जम्मू – कश्मीर के अनंतनाग जिले में आज सुबह सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच हुई मुठभेड़ में बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए दो आतंकियों को ढेर किया गया है। हालांकि इस मुठभेड़ में सेना का एक जवान भी शहीद हो गया है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया था कि इस इलाके में करीब 2 आंतकवादियों के मौजूद होने की विशेष खुफिया सूचना मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने दक्षिणी कश्मीर के इस जिले में श्रीगुफवारा क्षेत्र की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू कर दिया था। है। खुफिया सूचना के आधार पर सुरक्षा बलों ने इलाके में कार्रवाई शुरू की है।

बता दें, सुरक्षाबलों ने दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में भी आतंकियों के खिलाफ एक सर्च ऑपरेशन शुरू किया है। अधिकारी ने बताया कि अंतिम खबर आने तक गोलीबारी जारी है। आगे की जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है। जानकारी के लिए बता दें कि 17 जून को सीजफायर खत्म होने का ऐलान किया गया था। जिसके बाद से ही राज्य में सेना ने अपना ‘ऑपरेशन आल आउट’ शुरू कर दिया था।

बीते गुरुवार को भी सेना ने पुलवामा के त्राल में सुरक्षाबलों ने 3 आतंकियों को मार गिराया था। जिसमें एक स्थानीय नागरिक भी घायल हुआ था। बताया गया था कि आतंकी आकिब हीनास के घर में छुपे हुए थे। आकिब को कुछ साल पहले ही एनकाउंटर में मार दिया गया था।

अन्य विशेष खबरों के लिए पढ़िये पंजाब केसरी की अन्य रिपोर्ट।