फेसबुक पोस्ट पर कमेंट बॉक्स में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी देकर एक युवक के प्रोफाइल से पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लिखे गए। ये पोस्ट लोनी से बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर के अकाउंट्स से किया गया है। जिसके बाद नंदकिशोर ने पुलिस में आरोपी के खिलाफ FIR दर्ज कर ली गई है। नंदकिशोर ने इस मामले में युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। दरअसल, नदीम खान नाम के किसी शख्स ने बीजेपी नेता के फेसबुक पोस्ट पर प्रधानमंत्री को जान से मारने की धमकी दी है।

इतना ही नहीं आरोपी नदीम खान ने अपनी अगली टिप्पणी में ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ भी लिखा है। उसने एक और टिप्पणी की है, जिसमें अपना मोबाइल नंबर शेयर किया है और लिखा है कि वह किसी से नहीं डरता। नंदकिशोर गुर्जर ने बीते गुरुवार को अपने फेसबुक पेज पर सुबह 9:10 बजे साइकिल चलाते हुए अपनी दो तस्वीरें और दो वीडियो पोस्ट किए हैं। उन्हें इन तस्वीरों के साथ सिर्फ ‘गुड मॉर्निंग’ भर लिखा है। इसी पोस्ट पर आरोपी नदीम खान ने धमकी भरी टिप्पणी करते हुए प्रधानमंत्री को गोली मारने की बात लिखी है।

नदीम खान लिखता है, ‘पाकिस्तान जिंदाबाद। जब चाहे मिल लेना, डरता नहीं हूं किसी से। किसी से पूछ भी लेना चाहे। अशोक विहार में रहता हूं।’ हालांकि बीजेपी नेता की शिकायत पर लोनी थाने में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली गई है। हालांकि अब तक यह नहीं पता चला है कि आरोपी को गिरफ्तार किया जा सका है या नहीं।

 अधिक जानकारियों के लिए यहां क्लिक करें।