BREAKING NEWS

महाराष्ट्र में सरकार गठन को लेकर दिल्ली में कांग्रेस-एनसीपी नेताओं की मुलाकात आज ◾PMC बैंक के खाताधारकों को बड़ी राहत, मेडिकल इमरजेंसी में 1 लाख रुपये तक निकाल सकेंगे◾सदन में रणनीति को लेकर कांग्रेस ने बुलाई लोकसभा सांसदों की बैठक, अध्यक्षता करेंगी सोनिया गांधी◾महाराष्ट्र : सरकार बनाने की राह में आदित्य को सीएम बनाने की मांग से बाधा ◾आतंक वित्तपोषण : प्रवर्तन निदेशालय ने सलाहुद्दीन, अन्य से जुड़ी सम्पत्तियों को कब्जे में लिया ◾श्रीलंका के नवनिर्वाचित राष्ट्रपति 29 नवम्बर को आयेंगे भारत की यात्रा पर : जयशंकर ◾रजनीकांत, हासन ने तमिलनाडु की भलाई के लिए हाथ मिलाने के दिए संकेत◾जम्मू कश्मीर में जल्द से जल्द राजनीतिक गतिविधियां बहाल होनी चाहिये : राम माधव ◾पाक नापाक हरकतें करता रहता है : राजनाथ ◾पाक नापाक हरकतें करता रहता है : राजनाथ ◾सोनिया ने दिल्ली के वायु प्रदूषण पर चिंता जताई ◾लोकसभा में उठा प्रदूषण का मुद्दा: पराली जलाने के बजाय वाहनों, उद्योगों को ठहराया गया जिम्मेदार . संसद ◾विदेश मंत्री एस जयशंकर पहुंचे श्रीलंका , नये राष्ट्रपति से करेंगे मुलाकात◾आप' के साथ दिल्ली के 'वाटर-वार' में कूदे पासवान◾दिल्ली में भूकंप के झटके, रिक्टर स्केल पर 5.0 रही तीव्रता◾TOP 20 NEWS 19 November : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾अयोध्या फैसले पर ओवैसी फिर बोले- SC का फैसला किसी भी तरह से ‘पूर्ण न्याय’ नहीं ◾भाजपा के कार्यकर्ताओं ने CM केजरीवाल के गुमशुदगी पोस्टर लगाए, किया प्रदर्शन ◾ममता बनर्जी के 'अल्पसंख्यक अतिवादी' वाले बयान पर ओवैसी ने किया पटलवार ◾JNU विवाद : जीवीएल नरसिम्हा बोले-नर्सरी में एक लाख फीस देने वालों को उच्च शिक्षा के लिए 50 हजार देने में दिक्कत क्यों◾

जम्मू-कश्मीर

जम्मू-कश्मीर में मनाई जा रही है ईद, प्रशासन घर-घर पहुंचा रहा है राशन-LPG

जम्मू-कश्मीर सहित देश भर में ईद-उल-अजहा का त्योहार खूब जश्न के साथ मनाया जा रहा है। जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटाए जाने के बाद वहां पर तनाव की स्थिति बनी हुई है। बकरीद के अवसर पर जम्मू-कश्मीर में सरकार ने कई अहम कदम उठाए हैं। वहां सुरक्षा बलों को हाई अलर्ट पर रखा गया है।

ताकि लोग शांतिपूर्ण तरीके से ईद मना सके। वही, प्रशासन द्वारा घरों पर जरुरतमंद चीजे जैसे सब्जियां और एलपीजी भेजी जा रही हैं. छुट्टी के आलवा दिन भी कश्मीर में राशन की दुकानें और बैंक खुले रहेंगे।  इसके अलावा राजौरी में ईद की नमाज के लिए ढील दी गई है।

जम्मू-कश्मीर : ईद की नमाज के लिए घरों से बाहर निकले लोग, श्रीनगर में अभी भी धारा 144 लागू

जम्मू कश्मीर में अमन शांति के लिए कठुआ के भागथली गांव की मस्जिद में दुआएं की गई। साथ ही लोगों ने तिरंगा लहराया। वही, अभी जम्मू के बॉर्डर इलाके में धारा 144 जारी है। आपको बता दें कि खुफिया विभाग ने अलर्ट जारी कर कहा है कि आईएसआई समर्थित आतंकवादी और इस्लामिक स्टेट सोमवार को भारत में ईद के मौके पर हमला कर सकते है।