BREAKING NEWS

राजस्थान के शिक्षा मंत्री का बड़ा बयान, बोले- लड़कियों को स्कूल में नहीं पढ़ा पाएंगे 50 साल से कम उम्र के पुरुष टीचर◾कमलेश तिवारी हत्याकांड की ATS ने 24 घंटे के भीतर सुलझायी गुत्थी, तीन षडयंत्रकर्ता गिरफ्तार◾FATF के फैसले पर बोले सेना प्रमुख- दबाव में पाकिस्तान, करनी पड़ेगी कार्रवाई◾हरियाणा विधानसभा चुनाव: भाजपा ने जवान, राफेल, अनुच्छेद 370 और वन रैंक पेंशन को क्यों बनाया मुद्दा?◾यूपी उपचुनाव: विपक्ष को कुछ सीटों पर उलटफेर की उम्मीद◾हरियाणा और महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव के लिए आज थम जाएगा प्रचार, आखिरी दिन पर मोदी-शाह समेत कई दिग्गज मांगेंगे वोट◾INX मीडिया केस: इंद्राणी मुखर्जी का दावा- चिदंबरम और कार्ति को 50 लाख डॉलर दिए◾खट्टर बोले- प्रतिद्वंद्वियों ने पहले मुझे 'अनाड़ी' कहा, फिर 'खिलाड़ी' लेकिन मैं केवल एक सेवक हूं◾SC में बोले चिदंबरम- जेल में 43 दिन में दो बार पड़ा बीमार, पांच किलो वजन हुआ कम◾PM मोदी को श्रीकृष्ण आयोग की रिपोर्ट पर कार्रवाई करनी चाहिए : ओवैसी ◾हिन्दू समाज पार्टी के नेता की दिनदहाड़े हत्या : SIT करेगी जांच◾कमलेश तिवारी हत्याकांड : राजनाथ ने डीजीपी, डीएम से आरोपियों को तत्काल पकड़ने को कहा◾सपा-बसपा ने सत्ता को बनाया अराजकता और भ्रष्टाचार का पर्याय : CM योगी◾FBI के 10 मोस्ट वांटेड की लिस्ट में भारत का भगोड़ा शामिल◾करतारपुर गलियारा : अमरिंदर सिंह ने 20 डॉलर का शुल्क न लेने की अपील की ◾प्रफुल्ल पटेल 12 घंटे तक चली पूछताछ के बाद ईडी कार्यालय से निकले ◾फडनवीस के नेतृत्व में फिर बनेगी गठबंधन सरकार : PM मोदी◾प्रधानमंत्री पद के लिए नरेंद्र मोदी के आसपास कोई भी नेता नहीं : सर्वेक्षण ◾मोदी का विपक्ष पर वार : कांग्रेस के नेतृत्व वाली पूर्ववर्ती सरकारों ने केवल घोटालों की उपज काटी है◾ISIS के निशाने पर थे कमलेश तिवारी, सूरत से निकला ये कनेक्शन◾

देश

यमुना एक्सप्रेस-वे बस दुर्घटना: PM मोदी समेत कई नेताओं ने जताया शोक

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने उत्तर प्रदेश में हुई सड़क दुर्घटना में 29 यात्रियों की मौत पर सोमवार को दुख जताया। उत्तरप्रदेश रोडवेज की एक बस सोमवार सुबह लगभग चार बजे यमुना एक्सप्रेसवे पर फिसलकर 50 फुट नीचे गहरे नाले में जा गिरी जिसमें 29 यात्रियों की मौत हो गई और 18 जख्मी हो गए। 

मोदी ने ट्वीट किया, "उत्तरप्रदेश के आगरा में हुई बस दुर्घटना से दुखी हूं। अपने प्रियजनों को खोने वालों के प्रति मेरी संवेदना है। भगवान से प्रार्थना करता हूं कि घायल लोग जल्द स्वस्थ हों। राज्य सरकार और स्थानीय प्रशासन प्रभावित लोगों को हरसंभव मदद मुहैया करा रहे हैं।" 

वही, अमित शाह ने भी घटना पर दुख जताया है। उन्होंने ट्वीट किया," यमुना एक्सप्रेस वे, आगरा में हुयी सड़क दुर्घटना बहुत ही दुखद है। इस दुर्घटना में दिवंगत हुए लोगों के परिजनों के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करता हूँ और घायलों के शीघ्र ही स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूँ।"

घटना पर दुख प्रकट करते हुए राजनाथ ने ट्वीट किया, "भाजपा के प्रदेश महामंत्री पंकज सिंह भी घटनास्थल पर गए हैं। इस हृदय विदारक घटना में मारे गए लोगों के परिवारों के प्रति अपनी भावनायें एवं संवेदनाएं प्रेषित करता हूं तथा जो लोग घायल हुए हैं उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं।" 

इसके अलावा भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्ढा ने बस दुर्घटना में मारे गए लोगों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। नड्ढा ने कहा कि बस दुर्घटना की खबर सुनकर बहुत दुख हुआ। उन्होंने इस दर्दनाक हादसे में मारे गए लोगों के परिजनों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करते हुए घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है। 

वहीं, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी घटना पर शोक प्रकट किया है। उन्होंने ट्वीट किया, "एक और बस दुर्घटना के कारण हुई मौतों के बारे में सुनकर दुख हुआ, इस बार आगरा के पास। शोकसंतप्त परिवारों के प्रति मेरी संवेदना। मैं घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करती हूं।"

कांग्रेस के नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दुर्घटना पर दुख जताते हुए ट्वीट किया, "आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर चल रही यात्री बस के साथ हुई दुर्घटना की खबर अत्यन्त दुखद एवं ह्रदय विदारक है। ईश्वर से सभी दिवंगत आत्माओं की शांति एवं उनके परिवारों को इस दुःख से उबरने का साहस एवं सम्बल एवं घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूँ।"

यमुना एक्सप्रेस वे दुर्घटना: राजनाथ ने CM योगी आदित्यनाथ से की बात, हादसे पर जताया दुख