BREAKING NEWS

गणतंत्र दिवस परेड में गुरु नानक के साथ जयपुर के परकोटा और गुजरात की बावड़ी की झलक◾राहुल 30 जनवरी को वायनाड में करेंगे सीएए विरोधी रैली◾CAA के समर्थन में नड्डा करेंगे आगरा में रैली◾दिल्ली कांग्रेस के कई नेता आम आदमी पार्टी में शामिल◾केजरीवाल ने भाजपा,कांग्रेस समर्थकों से भी मांगे वोट◾मानवयुक्त अंतरिक्ष मिशन से पहले इसरो, महिला रोबोट ‘‘व्योममित्र’’ को अंतरिक्ष की सैर कराएगा◾रक्षामंत्री राजनाथ सिंह बोले- जो मुस्लिम भारत का नागरिक है, उसे कोई छू नहीं पाएगा◾TOP 20 NEWS 22 January : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾एटलस साइकिल की मालकिन नताशा कपूर ने खुदकुशी की, पंखे से लटका मिला शव◾एलआईसी को नुकसान पहुंचाकर करोड़ों लोगों के भविष्य को जोखिम में डाल रही है मोदी सरकार : राहुल गांधी ◾ममता ने अमित शाह से CAA की धाराओं पर मांगा स्पष्टीकरण, केन्द्र पर झूठ फैलाने का लगाया आरोप ◾CAA-NRC पर ओवैसी ने अमित शाह को दी बहस की चुनौती, कहा- ममता, राहुल और अखिलेश से क्यों, किसी दाढ़ी वाले से कीजिए◾कांग्रेस को अपना नाम बदल कर मुस्लिम लीग कांग्रेस रख लेना चाहिए : संबित पात्रा◾दिल्ली चुनाव : बादली में अरविंद केजरीवाल ने किया रोड शो, बोले- परिवार के बड़े बेटे की तरह किया काम◾पाकिस्तान और अमेरिका भी धर्मशासित देश है, केवल हम ही धर्मनिरपेक्ष : राजनाथ सिंह ◾पृथ्वीराज चव्हाण के 2014 में गठबंधन सरकार बनाने के प्रस्ताव के दावे को शिवसेना ने किया खारिज◾CAA पर तुरंत रोक लगाने से सुप्रीम कोर्ट ने किया इंकार, केंद्र को दिया चार हफ्ते का वक्त◾दिल्ली विधानसभा चुनाव: कांग्रेस ने जारी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट, सिद्धू समेत कई नेता शामिल ◾CAA और NRC को लेकर प्रशांत किशोर की शाह को चुनौती, कहा-परवाह नहीं तो आगे बढ़िए और लागू कीजिए कानून◾पहाड़ो पर हिमपात से राजधानी में बढ़ी ठंड, कोहरे के चलते दिल्ली एयरपोर्ट से पांच विमानों के बदले गए मार्ग◾

जम्मू-कश्मीर में मनाई जा रही है ईद, प्रशासन घर-घर पहुंचा रहा है राशन-LPG

जम्मू-कश्मीर सहित देश भर में ईद-उल-अजहा का त्योहार खूब जश्न के साथ मनाया जा रहा है। जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटाए जाने के बाद वहां पर तनाव की स्थिति बनी हुई है। बकरीद के अवसर पर जम्मू-कश्मीर में सरकार ने कई अहम कदम उठाए हैं। वहां सुरक्षा बलों को हाई अलर्ट पर रखा गया है।

ताकि लोग शांतिपूर्ण तरीके से ईद मना सके। वही, प्रशासन द्वारा घरों पर जरुरतमंद चीजे जैसे सब्जियां और एलपीजी भेजी जा रही हैं. छुट्टी के आलवा दिन भी कश्मीर में राशन की दुकानें और बैंक खुले रहेंगे।  इसके अलावा राजौरी में ईद की नमाज के लिए ढील दी गई है।

जम्मू-कश्मीर : ईद की नमाज के लिए घरों से बाहर निकले लोग, श्रीनगर में अभी भी धारा 144 लागू

जम्मू कश्मीर में अमन शांति के लिए कठुआ के भागथली गांव की मस्जिद में दुआएं की गई। साथ ही लोगों ने तिरंगा लहराया। वही, अभी जम्मू के बॉर्डर इलाके में धारा 144 जारी है। आपको बता दें कि खुफिया विभाग ने अलर्ट जारी कर कहा है कि आईएसआई समर्थित आतंकवादी और इस्लामिक स्टेट सोमवार को भारत में ईद के मौके पर हमला कर सकते है।