BREAKING NEWS

लालू प्रसाद की बिगड़ी तबीयत पर बोले मुख्यमंत्री नीतीश- वे जल्द ठीक हों, मेरी शुभकामना उनके साथ◾असम में गरजे अमित शाह- कांग्रेस बताए इतने सालों तक रक्तरंजित क्यों रहा राज्य◾कृषि कानून को लेकर 60वें दिन आंदोलन जारी, 26 जनवरी पर ट्रैक्टर रैली की तैयारी में जुटे किसान ◾LAC विवाद : भारत और चीन के बीच कॉर्प्स कमांडर स्तर की बैठक मोल्डो में जारी ◾दिल्ली में आधी रात को लगे 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे, छह लोगों को पूछताछ के बाद छोड़ा◾गणतंत्र दिवस पर 2 बजे के बाद खुलेगी कनॉट प्लेस मार्केट, बंद रहेंगे ये 4 मेट्रो स्टेशन◾उत्तर भारत में सर्दी का सितम जारी, शीतलहर से फिर कांपेगी राजधानी दिल्ली ◾राहुल गांधी का तंज- जनता महंगाई से त्रस्त, मोदी सरकार टैक्स वसूली में मस्त◾CM उद्धव ठाकरे की साइन की हुई फाइल से छेड़छाड़, PWD इंजीनियर के खिलाफ जांच के दिए थे आदेश◾BJP सांसद साक्षी महाराज का आरोप-कांग्रेस ने कराई थी नेताजी की हत्या◾देश में कोरोना के 14849 नए मामलों की पुष्टि, पॉजिटिव केस 1 करोड़ 65 लाख के पार ◾TOP 5 NEWS 24 JANUARY : आज की 5 सबसे बड़ी खबरें ◾दुनियाभर में कोरोना वायरस का प्रकोप जारी, संक्रमितों का आंकड़ा 9.86 करोड़ तक पहुंचा◾ममता बनर्जी के लिये ‘जय श्री राम’ का नारा सांड को लाल कपड़ा दिखाने के समान है : अनिल विज◾ सात और राज्य अगले सप्ताह से स्वदेशी तौर पर विकसित ‘कोवैक्सीन’ टीका लगाएंगे : स्वास्थ्य मंत्रालय ◾ वायुसेना प्रमुख भदौरिया बोले- भारत पांचवीं पीढ़ी के लड़ाकू विमानों पर काम कर रहा है◾आज का राशिफल (24 जनवरी 2021)◾गुजरात में फरवरी में होंगे स्थानीय निकाय चुनाव ◾लालू प्रसाद यादव को दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया ◾जय श्रीराम के नारों की नुसरत जहां ने की निंदा, कहा-राम का नाम गले लगाकर बोलें, गला दबाकर नहीं◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

जम्मू कश्मीर: हंदवाड़ा में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी, एक आतंकी ढेर

कश्मीर के बांदीपुरा जिले के हाजिन इलाके में रविवार सुबह सिक्युरिटी फोर्सेस ने एनकाउंटर में एक आतंकी को मार गिराया। यह आतंकी लश्कर का बताया जा रहा है। इलाके में दो आतंकियों के छिपे होने की खबर है, बहरहाल दोनों ओर से फायरिंग अभी जारी है।

J&K: 1 terrorist killed in an encounter with Security forces in Handwara's Hajin, operation continues (visuals deferred by unspecified time) pic.twitter.com/8H35i0iZ6v

— ANI (@ANI) October 22, 2017

रविवार की सुबह आर्मी की 9 पैरा, सीआरपीएफ और जम्मू कश्मीर पुलिस एसओजी ने आतंकियों ने हाजिन के अनवां इलाके में आतंकियों को घेर लिया। इस बीच आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर फायरिंग शुरू कर दी और इसके बाद सेना ने जवाबी कार्रवाई शुरू की। इलाके में लश्कर के दो आतंकियों के छिपे होने की खबर थी, दूसरे आतंकी के साथ मुठभेड़ जारी है।

इससे पहले दक्षिण कश्मीर के पुलवामा में 14 अक्टूबर को एनकाउंटर हुआ था। उसमें वसीम शाह और नशीर नाम के दो आतंकी मार गिराए गए थे। दोनों आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के थे। लश्कर कमांडर वसीम शाह को कश्मीर का 'ओसामा' भी कहा जाता था।