BREAKING NEWS

भाजपा की महिला सांसदों ने चुनाव आयोग से राहूल गांधी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की ◾CAB-NRC कभी नहीं लागू करूंगी : ममता◾‘रेप इन इंडिया’ टिप्पणी पर राहुल का माफी से इनकार, मोदी का वीडियो ट्वीट कर किया पलटवार◾पाकिस्तानी सेना ने जम्मू-कश्मीर के राजौरी में की गोलीबारी, दो जवान घायल◾मालदीव की अवामी-मजलिस के स्पीकर मोहम्मद नशीद ने PM मोदी से की मुलाकात◾यूएई से आए विमान में बम रखे होने की कॉल, दिल्ली पुलिस ने मांगी फोन करने वाले की जानकारी ◾पूर्वोत्तर में हिंसक प्रदर्शन के कारण जापान के प्रधानमंत्री का भारत दौरा रद्द ◾TOP 20 NEWS 13 DEC : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾ नितिन राउत बोले- नागरिकता संशोधन कानून के महाराष्ट्र में लागू होने का सवाल ही नहीं◾CAB के खिलाफ जामिया के छात्रों ने किया उग्र प्रदर्शन, पुलिस ने दागे आंसू गैस के गोले◾राहुल के 'रेप इन इंडिया' वाले बयान को लेकर कांग्रेस ने मोदी सरकार पर जनता का ध्यान भटकाने का लगाया आरोप◾निर्भया के दोषियों पर फैसला 18 दिसंबर को : कोर्ट ◾गुवाहाटी में मोदी और शिंजो आबे के बीच होनी वाली शिखर वार्ता हुई स्थगित◾लोकसभा में बोले राजनाथ सिंह- राहुल गांधी को सांसद होने का नैतिक अधिकार नहीं◾'रेप इन इंडिया' वाले बयान पर बोले राहुल-कभी माफी नहीं मांगने वाला◾राहुल गांधी के 'रेप इन इंडिया' वाले बयान पर लोकसभा में हंगामा, महिला सांसदों ने की माफी की मांग ◾निर्भया गैंगरेप : पटियाला हाउस कोर्ट में टली सुनवाई, पीड़िता की मां ने आरोपी की पुनर्विचार याचिका का किया विरोध ◾आम चुनावों में प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन को मिला बहुमत, PM मोदी और राष्ट्रपति ट्रंप ने दी बधाई◾तृणमूल सांसद महुआ मोइत्रा ने नागरिकता संशोधन कानून को सुप्रीम कोर्ट में दी चुनौती ◾संसद हमले की 18वीं बरसी आज, पार्लियामेंट के बाहर PM मोदी समेत कई सांसदों ने दी श्रद्धांजलि◾

जम्मू-कश्मीर

जम्मू से अमरनाथ यात्रियों का नया जत्था रवाना

 amarnath-yatra-crpf

जम्मू & कश्मीर के में बाबा बर्फानी की पवित्र गुफा की दर्शन के लिए आज दक्षिण कश्मीर से यात्री निवास आधार शिविर से 473 श्रद्धालुओं का नया जत्था रवाना हुआ।

इस जत्थे में 327 पुरुष, 46 महिलाएं और 100 साधु शामिल हैं। यह जत्था सुबह चार हल्के मोटर वाहनों और दस बसों समेत 14 वाहनों के काफिले से रवाना हुआ। एक पुलिस अधिकारी ने यहां बताया कि राजमार्ग पर यात्रा सुचारू ढ:ग से चल रही है।

कश्मीर में वार्षिक तीर्थयात्रा आतंकवादी हमले के बाद सुरक्षा और बढ़ा दी थी सरकार ने सुरक्षा में पुलिस, सेना, BSF और CRPF सहित 35000 से 40000 जवानों को सुरक्षा में तैनात किया था । इस साल की यात्रा पिछली बार के 48 दिन से 8 दिन कम होगी। 7 अगस्त (रक्षा बंधन) को यात्रा का समापन होगा।