BREAKING NEWS

ज्ञानवापी केस : जिला अदालत में सुनवाई टली, 12 को पक्ष रखेंगे मुस्लिम अधिवक्ता ◾Punjab Board Result 2022: पंजाब में कल छात्र-छात्राओं का अहम दिन, जारी होगा 10वीं का रिजल्ट, इस लिंक पर करें चेक◾ यशवंत सिन्हा की मुर्मू से अपील उनकी ओछी मानसिकता को दर्शाती है - सीटी रवि ◾शरद के बाद कांग्रेस ने भी शिंदे सरकार को लेकर की भविष्यवाणी, कहा - लंबे समय तक नही़ टिकेगी सरकार ◾महाराष्ट्र में 'कानून का शासन' नहीं, शिवसेना बोली- BJP का स्पीकर चुनाव जीतना हैरानी की बात नहीं... ◾राम रहीम को लेकर याचिकाकर्ता पर भड़का हाईकोर्ट, कहा - ये फिल्म चल रही है क्या ◾गुजरात को भी बनाएंगे दिल्ली और पंजाब मॉडल, केजरीवाल बोले- 300 यूनिट तक देंगे मुफ्त बिजली, भाजपा पर भी साधा निशाना◾दिल्ली में विधायकों के वेतन में 66 प्रतिशत की होगी वृद्धि, विधानसभा में पारित हुआ विधेयक ◾शिंदे के सीएम बनने पर दिग्विजय ने सिंधिया पर ली सियासी चुटकी ◾कन्हैयालाल, उमेश कोल्हे... अगला नबंर किसका? नागपुर में भी नूपुर शर्मा के समर्थन में युवक को मिली धमकियां, सदमें में परिवार◾Rahul Gandhi Fake Video: BJP कार्यकर्ताओं पर होगी कड़ी कार्रवाई, कांग्रेस बोली- झूठ नहीं करेंगे बर्दाश्त! ◾महाराष्ट्र : व्हिप मान्यता को लेकर ठाकरे गुट ने सुप्रीमकोर्ट का किया रूख ◾Yogi Government 2.0: मुख्यमंत्री योगी ने सामने रखा रिपोर्ट कार्ड, बोले- ‘जो कहा सो किया’, आगे भी करते रहेंगे ◾'मैंने कहा था मैं वापस आऊंगा, लेकिन...', विधानसभा में बोले डिप्टी CM फडणवीस◾ असम : ईद पर इस्लामी संगठन ने मुसलमानों से बकरीद पर गाय की कुर्बानी नही देने का किया आग्रह ◾Sidhu Moose Wala: पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, गिरफ्तार हुआ सबसे नजदीक से गोली मारने वाला शूटर! ◾आंध्र प्रदेश : PM मोदी बोले-आज़ादी का संग्राम कण-कण के त्याग, तप और बलिदानों का इतिहास ◾Delhi: भौंकने पर शख्स ने की पालतू कुत्ते की पिटाई.. मालिक पर भी किया लोहे के पाइप से हमला, जानें मामला ◾शिंदे के नेतृत्व वाला गुट मूल शिवसेना होने का दावा नहीं कर सकता : संजय राउत◾Maharashtra: अग्नि परीक्षा में सफल हुए शिंदे, 164 विधायकों के समर्थन के साथ पास किया फ्लोर टेस्ट ◾

फिर से आतंकियों के निशाने पर कश्मीरी पंडित, ऑफिस में घुसकर बरसाईं गोलियां, इलाज के दौरान मौत

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने एक बार फिर कश्मीर पंडित को निशाना बनाया है। आतंकियों ने बडगाम के चाडूरा में तहसील ऑफिस में एक कर्मचारी को गोली मारकर घायल कर दिया। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बताया कि राहुल भट्ट नाम के कर्मचारी पर आतंकियों ने दफ्तर में घुसकर फायरिंग की। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी मौत हो गई।हमले की जिम्मेदारी जैश से संबंधित आतंकी संगठन कश्मीर टाइगर्स (टीआरएफ) ने ली है।

बडगाम जिले में स्थित चदूरा के तहसीलदार कार्यालय में हुई

जानकारी के अनुसार, घटना मध्य कश्मीर के बडगाम जिले में स्थित चदूरा के तहसीलदार कार्यालय में हुई। एक बार फिर हिन्दुओं को डराने के लिए आतंकी बाज नहीं आ रहे हैं। बुधवार को आतंकियों ने बडगाम स्थित तहसीलदार कार्यालय में एक कर्मचारी पर गोलियों से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। गोली लगने वाला शख्स अल्पसंख्यक समुदाय का बताया जा रहा है। जिसकी पहचान कश्मीरी पंडित समुदाय के सदस्य राहुल भट के रूप में हुई है।

 सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर दी

कश्मीर पुलिस ने बताया कि कर्मचारी को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती किया गया है। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। उधर, सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर दी है और सघन चेकिंग अभियान शुरू कर दिया है। जम्मू-कश्मीर पुलिस का कहना है कि प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि 2 आतंकवादी इस जघन्य अपराध में शामिल हैं और उन्होंने राहुल भट को मारने के लिए पिस्तौल का इस्तेमाल किया था। उनका मकसद कश्मीरी पंडितो को डराना था।

कश्मीरी हिंदू सरकारी कर्मचारी राहुल भट की हत्या की पुष्टि

आईजीपी कश्मीर विजय कुमार ने मध्य कश्मीर के बडगाम के चदूरा में पाकिस्तान समर्थित इस्लामिक आतंकवादियों द्वारा युवा कश्मीरी हिंदू सरकारी कर्मचारी राहुल भट की हत्या की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि आतंकियों ने चदूरा के तहसीलदार कार्यालय में घुसकर आतंकी हमला किया था।