BREAKING NEWS

महाराष्ट्र में कोरोना का कोहराम जारी, संक्रमितों का आंकड़ा 2 लाख के पार, बीते 24 घंटे में 6,555 नए केस◾खालिस्तानी समर्थक संगठन SFJ पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, 40 वेबसाइट्स पर लगाया प्रतिबंध◾घाटे के चलते आने वाले दिनों में टेलीकॉम कंपनियां बढ़ा सकती है फ़ोन कॉल और इंटरनेट के रेट ◾तमिलनाडु में कोरोना वायरस के 4,150 नये मामले आये सामने , मृतकों की संख्या 1,510 पहुंची ◾राजधानी दिल्ली में कोरोना का विस्फोट जारी, बीते 24 घंटे में 2,244 नए केस, संक्रमितों का आंकड़ा 99 हजार के पार◾गुजरात के कच्छ जिले में 4.2 तीव्रता का भूकंप आया, वहीं 4.6 तीव्रता के झटकों से फिर थर्राया मिजोरम ◾गाजियाबाद की अवैध पटाखा फैक्ट्री में धमाके से 7 की मौत, कई लोग घायल◾कानपुर एनकाउंटर : शक के दायरे में चौबेपुर थाना, IG बोले-सबूत मिले तो पुलिसवालों पर दर्ज होगा हत्या का केस◾TMC नेता कल्याण बनर्जी का विवादित बयान, वित्तमंत्री सीतारमण को बताया 'काली नागिन'◾राहुल गांधी का केंद्र पर तंज, कहा-सूर्य, चंद्रमा और सत्य ज्यादा देर छिप नहीं सकते◾रक्षा मंत्री राजनाथ के साथ अमित शाह ने सरदार पटेल कोविड-19 केयर सेंटर का किया दौरा ◾कानपुर घटनाक्रम के लिए ओवैसी ने CM योगी की 'ठोक देंगे' पॉलिसी को बताया जिम्मेदार◾देश में 24 घंटों के दौरान 25 हजार से अधिक कोरोना मामलों की पुष्टि,मरीजों की संख्या 6 लाख 73 हजार के पार ◾कानपुर : 8 पुलिसकर्मियों को जान से मारने वाले आरोपी विकास दुबे का साथी दयाशंकर गिरफ्तार◾कोरोना रिकवरी रेट बढ़ने पर बोले CM केजरीवाल- 2 करोड़ लोगों की मेहनत रंग ला रही◾J&K : पुलवामा में आतंकियों ने CRPF के काफिले को IED ब्लास्ट के जरिये बनाया निशाना,एक जवान घायल◾Coronavirus : दुनियाभर में वैश्विक महामारी का प्रकोप जारी, संक्रमितों का आंकड़ा 1 करोड़ 11 लाख के पार ◾दिल्ली में रातभर चली तेज हवाओं और बारिश ने दिलाई गर्मी से राहत, मौसम हुआ सुहाना ◾ पूर्वी लद्दाख गतिरोध : चीन से लगी सीमा पर प्रमुख केंद्रों पर तैनाती बढ़ा रही है वायु सेना ◾महाराष्ट्र में कोरोना की सबसे बड़ी उछाल , 7,074 नए मामलों के साथ संक्रमितों का आंकड़ा 2 लाख के पार ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

ताजमहल का दीदार करके दिल्ली पहुंचे अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और प्रथम महिला मेलानिया अब अहमदाबाद से आगरा पहुंच गए हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी उनके साथ मौजूद हैं। डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका भी उनके साथ हैं। इससे पहले राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने एक बार फिर हिंदी में ट्वीट किया। 

उन्होंने कहा'मेलानिया ट्रम्प और मैं इस देश के हर नागरिक को एक संदेश देने के लिए दुनिया के 8000 मील का चक्कर लगा कर यहां आये हैं। अमेरिका, भारत से प्रेम करता है। अमेरिका भारत का सम्मान करता है। अमेरिका के लोग हमेशा भारत के लोगों के सच्चे और निष्ठावान दोस्त रहेंगे।

UPDATE :-

-अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प और प्रथम महिला मेलानिया ट्रम्प पालम के वायुसेना स्टेशन पहुंचे। वह कल राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे।

-अमेरिकी राष्ट्रपति ने परिवार के साथ आगरा में ऐतिहासिक इमारत ताजमहल के दर्शन किए। ताज का दीदार करने के बाद ट्रंप फ्लाइट से दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं। 

-ताजमहल में विजिटर बुक में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने लिखा संदेश "ताजमहल विस्मय को प्रेरित करता है, जो भारतीय संस्कृति की समृद्ध और विविध सुंदरता के लिए एक कालातीत वसीयतनामा है! धन्यवाद, भारत"।

-अमेरिकी राष्ट्रपति की बेटी इवांका ट्रंप अपने पति जारेड कुशनर के साथ ताजमहल का दीदार कर रही हैं। एक तरफ जहां फोटोग्राफर उनके फोटो क्लिक कर रहे हैं, तो वहीं इवांका ने अपने फोन से भी फोटो खिंचवाई।

-अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ताजमहल का दीदार कर रहे हैं। उनके साथ उनकी पत्नी मेलानिया भी मौजूद।

-आगरा पहुंचने के बाद ताजमहल का दीदार करने पहुंचे अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप। उनके साथ उनकी पत्नी मिलेनिया भी मौजूद हैं। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने ताजमहल की विजिटर बुक में लिखा संदेश।

-ताजमहल का दीदार करने पहुंचे अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प और मेलानिया ट्रम्प।

-ताजमहल के देखने से पहले अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने एक और ट्वीट कर कहा अमेरिका और भारत अपने देशों को मजबूत बनाएगे और अपने लोगों को सम्पन्न बनाएगे, बड़े सपने देखने वालों को और बड़ा बनाएगे और और अपना भविष्य पहले से कहीं अधिक उज्जवल बनाएगे... और यह तो शुरुआत ही है।

-अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प और प्रथम महिला मेलानिया ट्रम्प और बेटी इवांका के साथ आगरा एयरपोर्ट से ताजमहल का दीदार करने के लिए रवाना हो गए हैं।

-उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और राज्यपाल आनंदीबेन पटेल डोनाल्ड ट्रंप और उनकी पत्नी मेलानिया का स्वागत किया।

-डोनाल्ड ट्रंप अपने परिवार के साथ ताज महल का दीदार करेंगे। डोनाल्ड ट्रंप के आगरा पहुंचने पर 13 किलोमीटर लंबे मार्ग पर लगभग 25,000 स्कूली छात्र उनका स्वागत करेंगे।