BREAKING NEWS

ट्रंप के दावे पर PM मोदी के स्पष्टीकरण की मांग को लेकर विपक्ष का लोकसभा में ज़ोरदार हंगामा◾संसद में समीक्षा के बिना विधेयक पारित कर रही है सरकार: डेरेक ओ ब्रायन◾निर्दलीय विधायकों ने तुरंत फ्लोर टेस्ट की मांग करने वाली याचिका वापस लेने का किया अनुरोध ◾मुंबई : भारी बारिश के कारण अंधेरी में सड़क हादसा, 8 लोग घायल, अगले 2 दिन तक अलर्ट जारी◾MP में सरकार गिरी तो कांग्रेस जिम्मेदार, हम नहीं : शिवराज सिंह चौहान◾इमरान खान ने कबूला- पाकिस्तान में 40 आतंकवादी समूह थे सक्रिय◾इमरान खान ने अमेरिका को ईरान के साथ किसी भी गलत व्यवहार के लिए चेताया◾कर्नाटक के राजनीतिक घटनाक्रम पर अशोक गहलोत का बयान, बोले- आने वाले दिनों में BJP को भारी पड़ेगा यह खेल◾CBI ने हेमंत बिस्व सरमा से पूछताछ नहीं की , राजीव कुमार ने कलकत्ता HC से कहा◾कुमारस्वामी सरकार का हटना कर्नाटक की जनता के लिए खुशखबरी : BJP◾लोकतंत्र, ईमानदारी और कर्नाटक की जनता हार गई : राहुल ◾अमित शाह ने कर्नाटक को लेकर पार्टी नेताओं से किया मशविरा◾कुमारस्वामी ने राज्यपाल वजूभाई वाला को सौंपा अपना इस्तीफा ◾BJP के शीर्ष नेताओं से सलाह के बाद राज्यपाल से मिलूंगा : येदियुरप्पा ◾अब 5 राज्यों-केंद्रशासित प्रदेशों में ही बची कांग्रेस की सरकार ◾‘किंगमेकर’ माने जाने वाले कुमारस्वामी बने ‘किंग’, लेकिन राजगद्दी जल्दी ही हाथ से निकली ◾कर्नाटक में गिरी कुमारस्वामी सरकार, विश्वास प्रस्ताव के पक्ष पड़े 99 वोट , BJP पेश करेगी सरकार बनाने का दावा ◾येदियुरप्पा के शपथ लेने के बाद मुम्बई से लौटेंगे कर्नाटक के बागी विधायक◾कश्मीर के बारे में ट्रंप के प्रस्ताव पर भारत की प्रतिक्रिया से चकित हूं : इमरान खान ◾खुशी से पद छोड़ने को तैयार हूं : कुमारस्वामी ◾

जम्मू-कश्मीर

J&K : फरार आतंकवादियों का मिला सुराग, मुठभेड़ जारी

जम्मू एवं कश्मीर के उधमपुर जिले में जम्मू-श्रीनगर राजमार्ग पर केंद्रीय रिजर्व पुलिस (सीआरपीएफ) के एक जवान और फॉरेस्ट गॉर्ड पर फायरिंग कर फरार हुए आतंकवादियों का गुरुवार का पता चल गया। आतंकवादी रियासी जिले के एक घर में छिपे हुए थे। इलाके को खाली कराने के बाद आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई।

तीनों आतंकवादियों ने बुधवार को जब उधमपुर के झज्जर कोटली में पुलिस के नाके पर हमला कर सीआरपीएफ जवान और फॉरेस्ट गार्ड को घायल कर दिया उस समय वे ट्रक थे। फिर उन्होंने वाहन छोड़ दिया और घनी झाड़ियों वाले जंगल में गायब हो गए। दोनों को तभी से तलाश किया जा रहा था।

टेरर फंडिंग मामला : हाई कोर्ट ने कश्मीरी व्यापारी जाहूर वताली को जमानत दी

झज्जर के घनी झाड़ियों वाले जंगलों में और आसपास के इलाकों में आतंकवादियों की गतिविधियों का पता लगाने के लिए सेना, पुलिस और सीआरपीएफ ने ड्रोन, हेलीकॉप्टर और अन्य निगरानी गैजेट का इस्तेमाल किया।

पुलिस अधिकारी ने कहा, 'आखिरकार तीनों के माता वैष्णो देवी यूनिवर्सिटी के पास ककरियाल इलाके में एक घर में होने का पता चला।' आतंकवादियों पर हमला करने से पहले ग्रामीणों से इलाके को खाली करवा दिया गया।

इससे पहले एक ग्रामीण ने बताया था कि रात 10 बजे के आसपास तीन हथियारबंद आतंकवादी खाने-पीने की चीजों का थैला लिए उसके घर में घुस गए, अपने कपड़े बदले, बिस्किट खाने और पानी पीने के बाद वहां से चले गए।

नगरोटा-झज्जर कोटली के बीच राष्ट्रीय राजमार्ग पर परिवहन बंद कर दिया गया है। इलाके के स्कूल भी बंद कर दिए गए हैं।