BREAKING NEWS

कोरोना महामारी ने किसी एक स्रोत पर वैश्विक आपूर्ति श्रृंखला की निर्भरता के जोखिम को उजागर किया : मोदी ◾RCB vs MI: मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर चुनी गेंदबाजी, आरसीबी को दिया बल्लेबाजी का न्योता◾रियल एस्टेट सेक्टर पर कोरोना की भारी मार, जुलाई-सितंबर के दौरान घरों की बिक्री 61 प्रतिशत घटी ◾3 अक्टूबर को प्रधानमंत्री मोदी अटल सुरंग रोहतांग का करेंगे उद्घाटन, सामरिक रूप से है बेहद खास ◾रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने नयी रक्षा खरीद प्रक्रिया को किया जारी, स्वदेशी उत्पादन को मिलेगा बढ़ावा ◾सुशांत केस को लेकर सीबीआई का बयान- हर पहलू से की जा रही है जांच◾भारत में 50 लाख से अधिक कोरोना मरीज हुए संक्रमण मुक्त, रिकवरी रेट पहुंचा 82.58 प्रतिशत◾शिवसेना का राजग पर निशाना : इस गठबंधन में अब राम नहीं बचे हैं, जिसने अपने दो शेर खो दिये हैं ◾अनलॉक 5 की गाइडलाइन्स : खुल सकते है पर्यटन स्थल और सिनेमा हॉल,मिल सकती है अधिक छूट ◾केंद्र का सुप्रीम कोर्ट में जवाब : टाली गई किस्तों पर बैंकों के ब्याज में छूट को लेकर निर्णय जल्द ◾बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दलों के लिए निर्वाचन आयोग द्वारा गाइडलाइन्स जारी◾कृषि बिल पर राहुल का वार- किसानों के लिए मौत का फरमान है नया कानून, देश में मर चुका है लोकतंत्र◾कृषि विधेयक के विरोध में कर्नाटक में राज्यव्यापी बंद, कार्यकर्ताओं ने बस स्टेशनों को किया सीज◾कोविड-19 : देश में 95 हजार से अधिक लोगों ने गंवाई जान, पॉजिटिव केस की संख्या 60 लाख के पार◾भगत सिंह की जयंती आज, पीएम मोदी बोले- उनकी वीरता की गाथा देशवासियों को युगों तक प्रेरित करती रहेगी◾TOP 5 NEWS 28 SEPTEMBER : आज की 5 सबसे बड़ी खबरें◾दिल्ली : कृषि बिल को लेकर विरोध प्रदर्शन जारी, कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने इंडिया गेट पर ट्रैक्टर में लगाई आग◾दुनियाभर में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 3 करोड़ 30 लाख के पार, 10 लाख के करीब लोगों की मौत ◾आज का राशिफल (28 सितम्बर 2020)◾IPL 2020 : राजस्थान रायल्स ने किंग्स इलेवन पंजाब को 4 विकेट से हराया ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

वाराणसी : ओवरब्रिज हादसे से नाराज थे योगी, किया DM का तबादला

योगी सरकार ने शनिवार शाम 4 बड़े शहरों के जिलाधिकारी बदल दिए. बदले गए जिलाधिकारियों में सबसे बड़ा नाम वाराणसी के जिलाधिकारी योगेश्वर राम मिश्रा का है। योगेश्वर राम मिश्रा योगी के सबसे करीबी नौकरशाहों में थे. लेकिन ऐसा क्या हुआ कि अचानक से वाराणसी के जिलाधिकारी भी हटा दिए गए. वाराणसी के अलावा कानपुर, आगरा और उन्नाव के जिलाधिकारियों का भी तबादला कर दिया गया है। मुख्यमंत्री दफ्तर हालांकि इसे रूटीन ट्रांसफर बता रहा है। लेकिन दबे स्वर में यह बात सामने आ रही है कि पिछले दिनों वाराणसी में ओवरब्रिज हादसे की वजह से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नाराज थे. योगेश्वर राम मिश्रा को विशेष सचिव वाराणसी बनाया गया।

उत्तर प्रदेश में 4 जिलाधिकारी सहित 7 IAS अफसरों तबादला। पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी के जिलाधिकारी हटाए गए। आगरा, उन्नाव, कानपुर नगर के जिलाधिकारियों का तबादला। IAS सुरेंद्र सिंह को वाराणसी का जिलाधिकारी बनाया गया। IAS विजय विश्ववास पंत को कानपुर का जिलाधिकारी बनाया गया। IAS रवि कुमार आगरा के जिलाधिकारी बनाए गए। IAS देवेंद्र कुमार पांडेय उन्नाव के जिलाधिकारी बनाए गए।

आपको बता दें कि बीते महीने वाराणसी के कैंट रेलवे स्टेशन के सामने बन रहे ओवरब्रिज पर 6 बड़े बड़े गार्डर लगे थे, जिनमें एक तरफ के तीन गार्डर सीधे सड़क पर आ गिरे थे. जिसके नीचे कारें, एक मिनी बस और पैदल चलते लोग दब गए थे. इस हादसे में 15 लोगों की मौत हो गई थी।

वाराणसी में हुए इस दर्दनाक हादसे पर पीएम मोदी ने भी दुख जताया था. आपको बता दें कि 2014 में पीएम मोदी के वाराणसी सीट से लोकसभा चुनाव लड़ने के बाद से इस शहर की गिनती हाई प्रोफाइल शहरों में होने लगी है. पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र होने के नाते लोगों की नजर इस शहर पर खासतौर पर रहती है।

अधिक लेटेस्ट खबरों के लिए यहां क्लिक  करें।