्राट कॉलोनी की गली नम्बर एक में रहने वाला महिन्दर प्रशाद (40) है और उसका भतीजा जो सम्राट कॉलोनी की गली नम्बर तीन का रहने वाला सनी है। जो ऑटो चालक है।

घटना मंगलवार देर रात करीब दो बजे की है जिसकी जानकारी देती महिंदर की पत्नी किरण देवी ने बताया कि वो किसी फैक्ट्री में लेबर का काम करती है। उसने अपने घर के पास बने बेहड़े में रहने वाले रवि नाम के एक शख्स पर आरोप लगाते हुए बताया की मंगलवार शाम को जब वो काम से वापिस आ रही थी तो रवि ने शराब के नशे में उसका रास्ता रोक कर उसके साथ गाली गलौच शुरू कर दी। जब मैंने उसका विरोध किया तो वो बाद में घर आने की धमकी दे कर चला गया।

किरण ने बताया कि रवि नशे में था इसलिए उसने उसकी धमकी को नज़र अंदाज कर दिया। लेकिन कुछ देर बाद ही रवि उसके घर के बाहर आ कर हुल्लड़बाज़ी करने लगा और वहीँ देहलीज पर लेट गया। किरण ने बताया कि उसने घटना की जानकारी अपने पति को दी जो काम पर गया हुआ था और साथ ही इस घटना की जानकारी इलाके में ही दो गली छोड़ रह रहे अपने भतीजे सनी को दी।

जिन्होंने मौके आ कर नशे की हालत में पड़े रवि को उठा कर उसके घर पर छोड़ दिया ताकि उससे सुबह बात कर सके। किरण ने बताया की ये सारा घटनाक्रम रात बारह बजे तक चला। उसके बार किरण ने बताया कि मैं खाना बनाने लगी तो डेढ दो घंटे बाद रवि फिर उसके घर में घुस आया और आपस में बातें कर रहे महिंदर और सनी पर कुछ डाल दिया जिसके बाद वो दोनों चिल्लाने लगे। लेकिन रवि मौके से फरार हो गया। चीख पुकार सुन जब आसपास के लोग इकठ्ठा हुए तो उन्होंने दर्द से कराहते हुए महिंदर और सनी को डायल 108 की मदद से सिविल अस्पताल पहुँचाया। घटना की जानकारी शेरपुर पुलिस को दे दी। पुलिस ने दोनों जख्मियों के बयान ले लिए है। किरण ने पुलिस पर भी आरोप लगाते हुए कहा है घटना हुए दो दिन बीत चुके है लेकिन पुलिस अभी तक आरोपी के खिलाफ कोई कारवाई नही की है।

- बलराज खन्ना