BREAKING NEWS

शुभेंदु अधिकारी ने अनुग्रह राशि वितरण को लेकर ममता पर उठाए सवाल, कहा- "पीड़ितों के परिजन सदमे से अभी तक उबर नहीं......"◾Delhi Air Pollution: दुनिया में चौथा सबसे प्रदूषित शहर दिल्ली, गाजियाबाद समेत NCR के 6 इलाके टॉप-20 लिस्ट में शामिल◾WFI प्रमुख बृजभूषण की गिरफ्तारी की मांग को लेकर गोवा में कैंडल मार्च◾UP Politics: अखिलेश यादव से आज CM केजरीवाल करेंगे मुलाकात, दिल्ली से संबंधित अध्यादेश पर मांगेंगे समर्थन◾प्रेस की स्वतंत्रता के BBC के आरोप पर केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने कहा- "भारत पर एजेंडे वाले लोगों के हाथों में बीबीसी"◾PM मोदी के अमेरिका दौरे से पहले पहलवानों के विवाद समाधान की कवायद, भारत की बिगड़ रही छवि से सरकार चिंतित!◾ओडिशा रेल हादसे को लेकर AAP सांसद संजय सिंह ने केंद्र पर बोला हमला, कहा- पता चल गया साजिश किसने रची'◾Madhya Pradesh: जबलपुर में LPG से भरी मालगाड़ी के दो डिब्बे पटरी से उतरे, टला बड़ा हादसा◾Odisha train accident: शवों की पहचान के लिए DNA सैंपल एम्स दिल्ली भेजे गए◾शनिवार की रात:मोर पंख घर की इस जगह पर लगादो, सुख संपत्ति,धन दौलत खींचे चले आयेगा◾इस्तीफा की मांग को लेकर रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव के समर्थन में आए पूर्व पीएम एचडी देवेगौड़ा◾अब खत्म होगा पहलवानों का आंदोलन? केंद सरकार ने उठाया बड़ा कदम ◾अब खत्म होगा पहलवानों का आंदोलन? केंद सरकार ने उठाया बड़ा कदम ◾Anurag Thakur : सरकार पहलवानों से बातचीत के लिए तैयार, रेसलर्स को किया आमंत्रित◾आज का राशिफल (07 जून 2023)◾ दिल्ली विधानसभा कमेटी ने आईएएस आशीष मोरे को जारी किया समन◾बिहार कांग्रेस में आंतरिक कलह की उभरने लगी तस्वीर, कभी भी हो सकता है राजनीतिक विस्फोट◾ओडिशा ट्रेन हादसे की जांच के लिए आयोग बनता तो बेहतर होता - दिग्विजय सिंह◾यमुना डूब क्षेत्र में चला नोएडा प्राधिकरण का बुलडोजर, 32 फार्म हाउस जमींदोज◾दिल्ली से सैन फ्रांसिस्को जा रही Air India की फ्लाइट के इंजन में आई खराबी, Russia में हुई इमरजेंसी लैंडिंग◾

जम्मू कश्मीर : लाल चौक ग्रेनेड हमला मामले में संदिग्ध गिरफ्तार

श्रीनगर : श्रीनगर के लाल चौक में सीआरपीएफ जवानों पर कथित रूप से ग्रेनेड हमला करने के मामले में बृहस्पतिवार को एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया। आधिकारिक सूत्रों ने यह जानकारी दी। रविवार को शहर के व्यस्त लाल चौक इलाके में प्रताप पार्क के पास ड्यूटी पर तैनात सीआरपीएफ जवानों पर ग्रेनेड फेंका गया था, जिसमें दो जवान और सात आम नागरिक घायल हो गए थे। 

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि पुलवामा जिले के रहने वाले नावीद लतीफ को तड़के गिरफ्तार किया गया और उससे पूछताछ की जा रही है। उन्होंने कहा कि नावीद यहां एक कोचिंग सेंटर में नीट की तैयारी कर रहा था। डीजीपी दिलबाग सिंह ने बुधवार को पत्रकारों से कहा कि पुलिस को लाल चौक ग्रेनेड हमला मामले में कुछ सुराग मिले हैं और इस मामले के जल्द खुलासे की उम्मीद है।