BREAKING NEWS

विधानसभा चुनावों में डिजिटल माध्यम से रैलियां करेगी BJP◾केरल : कोविड के बढ़ते मामलों के मद्देनजर पाबंदियों पर बृहस्पतिवार को फैसला लेगी राज्य सरकार ◾कांग्रेस ने PM मोदी पर साधा निशाना - प्रधानमंत्री और भाजपा ने इकलौते दलित मुख्यमंत्री के खिलाफ प्रतिशोध की कार्रवाई की◾UAE के विदेश मंत्री ने जयशंकर से की बात, आतंकी हमले में भारतीयों की मौत पर दुख जताया ◾ मुंबई : INS रणवीर में हुआ ब्लास्ट, तीन जवानों की मौत, कई घायल ◾यूपी : प्रियंका गांधी ने महिला कार्यकर्ताओं से की अपील, जहां कांग्रेस की महिला प्रत्याशी वहां करें समर्थन ◾ दिल्ली में मिले IED की हर कोण से जांच कर रही है पुलिस, अधिकारी ने दी जानकारी ◾दिल्ली में कोरोना वायरस संक्रमण के 11,684 नए मामले आए सामने, 38 की हुई मौत ◾आजम खान जेल में रहकर लड़ेंगे यूपी विधानसभा चुनाव, रामपुर से सपा के उम्मीदवार घोषित◾पंजाब : ED ने मारा सीएम चन्नी के परिजनों पर छापा, कांग्रेस बोली ईडी है भाजपा का चुनाव विभाग◾BJP ने यूपी चुनाव के लिए उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट की जारी , इन नामों पर लगी मुहर◾बसपा ने भी किया 10 छोटे दलों से गठबंधन का ऐलान, यूपी चुनाव से पहले BSP ने चल दिया बड़ा दांव◾उत्तराखंड: दिल्ली में कल होगी BJP की चुनाव समिति की अहम बैठक, उम्मीदवारों के नाम की सूची पर होगा मंथन ◾देवास-एंट्रिक्स डील को लेकर वित्त मंत्री ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- यह धोखाधड़ी का सौदा था◾सुल्ली डील्स और बुली बाई के बाद क्लबहाउस ऐप बना रही महिलाओं को निशाना, DCW ने भेजा पुलिस को नोटिस ◾हिन्दुओं के खिलाफ घृणा फैलाने वालों को प्रोत्साहित करने की स्पर्धा है कांग्रेस, SP में: BJP◾अब गोवा चुनाव के लिए CM उम्मीदवार का ऐलान करने की तैयारी में केजरीवाल, कल बताएंगे कौन होगा सीएम का चहेरा◾केजरीवाल मान को नहीं बनाना चाहते थे CM उम्मीदवार, बादल बोले- कोई नहीं करना चाहता AAP का नेतृत्व ◾ कांग्रेस ने गोवा चुनाव के लिए जारी की उम्‍मीदवारों की तीसरी लिस्‍ट, जानें कहां से लड़ंगे BJP छोड़ने वाले माइकल ◾गणतंत्र दिवस की परेड पर मंडराया कोविड का साया, इतने ही लोगों को मिलेगी शामिल होने की अनुमति◾

जम्मू-कश्मीर: लश्कर के आतंकवादी ने ड्रोन से गिराए थे हथियार, सेना ने किया गिरफ्तार

जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों के खिलाफ भारतीय सेना का बड़ा अभियान जारी है। ऐसे में सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस के हाथ एक बड़ी कामयाबी लगी है। आधिकारिक जानकारी के अनुसार, जम्मू में अंतरराष्ट्रीय सीमा के समीप एक गांव में हाल में पाकिस्तान से एक ड्रोन द्वारा गिराये गये हथियारों की बरामदगी के मामले में लश्कर-ए-तैयबा के एक आतंकवादी को गिरफ्तार किया गया है।

अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (जम्मू) मुकेश सिंह ने अहम जारीकारी देते हुए बताया कि दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले के वेरिनाग का इरफान अहमद भट हथियारों का यह खेप कथित रूप से लेने आया था, लेकिन इससे पहले दो अक्टूबर को पुलिस ने अंतरराष्ट्रीय सीमा से करीब छह किलोमीटर दूर फलियान मंडल के सौंजना गांव से इस खेप को बरामद कर लिया था।

भारी मात्रा में असला-बारूद और उपकरण बरामद किए

पुलिस को सौंजना गांव से एक ए के राइफल, तीन मैगेजीन, तीस गोलियां एवं एक 'ऑप्टिक साइट' उपकरण बरामद किया था। उसके बाद भारतीय दंड संहिता, हथियार कानून, अवैध गतिविधि रोकथाम अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत सतवारी थाने में मामला दर्ज किया गया था। पाकिस्तान से ड्रोन गतिविधियां पिछले एक साल में बहुत बढ़ गयी हैं, जो सीमा की निगरानी में जुटे सुरक्षाबलों के लिए एक चुनौती बन गयी है।

जम्मू-कश्मीर के पुंछ में भीषण मुठभेड़, JCO समेत सेना के 5 जवान शहीद

सुरक्षा बलों ने पिछले एक साल में दो ड्रोनों को नष्ट किया और राइफल, देसी बम, स्टिकी बम, मादक पदार्थ समेत भारी मात्रा में आपत्तिजनक एवं खतरनाक सामग्री बरामद की है। इस साल जून में जम्मू में वायुसेना के स्टेशन पर ड्रोनों द्वारा दो बम गिराये जाने के बाद सीमा पर सुरक्षा व्यवस्था और मजबूत कर दी गयी है।