BREAKING NEWS

भारत से कोविड-19 टीके की खेप बांग्लादेश, नेपाल पहुंचीं◾कृषि मंत्री ने किसानों के साथ अगले दौर की वार्ता से पहले अमित शाह से मुलाकात की ◾संयुक्त किसान मोर्चा ने सरकार का प्रस्ताव किया खारिज, किसान अपनी मांगों पर अड़े◾मुख्यमंत्री केजरीवाल का आदेश, कहा- झुग्गी झोपड़ी में रहने वालों को जल्दी से जल्दी फ्लैट आवंटित किए जाएं ◾ममता की बढ़ी चिंता, मौलाना अब्बास सिद्दीकी ने बंगाल में बनाई नई राजनीतिक पार्टी, सभी सीटों पर लड़ सकती है चुनाव ◾सीरम इंस्टीट्यूट में भीषण आग से 5 मजदूरों की मौत, CM ठाकरे ने दिए जांच के आदेश◾चुनाव से पहले TMC को झटके पर झटका, रविंद्र नाथ भट्टाचार्य के बेटे BJP में होंगे शामिल◾रोज नए जुमले और जुल्म बंद कर सीधे-सीधे कृषि विरोधी कानून रद्द करे सरकार : राहुल गांधी ◾पुणे : दुनिया के सबसे बड़े वैक्सीन निर्माता में से एक सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया में लगी आग◾अरुणाचल प्रदेश में गांव बनाने की रिपोर्ट पर चीन ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ‘हमारे अपने क्षेत्र’ में निर्माण गतिविधियां सामान्य ◾चुनाव से पहले बंगाल में फिर उठा रोहिंग्या मुद्दा, दिलीप घोष ने की केंद्रीय बलों के तैनाती की मांग◾ट्रैक्टर रैली पर किसान और पुलिस की बैठक बेनतीजा, रिंग रोड पर परेड निकालने पर अड़े अन्नदाता ◾डेजर्ट नाइट-21 : भारत और फ्रांस के बीच युद्धाभ्यास, CDS बिपिन रावत आज भरेंगे राफेल में उड़ान◾किसानों का प्रदर्शन 57वें दिन जारी, आंदोलनकारी बोले- बैकफुट पर जा रही है सरकार, रद्द होना चाहिए कानून ◾कोरोना वैक्सीनेशन के दूसरे चरण में प्रधानमंत्री मोदी और सभी मुख्यमंत्रियों को लगेगा टीका◾दिल्ली में अगले दो दिन में बढ़ सकता है न्यूनतम तापमान, तेज हवा चलने से वायु गुणवत्ता में सुधार का अनुमान ◾देश में बीते 24 घंटे में कोरोना के 15223 नए केस, 19965 मरीज हुए ठीक◾TOP 5 NEWS 21 JANUARY : आज की 5 सबसे बड़ी खबरें ◾विश्व में आखिर कब थमेगा कोरोना का कहर, मरीजों का आंकड़ा 9.68 करोड़ हुआ ◾राहुल गांधी ने जो बाइडन को दी शुभकामनाएं, बोले- लोकतंत्र का नया अध्याय शुरू हो रहा है◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

चार परिजनों का एक साथ अंतिम संस्कार

लुधियाना: पंजाब के औद्योगिक नगर लुधियाना स्थित विश्वकर्मा कालोनी के कान्हा की नगरी वृन्दावन में गए एक ही परिवार के 4 सदस्यों की यमुना एक्सप्रेस हाईवे पर शुक्रवार को एक तेज रफतार सड़क हादसे में मौत होने और पोस्टमार्टम के उपरांत आज लुधियाना के मॉडल टाउन एक्सटेंशन की शमशान भूमि में एक साथ अंतिम संस्कार कर दिया गया। मृतकों में मंजीत नगर के 52 वर्षीय करियाना व्यापारी प्रेम प्रकाश, उनका भतीजा गिल रोड़ पर रहने वाला 18 वर्षीय यादव पपनेजा और मॉडल टाउन मेें रहने वाला प्रेम प्रकाश का साला 48 वर्षीय राजेश ग्रोवर और उनका बेटा 18 वर्षीय सारांश ग्रोवर शामिल था, इनके अलावा लुधियाना का ही टैक्सी चालक दलबीर सिंह मृतकों में शामिल है।

जानकारी के अनुसार प्रेम प्रकाश का गिल चौक के पास परमाहंस नामक करियाना स्टोर है और राजेश का रेडीमेट कपड़ों का कारोबार था। मृतकों ने जाने से एक दिन पहले अपने पड़ोसी की एंडेवर कार जाने के लिए ली थी परंतु शुक्रवार सुबह 6 बजे ड्राइवर को झपकी आने से यह हादसा घटित हो गया। जानकारी अनुसार इलाके के प्रेम प्रकाश नामक करियाना व्यापारी अपने परिवार के साथ माथा टेकने वृन्दावन गए थे और यमुना एक्सप्रेस हाईवे पर उनकी कार डिवाइडर के साथ टकरा गई। मृतकों में कार का ड्राइवर भी शामिल था। जानकारी के मुताबिक यह हादसा कार चालक की झपकी के आने के कारण हुआ।

बताया जा रहा है कि कार की रफतार 160 से अधिक थी सो संतुलन बिगडऩे पर कार डिवाइडर से टकराते हुए पलट गई। हादसे के दौरान मारे गए मृतक प्रेम प्रकाश का भतीजा यादव पपनेजा उर्फ यदु दो बहनों का एकमात्र भाई था। यदु के पिता गोपाल पपनेजा की गिल रोड़ स्थित जम्मू बेकरी है। यदु ने हाल ही में बारहवी की परीक्षा पास की थी और बीए में एडमिशन लेने के लिए अपने दोस्त के साथ एक दिन पहले ही प्रोस्पेक्ट लेकर आया था। लेकिन आगे स्टडी करने की सारी योजना धरी की धरी रह गई। इससे पहले उसकी मौत की खबर आ गई।

- सुनीलराय कामरेड