BREAKING NEWS

करनाल से बीजेपी के पूर्व सांसद अश्विनी कुमार चोपड़ा के निधन पर राजनाथ सिंह समेत इन नेताओं ने जताया शोक ◾अश्विनी कुमार की लेगब्रेक गेंदबाजी के दीवाने थे टॉप क्रिकेटर◾खामोश हो गई वरिष्ठ पत्रकार अश्वनी कुमार चोपड़ा जी की आवाज, कल होगा अंतिम संस्कार◾PM मोदी ने वरिष्ठ पत्रकार और पूर्व सांसद अश्विनी चोपड़ा के निधन पर शोक प्रकट किया ◾पंजाब केसरी दिल्ली के मुख्य संपादक और पूर्व भाजपा सांसद श्री अश्विनी कुमार जी को भावपूर्ण श्रद्धांजलि ◾निर्भया गैंगरेप: अपराध के समय दोषी पवन नाबलिग था या नहीं? 20 जनवरी को सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट◾सीएए पर प्रदर्शनों के बीच CJI बोबड़े ने कहा- यूनिवर्सिटी सिर्फ ईंट और गारे की इमारतें नहीं◾कमलनाथ सरकार के खिलाफ धरने पर बैठे MLA मुन्नालाल गोयल, घोषणा पत्र में किए गए वादों को पूरा नहीं करने का लगाया आरोप ◾नवाब मलिक बोले- अगर भागवत जबरदस्ती पुरुष की नसबंदी कराना चाहते हैं तो मोदी जी ऐसा कानून बनाए◾संजय राउत ने सावरकर को लेकर कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले- विरोध करने वालों को भेजो जेल, तब सावरकर को समझेंगे'◾दोषियों को माफ करने की इंदिरा जयसिंह की अपील पर भड़कीं निर्भया की मां, बोलीं- ऐसे ही लोगों की वजह से बच जाते हैं बलात्कारी◾पाकिस्‍तान: सुप्रीम कोर्ट ने देशद्रोह मामले में फैसले के खिलाफ मुशर्रफ की याचिका पर सुनवाई से किया इनकार ◾सीएए और एनआरसी के खिलाफ लखनऊ में महिलाओं का प्रदर्शन जारी◾NIA ने संभाली आतंकियों के साथ पकड़े गए DSP दविंदर सिंह मामले की जांच की जिम्मेदारी◾वकील इंदिरा जयसिंह की निर्भया की मां से अपील, बोलीं- सोनिया गांधी की तरह दोषियों को माफ कर दें◾ट्रंप ने ईरान के 'सुप्रीम लीडर' को दी संभल कर बात करने की नसीहत◾ राजधानी में छाया कोहरा, दिल्ली आने वाली 20 ट्रेनें 2 से 5 घंटे तक लेट◾निर्भया : घटना के दिन नाबालिग होने का दावा करते हुए पवन पहुंचा सुप्रीम कोर्ट◾PM मोदी ने मंत्रियों से कहा, कश्मीर में विकास का संदेश फैलाएं और गांवों का दौरा करें ◾भाजपा ने अब तक 8 पूर्वांचलियों पर लगाया दांव◾

बारामूला : 2 पाक प्रशिक्षित आतंकी गिरफ्तार , उगले बड़े राज

जम्मू कश्मीर में एक बार फिर से सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है। उत्तरी कश्मीर के बारामुला जिले में सुरक्षाबलों ने दो पाकिस्तानी आतंकियों को गिरफ्तार किया है।

आपको बता दे कि बारामुला में पुलिस, सेना के जवान और सीआरपीएफ के सहयोग से पाकिस्तान से प्रशिक्षित दो आतंकवादियों को गिरफ्तार किया गया है। ये सभी वैध पाकिस्तान वीज़ा पर गए और वहां से हथियार चलाने का प्रशिक्षण लेने के बाद लगातार कश्मीर घाटी में आतंकी वारदातों को अंजाम दे रहे थे। फिलहाल गिरफ्तार किए गए दोनों आतंकियों से पूछताछ की जा रही है।

2 Pakistan trained terrorists arrested in Baramulla by Police, Army and CRPF. They had gone to Pakistan on valid Pakistani visa to obtain arms training there for undertaking terrorist activities in the valley: Baramulla Police

— ANI (@ANI) February 3, 2018

आतंकियों के नाम अब्दुल मजीद भट्ट और मोहम्मद अशरफ मीर हैं।  इन आतंकियों से पूछताछ में खुलासा हुआ है कि जब ये पाकिस्तान गए थे तब इन्होंने वहां हथियार चलाने का प्रशिक्षण लिया।  वहां से ये लौटकर घाटी में बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे।  एक और महत्वपूर्ण बात ये कि इन आतंकियों ने खुलासा किया कि जब ये पाकिस्तान गए थे तो वहां कई और आतंकी प्रशिक्षण ले रहे थे।

इन्होंने बताया कि बलूचिस्तान में 10 साल के बच्चों को भी प्रशिक्षण देने का काम चल रहा है। उनके अनुसार यह आतंकी शिविर इस्लामाबाद के बरमा कस्बे के पास स्थित है। इस कैंप को अदनान और उमर नामक दो आतंकी कमांडर चलाते हैं।

24X7 नई खबरों से अवगत रहने के लिए क्लिक करे।