BREAKING NEWS

महिलाओं के खिलाफ अत्याचार, चिंताजनक और शर्मनाक : नायडू ◾ओवैसी ने लोकसभा में नागरिकता विधेयक की प्रति फाड़ी भाजपा सदस्यों ने संसद का अपमान बताया ◾पूर्वोत्तर के अधिकतर राज्यों के दलों ने नागरिकता संशोधन विधेयक का समर्थन किया ◾अनुच्छेद 370 को रद्द किये जाने के खिलाफ याचिकाओं पर संविधान पीठ कल से करेगी सुनवाई ◾दुष्कर्म की राजधानी बना भारत, फिर भी चुप हैं मोदी : राहुल गांधी◾कांग्रेस कभी गठबंधन के भरोसे पर खरा नहीं उतरती : नरेन्द्र मोदी ◾TOP 20 NEWS 09 December : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾भीकाजी कामा प्लेस मेट्रो स्टेशन के नजदीक जेएनयू के छात्रों पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज ◾नागरिकता संशोधन विधेयक भाजपा के घोषणापत्र का हिस्सा रहा, जनता ने इसे मंजूर किया : अमित शाह◾कर्नाटक उपचुनाव : BJP को 12 सीटों पर जीत मिली, विधानसभा में मिला स्पष्ट बहुमत ◾कर्नाटक : सिद्धारमैया ने कांग्रेस विधायक दल के नेता पद से दिया इस्तीफा◾JNU छात्रों ने राष्ट्रपति भवन तक शुरू किया मार्च, पुलिस ने की शांतिपूर्ण प्रदर्शन की अपील◾रॉबर्ट वाड्रा को कोर्ट से बड़ी राहत, मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए विदेश जाने की मिली अनुमति◾बीजेपी ने छह सीटें जीतने के साथ कर्नाटक विधानसभा में बहुमत किया हासिल ◾झारखंड में बोले राहुल- सत्ता में आने पर लोगों को जल, जंगल और जमीन लौटाया जाएगा◾कांग्रेस ने धर्म के आधार पर देश विभाजन किया जिसके कारण नागरिकता कानून में संशोधन की जरूरत पड़ी : अमित शाह◾अखिलेश यादव ने नागरिकता संशोधन विधेयक को बताया भारत और संविधान का अपमान◾झारखंड में बोले PM मोदी- कांग्रेस कभी भी गठबंधन के भरोसे पर खरा नहीं उतरी◾गृहमंत्री अमित शाह ने लोकसभा में पेश किया नागरिकता संशोधन विधेयक◾शिवसेना नागरिकता संशोधन विधेयक का करेगी समर्थन: संजय राउत ◾

जम्मू-कश्मीर

जम्मू में बोले नीतीश - नेताओं को लगता है वे केवल बिना काम के आराम करने के लिए राजनीति में हैं

 nitishlll

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज कहा कि बदकिस्मती से कुछ नेता सरकार का हिस्सा बनने के बाद लोगों की सेवा करना भूल जाते हैं और उन्हें लगता है कि वह राजनीति में बस बिना काम के आराम करने के लिए हैं। जदयू नेता ने जम्मू शहर में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि राजनीति एवं सार्वजनिक जीवन में शामिल लोगों को ईमानदारी से काम करना चाहिए।

उन्होंने कहा, जनता ने हमें उनकी सेवा करने का मौका दिया है और हमें इसका इस्तेमाल उनकी बेहतरी के लिए करने की जरूरत है। नीतीश ने बिना किसी का नाम लिए कहा कि यह दुर्भाज्ञपूर्ण है कि देश में ऐसा माहौल है जहां सरकार में शामिल होने के बाद कुछ लोग जनता की सेवा करना भूल जाते हैं और सोचते हैं कि वह राजनीति में काम किए बिना बस आराम फरमाने आए हैं।

66 वर्षीय नेता ने कहा, सर्वांगीण विकास पर ध्यान देने के साथ ही हमें सामाजिक सुधारों के लिए काम करना होगा। उन्होंने भाइचारे की भावना की जरूरत पर जोर देते हुए कहा, हमारा मानना है कि जब समाज और देश में शांति होगी, वे आगे बढ़ेंगे। जम्मू-कश्मीर के दौरे में बिहार के मुख्यमंत्री के साथ उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी भी आए थे।

नीतीश ने यहां जदयू की एक वेबसाइट शुरू की, कार्यकर्ताओं को मार्च-अप्रैल में होने वाले पार्टी के सम्मेलन में अपनी भागीदारी का और प्रदेश में पार्टी को मजबूत करने के लिए अपनी ओर से पूरे सहयोग का आश्वासन दिया।

देश और दुनिया का हाल जानने के लिए जुड़े रहे पंजाब केसरी के साथ