BREAKING NEWS

गणतंत्र दिवस समारोह: PM मोदी उत्तराखंड की टोपी और मणिपुरी स्टोल में आए नजर, दिया ये संकेत◾यूपी: रायबरेली में जहरीली शराब पीने से चार की मौत, 6 लोगों की हालत नाजुक◾RPN सिंह के भाजपा में शामिल होने पर शशि थरूर का कटाक्ष, बोले- छोड़कर जा रहे हैं घर अपना, उधर भी सब अपने हैं◾दिल्ली में ठंड का कहर जारी, फिलहाल बारिश होने के आसार नहीं: आईएमडी◾RRB-NTPC Exam: परीक्षार्थियों के विरोध प्रदर्शन के बाद रेलवे ने भर्ती परीक्षा पर लगाई रोक, जांच के लिए बनाई समिति◾विधानसभा चुनाव तक चलेगी हिंदू-मुसलमानको लेकर तीखी बयानबाजी: राकेश टिकैत◾World Corona: दुनियाभर में जारी है कोरोना का कोहराम, संक्रमित मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 35.79 करोड़ के पार◾Corona Update: देश में तीसरी लहर का सितम जारी, संक्रमण के 2 लाख 85 हजार से अधिक नए केस, 665 लोगों की मौत ◾दिल्ली: गणतंत्र दिवस समारोह के मद्देनजर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम, 27,000 से अधिक पुलिसकर्मी तैनात◾गणतंत्र दिवस पर पीएम मोदी समेत कई नेताओं ने दी देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं◾PM मोदी असली नायकों का सम्मान करने के लिए प्रतिबद्ध : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने पद्म पुरस्कार पर कहा ◾बुद्धदेव को पद्म पुरस्कार देने की घोषणा से पहले उनकी पत्नी को इसके बारे में सूचित किया गया था : सूत्र ◾प्रधानमंत्री ने पद्म पुरस्कार विजेताओं को दी बधाई ◾गणतंत्र दिवस : 189 वीरता पदक सहित 939 पुलिस पदक दिये जाने की घोषणा ◾पद्म पुरस्कार 2022 से सम्मानित किये जाने वालों की पूरी सूची ◾प्रियंका ने BJP और SP पर साधा निशाना - दोनों को पसंद है ध्रुवीकरण, UP को अलग तरह की राजनीति चाहिए◾बिहार में युवाओं के प्रदर्शन पर राहुल ने कहा- डबल इंजन सरकार ने किया डबल अत्याचार◾देश में अब तक कोविड रोधी टीके की 163 करोड़ से ज्यादा खुराक दी गई : सरकार ◾दिल्ली सरकार शहर में 75 जगहों पर 115 फुट ऊंचे तिरंगों का करेगी ध्वजारोहण ◾बंगाल के पूर्व मुख्यमंत्री बुद्धदेव भट्टाचार्य ने ठुकराया पद्म भूषण सम्मान◾

ट्विटर 10 हजार फॉलोअर्स वाले यूजर्स के लिए जल्द ही सुपर फॉलोअर्स फीचर टूल करेगा लॉन्च

ट्विटर जल्द ही सुपर फॉलोअर्स फीचर लॉन्च करने वाला है। इसमें कम से कम 10,000 फॉलोअर्स वाले कुछ यूजर्स को अतिरिक्त ट्वीट, सामुदायिक समूह में शामिल होने या न्यूजलेटर प्राप्त करने जैसे खास कंटेंट लोगों तक पहुंचाने के लिए चार्ज करना आसान होगा। ट्विटर ने इस साल की शुरूआत में घोषणा की थी कि वह पैट्रियन जैसी सेवा पर काम कर रहा है, क्योंकि माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म का लक्ष्य नए तरीके से राजस्व हासिल करना है।

ट्विटर ने निवेशकों के साथ एक वर्चुअल इवेंट के दौरान एक नकली स्क्रीनशॉट दिखाया, जहां एक उपयोगकर्ता किसी खास कंटेंट के लिए प्रति माह 4.99 डॉलर का शुल्क लेता है। ऐप रिसर्चर जेन मनचुन वोंग ने रविवार को सबसे पहले नए सुपर फॉलोअर्स फीचर के स्क्रीनशॉट ट्वीट किए।

वोंग ने ट्वीट में कहा, ट्विटर सुपर फॉलोअर्स एप्लिकेशन पर काम कर रहा है। जरूरत है कि कम से कम 10,000 फॉलोअर्स हों, पिछले 30 दिनों में कम से कम 25 ट्वीट पोस्ट किए हों और कम से कम 18 साल पुराने हों। वोंग ने उन कंटेंट श्रेणियों की एक सूची भी खोजी, जिन्हें सुपर फॉलो करने वाले उपयोगकर्ता अपने कंटेट का वर्णन करने के लिए चुनेंगे।

ऐप शोधकर्ता ने बताया विशेष रूप से, 'अडल्ट कंटेंट' और 'केवल प्रशंसकों' का उल्लेख श्रेणी और प्लेटफॉर्म अनुभागों में किया गया है। कमाई करने के एक अन्य उपाय में, ट्विटर ने पिछले हफ्ते ऑस्ट्रेलिया और कनाडा में ट्विटर ब्लू नामक अपनी पहली सदस्यता की पेशकश की, जो उपयोगकतार्ओं को किसी भी टाइपो को मिटाने के लिए 30-सेकंड पूर्ववत करने का विकल्प देगा। 

इसके उपयोगकतार्ओं द्वारा साल के लिए ये सबसे बड़ी मांग रही है। उपयोगकर्ता अपनी टाइमलाइन पर भेजे गए ट्वीट, उत्तर या थ्रेड से पहले 'पूर्ववत करें' पर क्लिक करने के लिए 30 सेकंड तक का अनुकूलन योग्य टाइमर सेट कर सकते हैं। इसके साथ ही लोग अपने ट्वीट को भेजने से पहले पूर्वावलोकन करके अपनी गलतियों को सुधार सकते हैं। 

कंपनी ने एक बयान में कहा, ट्विटर ब्लू सब्सक्राइबर के रूप में, आपको ये सुविधाएं 3.49 कनाडाई डॉलर या 4.49 ऑस्ट्रेलियाई डॉलर की मासिक कीमत पर मिलेंगी। निकट भविष्य में भारत सहित अन्य देशों में सदस्यता सेवा धीरे-धीरे शुरू की जाएगी। ट्विटर ने मई में स्क्रॉल का अधिग्रहण किया है, जो 5 डॉलर प्रति माह सदस्यता सेवा जो भाग लेने वाली वेबसाइटों से विज्ञापनों को हटा देती है।