BREAKING NEWS

TOP 20 News 26 MAY : आज की 20 सबसे बड़ी ख़बरें◾सुदेवी माताजी के वीजा मामले में सुषमा ने मांगी रिपोर्ट◾अमेठी पहुंची स्मृति ईरानी, करीबी पूर्व ग्राम प्रधान सुरेंद्र सिंह की अर्थी को दिया कंधा◾राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ में पार्टी के सफाए से राहुल गांधी ज्यादा नाराज !◾अमेठी : सुरेंद्र सिंह के भाई ने बताया- राजनीतिक रंजिश में हुई हत्या◾शारदा घोटाला : सीबीआई ने जारी किया राजीव कुमार के खिलाफ लुकआउट नोटिस ◾ISIS की नौकाओं को लेकर खुफिया सूचना के बाद केरल के तटवर्ती इलाकों में हाई अलर्ट ◾मंत्री बनना चाहती हैं हेमा मालिनी◾मोदी की जीत पर विश्व नेताओं की बधाई का जारी है सिलसिला◾ये नए भारत का, नया उत्तर प्रदेश बनाने का जनादेश : योगी आदित्यनाथ◾नरेंद्र मोदी ने उपराष्ट्रपति नायडू से की मुलाकात, बताया शिष्टाचार भेंट◾बिहार : राजद को अब बदलनी होगी जातिवाद की रणनीति !◾प्रचंड जीत के बाद मां हीराबेन से मिलने जाएंगे मोदी, पटेल की मूर्ति पर करेंगे माल्यार्पण◾नरेंद्र मोदी की सांसदों को नसीहत, बोले- छपास एवं दिखास से बचिए, मिठास रखिए ◾केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के करीबी पूर्व ग्राम प्रधान सुरेंद्र सिंह की गोली मारकर हत्या◾भाजपा बंगाल में सांप्रदायिक जहर फैलाकर जीती : ममता◾मतदाताओं और कार्यकर्ता का धन्यवाद करने वायनाड जायेंगे राहुल◾केरल के तटों पर हाई अलर्ट, ISIS के 15 आतंकवादी भारत में घुसने की फिराक में - खुफिया रिपोर्ट◾ममता के इस्तीफे की पेशकश को बीजेपी ने बताया 'नाटक' ◾सोनिया गांधी ने जीत के लिए अपने संसदीय क्षेत्र की जनता एवँ सपा-बसपा के कार्यकर्ताओं का आभार किया व्यक्त◾

जम्मू-कश्मीर

बादल संबंधी मोदी की टिप्पणी शर्मसार करने वाली : महबूबा मुफ्ती

जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने बालाकोट एयरस्ट्राइक के दौरान बादल संबंधी टिप्पणी के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना की है। प्रधानमंत्री ने कहा है कि भारतीय वायु सेना के विमानों को बादल छाए रहने के कारण बालाकोट एयरस्ट्राइक के दौरान पाकिस्तानी रडार से बचने में मदद मिली थी।

महबूबा ने पूछा कि क्या प्रधानमंत्री को वायु सेना की सलाह की उपेक्षा कर खराब मौसम में ऑपरेशन चलाने के लिए कहने का अधिकार है। महबूबा ने एक ट्वीट में पूछा, \"रहस्य नहीं है कि बालाकोट एयरस्ट्राइक नियत लक्ष्य को निशाना साधने में नाकाम रही। क्या इस कारण कि प्रधानमंत्री ने वायु सेना की सलाह की उपेक्षा की और खराब मौसम में एयरस्ट्राइक करने की अनुमति दी।\"

उन्होंने, \"बादल छाए रहने से जुड़ा तर्क शर्मनाक है। मुझे फिर से याद आता है, आरजी (कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी) को पप्पू क्यों कहा गया ?\" महबूबा मुफ्ती ने कहा, \"बालाकोट एयरस्ट्राइक की सचाई पर सवाल उठाने के लिए मुझपर जमकर निशाना साधा गया। लेकिन बादल संबंधी भारी भूल पर पाकिस्तानी मीडिया और पत्रकारों द्वारा ट्रोल को देखना बहुत शर्मसार करने वाली बात है।\"

\"mufti

नेशनल कॉन्फ्रेंस के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने भी मोदी की टिप्पणी के लिए उन पर हमला किया। उन्होंने ट्वीट किया, \"पाकिस्तानी रडार बादलों को भेद नहीं सकते। यह सामरिक जानकारी का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है, जो भविष्य के हवाई हमलों की योजना बनाते समय महत्वपूर्ण होगा।\"