BREAKING NEWS

पंजाब केसरी दिल्ली के मुख्य संपादक और पूर्व भाजपा सांसद श्री अश्विनी कुमार जी को भावपूर्ण श्रद्धांजलि ◾निर्भया गैंगरेप: अपराध के समय दोषी पवन नाबलिग था या नहीं? 20 जनवरी को सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट◾सीएए पर प्रदर्शनों के बीच CJI बोबड़े ने कहा- यूनिवर्सिटी सिर्फ ईंट और गारे की इमारतें नहीं◾करनाल से बीजेपी के पूर्व सांसद अश्विनी कुमार चोपड़ा के निधन पर राजनाथ सिंह समेत इन नेताओं ने जताया शोक ◾कमलनाथ सरकार के खिलाफ धरने पर बैठे MLA मुन्नालाल गोयल, घोषणा पत्र में किए गए वादों को पूरा नहीं करने का लगाया आरोप ◾नवाब मलिक बोले- अगर भागवत जबरदस्ती पुरुष की नसबंदी कराना चाहते हैं तो मोदी जी ऐसा कानून बनाए◾संजय राउत ने सावरकर को लेकर कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले- विरोध करने वालों को भेजो जेल, तब सावरकर को समझेंगे'◾दोषियों को माफ करने की इंदिरा जयसिंह की अपील पर भड़कीं निर्भया की मां, बोलीं- ऐसे ही लोगों की वजह से बच जाते हैं बलात्कारी◾पाकिस्‍तान: सुप्रीम कोर्ट ने देशद्रोह मामले में फैसले के खिलाफ मुशर्रफ की याचिका पर सुनवाई से किया इनकार ◾सीएए और एनआरसी के खिलाफ लखनऊ में महिलाओं का प्रदर्शन जारी◾NIA ने संभाली आतंकियों के साथ पकड़े गए DSP दविंदर सिंह मामले की जांच की जिम्मेदारी◾वकील इंदिरा जयसिंह की निर्भया की मां से अपील, बोलीं- सोनिया गांधी की तरह दोषियों को माफ कर दें◾ट्रंप ने ईरान के 'सुप्रीम लीडर' को दी संभल कर बात करने की नसीहत◾ राजधानी में छाया कोहरा, दिल्ली आने वाली 20 ट्रेनें 2 से 5 घंटे तक लेट◾निर्भया : घटना के दिन नाबालिग होने का दावा करते हुए पवन पहुंचा सुप्रीम कोर्ट◾PM मोदी ने मंत्रियों से कहा, कश्मीर में विकास का संदेश फैलाएं और गांवों का दौरा करें ◾भाजपा ने अब तक 8 पूर्वांचलियों पर लगाया दांव◾यूरोपीय संघ के उच्च प्रतिनिधि ने PM मोदी से भेंट की◾दिल्ली पुलिस आयुक्त को NSA के तहत मिला किसी को भी हिरासत में लेने का अधिकार◾न्यायालय से संपर्क करने से पहले राज्यपाल को सूचित करने की कोई जरूरत नहीं : येचुरी◾

जम्मू में बोले नीतीश - नेताओं को लगता है वे केवल बिना काम के आराम करने के लिए राजनीति में हैं

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज कहा कि बदकिस्मती से कुछ नेता सरकार का हिस्सा बनने के बाद लोगों की सेवा करना भूल जाते हैं और उन्हें लगता है कि वह राजनीति में बस बिना काम के आराम करने के लिए हैं। जदयू नेता ने जम्मू शहर में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि राजनीति एवं सार्वजनिक जीवन में शामिल लोगों को ईमानदारी से काम करना चाहिए।

उन्होंने कहा, जनता ने हमें उनकी सेवा करने का मौका दिया है और हमें इसका इस्तेमाल उनकी बेहतरी के लिए करने की जरूरत है। नीतीश ने बिना किसी का नाम लिए कहा कि यह दुर्भाज्ञपूर्ण है कि देश में ऐसा माहौल है जहां सरकार में शामिल होने के बाद कुछ लोग जनता की सेवा करना भूल जाते हैं और सोचते हैं कि वह राजनीति में काम किए बिना बस आराम फरमाने आए हैं।

66 वर्षीय नेता ने कहा, सर्वांगीण विकास पर ध्यान देने के साथ ही हमें सामाजिक सुधारों के लिए काम करना होगा। उन्होंने भाइचारे की भावना की जरूरत पर जोर देते हुए कहा, हमारा मानना है कि जब समाज और देश में शांति होगी, वे आगे बढ़ेंगे। जम्मू-कश्मीर के दौरे में बिहार के मुख्यमंत्री के साथ उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी भी आए थे।

नीतीश ने यहां जदयू की एक वेबसाइट शुरू की, कार्यकर्ताओं को मार्च-अप्रैल में होने वाले पार्टी के सम्मेलन में अपनी भागीदारी का और प्रदेश में पार्टी को मजबूत करने के लिए अपनी ओर से पूरे सहयोग का आश्वासन दिया।

देश और दुनिया का हाल जानने के लिए जुड़े रहे पंजाब केसरी के साथ