BREAKING NEWS

केजरीवाल का ऐलान: जल्द ही ई-स्कूटर सेवा शुरू करेगी दिल्ली सरकार◾असम: CM हिमंत ने 1200 से ज्यादा लोगों को सरकारी नौकरियों के नियुक्ति पत्र बांटे◾उच्चतम न्यायालय में दाखिल हुई याचिका, 'नागरिकों के मुद्दों पर संसद में चर्चा कराने को लेकर उठाया गया बड़ा कदम'◾स्टार्टअप के लिए सलाहकारों, निवेशकों, उद्यमियों का अंतरराष्ट्रीय नेटवर्क बनाया जाएः पीयूष गोयल◾छत्तीसगढ़: कोयला लेवी 'घोटाला', मनी लॉन्ड्रिंग केस में ED ने चार लोगों को गिरफ्तार किया ◾Maharashtra: शरद पवार बोले- वंचित बहुजन अघाड़ी के बारे में MVA के घटक दलों के बीच कोई बातचीत नहीं हुई है◾कई विवादों और आरोप-प्रत्यारोप के बीच सुर्खियों में बनी रही भारत जोड़ो यात्रा◾ मैं यज्ञ में शाम‍िल होने आया तो BJP ने मुझे रोकने के ल‍िए गुंडे भेजे- अख‍िलेश यादव◾ Kangana Ranaut: कंगना रनौत ने ट्वीट कर बॉलीवुड वालों को दी नसीहत, कहा- मत बनाओ हिंदू नफरत का नैरेटिव ◾लद्दाख : -20 डिग्री में लद्दाख को बचाने के लिए आंदोलन कर रहे 'सोनम वांगचुक' को सरकार ने किया नजरबंद ! ◾मायावती ने कहा, 'अडाणी समूह पर लगे आरोपों पर वक्तव्य जारी करे सरकार'◾MP: भारतीय वायुसेना के दो लड़ाकू विमान मुरैना में दुर्घटनाग्रस्त, एक पायलट शहीद ◾MP: भारतीय वायुसेना के दो लड़ाकू विमान मुरैना में दुर्घटनाग्रस्त, एक पायलट शहीद ◾Weather Update: पंजाब और हरियाणा में कड़ाके की ठंड जारी, जानें अपने शहर का हाल ◾यरूशलम में हुआ आतंकी हमला: अमेरिकी राष्ट्रपति बाइडन ने इजराइली प्रधानमंत्री से की बात ◾स्वामी प्रसाद मौर्य के बिगड़े बोल: संतों-धर्माचार्यों को बताया आतंकवादी और जल्लाद◾आर्थिक संकट से जूझ रहे पाकिस्तान दिवालिया होने के कगार पर◾Delhi University: डीयू ने BBC वृत्तचित्र की स्क्रीनिंग को लेकर हुए हंगामे की जांच के लिए बनाई समिति ◾झारखंड के अस्पताल में लगी भयानक आग डॉक्टर समेत 6 लोग जिंदा जल कर हुए राख◾जयराम रमेश बोले- कांग्रेस को 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए किसी भी विपक्षी गठबंधन का आधार बनना होगा◾

J-K News: जम्मू कश्मीर में ड्रग्स का भंडाफोड़, पुलिस ने जब्त किए 800 किलों के मादक पदार्थ, 2 गिरफ्तार

जम्मू कश्मीर के उधमपुर में राज्य की पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है जिसमें पुलिस ने 800 किलो के मादक पदार्थ को जब्त कर ली है। इसके साथ ही दो लोगों को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। इस बात की जानकारी सीनियर अधिकारी ने पूर्ण रूप से साझा की है।

पुलिस ने जब्त की 800 किलोग्राम की ड्रग्स 

अधिकारियों के मुताबिक जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर वाहनों की नियमित जांच कर रही पुलिस की एक टीम ने जखानी में एक तेल टैंकर को रोका।

J&K: ANTF recovers 1000 kg poppy straw along Sonamarg-Leh highway; 3 held -  India Today

उन्होंने बताया कि तलाशी के दौरान पुलिस ने उधमपुर की ओर जा रहे वाहन से 800 किलोग्राम डोडा पोस्त बरामद किया। उन्होंने बताया कि इस सिलसिले में केंद्र शासित प्रदेश के बाहर डोडा पोस्त की खेप की तस्करी कर रहे दो अंतरराज्यीय तस्करों को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस ने दो आरोपीयों को किया गिरफ्तार

मिली जानकारी के मुताबिक पता चला है कि ड्रग्स का कारोबार करने वालों को कथित तौर से  गिरफ्तार कर लिया । वही, इन आरोपियों की पहचान सोनीपत (हरियाणा) के रहने वाले गौरव और नसीब के रूप में की गयी है। हालांकि, दोनों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।