BREAKING NEWS

‘बीजेपी ने 7 साल में कांग्रेस के 75 साल बराबर लूटा’ ... दिल्ली विधानसभा में बोले केजरीवाल◾Noida की सोसायटी में नमाज को लेकर विवाद, मौके पर पुलिस फोर्स तैनात ◾उत्तर प्रदेश को मिलेगा चौथा अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम, इस शहर में होगा निर्माण ◾‘सांप्रदायिक सद्भाव बनाए रखने के लिए हेट स्पीच का त्याग मौलिक जरूरत’, सुप्रीम कोर्ट की अहम टिप्पणी◾राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू बोलीं- गुरुदेव रवींद्रनाथ टैगोर ने भारत की परिकल्पना ज्ञान के प्रमुख स्रोत के तौर पर की थी◾UP News: फतेहपुर में श्रद्धालुओं से भरा वाहन सड़क किनारे खड़े कंटेनर से टकराया, 3 की मौत◾‘PM कम पढ़े-लिखे... चीजों को ठीक से नहीं समझते’, CM केजरीवाल के फिर बिगड़े बोल ◾ क्या राहुल गांधी कांग्रेस के षडयंत्र का शिकार हुए? अनुराग ठाकुर ने पूछा सवाल ◾‘वीडी सावरकर का अपमान बर्दाश्त नहीं होता तो MVA छोड़ क्यों नहीं देते’, बावनकुले की ठाकरे को चुनौती ◾खालिस्तान समर्थक अमृतपाल की गिरफ्तारी को लेकर HC ने मांगा जवाब, पंजाब सरकार ने कहा - जल्दी ही पकड़ लिया जाएगा◾ परिणीति चोपड़ा-आप नेता राघव चड्ढा के रिश्ते को लेकर उनकी पार्टी के सांसद ने किया खुलासा◾उद्धव गुट की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, दिल्ली HC ने मानहानि मामले में भेजा समन ◾बिजली गुल से परेशान शख्स ने फडणवीस के आवास को बम उड़ाने की दी धमकी◾‘राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता षड्यंत्र पूर्वक समाप्‍त की गई’, CM गहलोत का केंद्र सरकार पर आरोप ◾कलकत्ता HC ने बंगाल पंचायत चुनाव प्रक्रिया में दखल देने से किया इनकार ◾विराट कोहली बोले- दो ड्रिंक के बाद रात भर नाचता था,अब ड्रिंकिंग छोड़ चुका हूं◾कनाडा में गांधी की प्रतिमा को पहुंचाया नुकसान, नहीं थम रही भारत विरोधी घटनाएं◾पटना में लगे पोस्टर में BJP नेता को बताया 'बिहार का योगी', भाजपा ने सम्राट चौधरी को CM कैंडिडेट किया घोषित ◾अतीक अहमद की सुरक्षा की मांग वाली याचिका SC ने की खारिज◾केरल में दर्दनाक हादसा: सबरीमाला से दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की बस खाई में गिरी, कई घायल◾

Jammu&kashmir: NIA ने की कई जगहों पर छापेमारी, आतंकी फंडिंग के खिलाफ एक्शन तेज

एनआईए ने टारगेट किलिंग को लेकर कश्मीर एकसाथ कई इलाकों में छापेमारी की है। एनआईए की टीम श्रीनगर, शोपियां, पुलवामा, अनंतनाग और कुलगाम सहित कश्मीर के कई हिस्सों में छापेमारी कर रही है। बता दें कि छापे आतंकी फंडिंग और अन्य आतंकवादी गतिविधियों के मामलों से संबंधित हैं।

जानकारी के मुताबिक एनआईए की टीम ने शोपियां जिले के वाची एरिया में रेड की है।इसके साथ ही पुलवामा जिले के नेहमा, लिट्टर और कुलगाम जिले के फ्रेसल इलाके में रेड चल रही है।एनआईए की एक टीम अनंतनाग के अचवल जिले में भी पहुंची है, जहां रेड अभी शुरू होनी है। 

जम्मू कश्मीर: NIA ने 6 जिलों के 10 ठिकानों पर मारे छापे, 8 गिरफ्तार,  आतंकियों की मदद के आरोप - Jammu Kashmir Terrorism Conspiracy Case Six  Districts raid Eight Accused Arrest NTC - AajTak

दरअसल, इस मामले में एनआईए ने स्वत: संज्ञान लेते हुए पिछले साल 21 जून को मामला दर्ज किया था। एजेंसी ने पिछले साल 23 दिसंबर को कुलगाम, पुलवामा, अनंतनाग, सोपोर और जम्मू जिलों में जम्मू और कश्मीर में 14 स्थानों पर तलाशी भी ली थी। तलाशी के दौरान, एजेंसी के अधिकारियों ने तलाशी के दौरान कई आपत्तिजनक सामग्री जैसे डिजिटल डिवाइस, सिम कार्ड और डिजिटल स्टोरेज डिवाइस बरामद किए।