BREAKING NEWS

कोविड-19 का प्रकोप : दुनियाभर में कोरोना के मामले 11 लाख के पार, 59 हजार से अधिक लोगों की मौत ◾स्वास्थ्य मंत्रालय : देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 3,072 तक पहुंची, अब तक 75 लोगों की मौत ◾दिल्ली में 445 लोग COVID-19 से संक्रमित, और बढ़ सकते हैं मामलें : CM केजरीवाल◾तबलीगी जमात के मुखिया मौलाना साद ने क्राइम ब्रांच को भेजा जवाब, कहा- अभी सेल्फ क्वारनटीन में हूं, बाकी सवाल बाद में◾स्वास्थ्य मंत्रालय का बयान : देश के कुल कोरोना संक्रमित मामलों में 30 फीसदी तबलीगी जमात के लोग◾राहुल गांधी ने PM मोदी पर साधा निशाना, ट्वीट कर कही ये बात ◾कोविड-19 पर सरकार ने जारी किया परामर्श, चेहरे और मुंह के बचाव के लिए घर में बने सुरक्षा कवर का करे प्रयोग◾जानिये क्यों, पीएम की 9 मिनट लाइट बंद करने की अपील के बाद अलर्ट मोड पर है बिजली विभाग की कंपनियां◾तबलीगी जमातियों पर भड़के राज ठाकरे,कहा- ऐसे लोगों को गोली मार देनी चाहिए ◾PM मोदी ने अटल बिहारी बाजपेयी की कविता को शेयर करते हुए कहा- आओ दीया जलाएं◾देश में कोरोना वायरस का प्रकोप जारी, गौतम बुद्ध नगर में वायरस के 5 नए मामले आए सामने ◾PM मोदी की दीया अपील पर महाराष्ट्र के ऊर्जा मंत्री ने दी प्रतिक्रिया, कहा- दोबारा सोचने की है जरुरत ◾बिजनौर के आइसोलेशन वार्ड में रखे गए जमातियों ने किया हंगामा, अंडे और बिरयानी की फरमाइश की◾दिल्ली : कोरोना संक्रमित मरीजों के संपर्क में आए गंगाराम अस्पताल के 108 स्वास्थ्यकर्मियों को किया गया क्वारनटीन◾प्रियंका ने किया योगी सरकार पर वार, कहा- स्वास्थ्यकर्मियों को सबसे ज्यादा सहयोग की है जरूरत◾देश में 2900 से ज्यादा लोग कोरोना से संक्रमित, अब तक 68 की मौत◾कोविड-19 : अमेरिका में पिछले 24 घंटे में 1,480 लोगों की मौत, इराक में 820 पॉजिटिव मामलों की पुष्टि◾राजस्थान : कोरोना संक्रमित 60 वर्षीय महिला की मौत, संक्रमण के 191 मामलों की पुष्टि◾जम्मू-कश्मीर में सेना के जवानों ने मुठभेड़ में 2 आतंकवादियों को मार गिराया, ऑपरेशन जारी◾कर्नाटक में कोरोना वायरस से 75 वर्षीय बुजुर्ग की मौत, राज्य में मृतक संख्या बढ़कर 4 हुई ◾

ताजमहल का दीदार करके दिल्ली पहुंचे अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और प्रथम महिला मेलानिया अब अहमदाबाद से आगरा पहुंच गए हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी उनके साथ मौजूद हैं। डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका भी उनके साथ हैं। इससे पहले राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने एक बार फिर हिंदी में ट्वीट किया। 

उन्होंने कहा'मेलानिया ट्रम्प और मैं इस देश के हर नागरिक को एक संदेश देने के लिए दुनिया के 8000 मील का चक्कर लगा कर यहां आये हैं। अमेरिका, भारत से प्रेम करता है। अमेरिका भारत का सम्मान करता है। अमेरिका के लोग हमेशा भारत के लोगों के सच्चे और निष्ठावान दोस्त रहेंगे।

UPDATE :-

-अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प और प्रथम महिला मेलानिया ट्रम्प पालम के वायुसेना स्टेशन पहुंचे। वह कल राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे।

-अमेरिकी राष्ट्रपति ने परिवार के साथ आगरा में ऐतिहासिक इमारत ताजमहल के दर्शन किए। ताज का दीदार करने के बाद ट्रंप फ्लाइट से दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं। 

-ताजमहल में विजिटर बुक में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने लिखा संदेश "ताजमहल विस्मय को प्रेरित करता है, जो भारतीय संस्कृति की समृद्ध और विविध सुंदरता के लिए एक कालातीत वसीयतनामा है! धन्यवाद, भारत"।

-अमेरिकी राष्ट्रपति की बेटी इवांका ट्रंप अपने पति जारेड कुशनर के साथ ताजमहल का दीदार कर रही हैं। एक तरफ जहां फोटोग्राफर उनके फोटो क्लिक कर रहे हैं, तो वहीं इवांका ने अपने फोन से भी फोटो खिंचवाई।

-अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ताजमहल का दीदार कर रहे हैं। उनके साथ उनकी पत्नी मेलानिया भी मौजूद।

-आगरा पहुंचने के बाद ताजमहल का दीदार करने पहुंचे अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप। उनके साथ उनकी पत्नी मिलेनिया भी मौजूद हैं। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने ताजमहल की विजिटर बुक में लिखा संदेश।

-ताजमहल का दीदार करने पहुंचे अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प और मेलानिया ट्रम्प।

-ताजमहल के देखने से पहले अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने एक और ट्वीट कर कहा अमेरिका और भारत अपने देशों को मजबूत बनाएगे और अपने लोगों को सम्पन्न बनाएगे, बड़े सपने देखने वालों को और बड़ा बनाएगे और और अपना भविष्य पहले से कहीं अधिक उज्जवल बनाएगे... और यह तो शुरुआत ही है।

-अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प और प्रथम महिला मेलानिया ट्रम्प और बेटी इवांका के साथ आगरा एयरपोर्ट से ताजमहल का दीदार करने के लिए रवाना हो गए हैं।

-उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और राज्यपाल आनंदीबेन पटेल डोनाल्ड ट्रंप और उनकी पत्नी मेलानिया का स्वागत किया।

-डोनाल्ड ट्रंप अपने परिवार के साथ ताज महल का दीदार करेंगे। डोनाल्ड ट्रंप के आगरा पहुंचने पर 13 किलोमीटर लंबे मार्ग पर लगभग 25,000 स्कूली छात्र उनका स्वागत करेंगे।