BREAKING NEWS

उर्दू के मशहूर शायर राहत इंदौरी का दिल का दौरा पड़ने से निधन, कोरोना संक्रमण के बाद अस्पताल में थे भर्ती◾पुतिन का दावा-रूस ने बना ली कोरोना वायरस की पहली वैक्सीन, बेटी को लगाया गया टीका◾ब्रेन सर्जरी के बाद वेंटिलेटर सपोर्ट पर प्रणब मुखर्जी, हालत नाजुक◾मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक में PM मोदी में कोरोना टेस्टिंग बढ़ाने पर दिया जोर, कहा-महामारी बदल रही अपना रूप◾राजनीति में व्यक्तिगत शत्रुता का कोई स्थान नहीं, बस पार्टी के सामने जरूरी मुद्दों को रखा : सचिन पायलट◾जम्मू-कश्मीर के दो जिलों में ट्रायल के तौर पर 15 अगस्त के बाद शुरू होगी 4G इंटरनेट सेवा ◾CM गहलोत बोले- BJP की सरकार गिराने की साजिश रही नाकाम, हमारे सभी विधायक है हमारे साथ ◾कोरोना वायरस : देश में पिछले 24 घंटे में 53 हजार 601 नए मरीजों की पुष्टि, 871 लोगों ने गंवाई जान ◾मनरेगा पर राहुल ने शेयर किया ग्राफ, क्या सूट-बूट-लूट की सरकार समझ पाएगी गरीबों का दर्द◾बुलंदशहर : US में पढ़ने वाली छात्रा की छेड़खानी के दौरान सड़क हादसे में मौत◾UP : बागपत में BJP नेता एवं पूर्व जिलाध्यक्ष की गोली मारकर हत्या, CM योगी ने जताया शोक ◾World Corona : दुनियाभर में महामारी का प्रकोप बरकरार, संक्रमितों का आंकड़ा 2 करोड़ के पार◾BSP विधायकों के कांग्रेस में विलय के खिलाफ याचिका पर SC में आज होगी सुनवाई◾पायलट की वापसी के बाद कांग्रेस नेताओं ने जताई खुशी, कहा- 'स्वागत है सचिन'◾अमेरिका : व्हाइट हाउस के पास हुई गोलीबारी के बाद ट्रंप ने अचानक छोड़ी कोरोना ब्रीफिंग◾हाई कमान से मुलाकात के बाद बोले पायलट: पद की कोई लालसा नहीं, समस्या का जल्द समाधान जल्द हो◾वेंटिलेटर सपोर्ट पर पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी, सफलतापूर्वक हुई मस्तिष्क की सर्जरी हुई ◾महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के 9,181 नये मामले सामने आये ,293 और लोगों की मौत◾केरल : बारिश थमने से कुछ राहत, इडुक्की में भूस्खलन में मरने वालों की संख्या बढ़कर 49 हुई◾पायलट मामले के समाधान के लिए कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने तीन सदस्यीय समिति गठित की ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

बारामूला : 2 पाक प्रशिक्षित आतंकी गिरफ्तार , उगले बड़े राज

जम्मू कश्मीर में एक बार फिर से सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है। उत्तरी कश्मीर के बारामुला जिले में सुरक्षाबलों ने दो पाकिस्तानी आतंकियों को गिरफ्तार किया है।

आपको बता दे कि बारामुला में पुलिस, सेना के जवान और सीआरपीएफ के सहयोग से पाकिस्तान से प्रशिक्षित दो आतंकवादियों को गिरफ्तार किया गया है। ये सभी वैध पाकिस्तान वीज़ा पर गए और वहां से हथियार चलाने का प्रशिक्षण लेने के बाद लगातार कश्मीर घाटी में आतंकी वारदातों को अंजाम दे रहे थे। फिलहाल गिरफ्तार किए गए दोनों आतंकियों से पूछताछ की जा रही है।

2 Pakistan trained terrorists arrested in Baramulla by Police, Army and CRPF. They had gone to Pakistan on valid Pakistani visa to obtain arms training there for undertaking terrorist activities in the valley: Baramulla Police

— ANI (@ANI) February 3, 2018

आतंकियों के नाम अब्दुल मजीद भट्ट और मोहम्मद अशरफ मीर हैं।  इन आतंकियों से पूछताछ में खुलासा हुआ है कि जब ये पाकिस्तान गए थे तब इन्होंने वहां हथियार चलाने का प्रशिक्षण लिया।  वहां से ये लौटकर घाटी में बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे।  एक और महत्वपूर्ण बात ये कि इन आतंकियों ने खुलासा किया कि जब ये पाकिस्तान गए थे तो वहां कई और आतंकी प्रशिक्षण ले रहे थे।

इन्होंने बताया कि बलूचिस्तान में 10 साल के बच्चों को भी प्रशिक्षण देने का काम चल रहा है। उनके अनुसार यह आतंकी शिविर इस्लामाबाद के बरमा कस्बे के पास स्थित है। इस कैंप को अदनान और उमर नामक दो आतंकी कमांडर चलाते हैं।

24X7 नई खबरों से अवगत रहने के लिए क्लिक करे।