BREAKING NEWS

Covid-19 : महाराष्ट्र में कोरोना से अबतक 19 की मौत, कुल पॉजिटिव मामले 416◾राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर 170 से अधिक FIR दर्ज - DP◾सोनिया ने लॉकडाउन पर उठाए सवाल तो भड़की BJP, शाह- नड्डा ने किया पलटवार◾मजनू का टीला गुरुद्वारे में रूके थे 225 लोग, गुरुद्वारे के प्रबंधकों पर पुलिस ने किया मामला दर्ज ◾कोरोना संकट : पीएम मोदी कल सुबह 9 बजे वीडियो जारी कर देशवासियों को देंगे संदेश◾24 घंटे में कोरोना के 328 नए मामले आए सामने, तबलीगी जमात से जुड़े 9000 लोगों को किया गया क्वारंटाइन : स्वास्थ्य मंत्रालय◾FIR दर्ज होते ही बदले मौलाना साद के तेवर, समर्थकों से की सरकार का सहयोग करने की अपील◾PM मोदी के साथ मीटिंग के बाद अरुणाचल प्रदेश CM बोले- लॉकडाउन समाप्त होने के बाद भी बरतें सावधानी◾सभी मुख्यमंत्रियों को PM मोदी का आश्वासन - कोरोना संकट को लेकर हर राज्य के साथ खड़ी है केंद्र सरकार◾इंदौर में स्वास्थ्य कर्मियों पर हमला करने के मामले में 4 लोग गिरफ्तार, कई अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज◾देश में कोरोना से मरने वालों की संख्या हुई 50, संक्रमित लोगों की संख्या में हुआ इजाफा ◾महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के तीन और मामले सामने आए, कुल संख्या 338 पर पहुंची ◾कोरोना वायरस : दुनिया भर में 925,132 लोगों में संक्रमण की पुष्टि, 46,291 लोगों की अब तक मौत◾पद्म श्री से सम्मानित स्वर्ण मंदिर के पूर्व ‘हजूरी रागी’ की कोरोना वायरस के कारण मौत ◾मध्य प्रदेश में कोरोना के 12 नए पॉजिटिव केस आए सामने, संक्रमितों की संख्या हुई 98 ◾कोविड-19 के प्रकोप को देखते हुए PM मोदी आज राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ करेंगे चर्चा ◾Coronavirus : अमेरिका में कोविड -19 से छह सप्ताह के शिशु की हुई मौत◾कोविड-19 : संक्रमण मामलों में एक दिन में दर्ज की गई सर्वाधिक बढ़ोतरी, संक्रमितों की संख्या 1,834 और मृतकों की संख्या 41 हुई◾ट्रंप ने दी ईरान को चेतावनी, कहा- अमेरिकी सैनिकों पर हमला किया तो चुकानी पड़ेगी भारी कीमत ◾NIA करेगी काबुल गुरुद्वारे हमले की जांच, एजेंसी ने किया पहली बार विदेश में मामला दर्ज ◾

PoK नेता ने खोली पाक की पोल , बोले - कहां लिखा है कि कश्मीर पाकिस्तान का हिस्सा है

पाक अधिकृत कश्मीर (पीअोके) में अब पाक विरोधी आवाज उठने लगी है। शनिवार को मुजफ्फराबाद में पीअोके के नेता तौकीर गिलानी ने पाकिस्तान पर जमकर कोसा और पाकिस्तान के खिलाफ आवाज उठाई ।

उन्होंने कहा कि \" कहां लिखा है कि कश्मीर पाकिस्तान का हिस्सा है \"। ऐसा कोई लिखा हुआ एग्रीमेंट नहीं है जिससे ये साबित हो कि कश्मीर पाक का हिस्सा है। उन्होंने कहा कि यह बस मुस्लिम कांफ्रेंस और उनके किराये के कठपुतलियों द्वारा फैलाया गया बेबुनियाद प्रोपगेंडा है।

इसके अलावा गिलानी ने कहा कि मीरवाईज फारूक और सज्जाद लोन के पिता की हत्या में पाकिस्तान का हाथ था। पाकिस्तान समर्थित जिहादियों ने ही लिबरेशन फ्रंट के 650 से ज्यादा लोगों को मारा था।

गिलानी ने पाकिस्तान पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि पाकिस्तान तथाकथित स्वतंत्रता सेनानियों के शवों पर पाकिस्तानी झंडे से लपेटने के लिए 30,000 रुपये तक देता है।

Pakistan was behind killing of Mirwaiz Umar Farooq & Sajjad Lone's fathers, jihadis backed by them have killed over 650 people of Liberation Front. Pakistan pays Rs30,000 to put Pakistani flag on bodies of so-called freedom-fighters: PoK leader Tauqeer Gilani in Muzaffarabad, PoK pic.twitter.com/Eh5fng0R6g

— ANI (@ANI) November 25, 2017

Bakwas-baazi ki inteha hoti hai! TV pe aake kehte hain Kashmiri namak-haram hain, hum to Rs.20 deke tumhara namak khareedte hain jisko duniya mein koi nahi khareedta, arey tum to paani bhi hamara peete ho: PoK leader Tauqeer Gilani on Pakistan in Muzaffarabad, PoK

— ANI (@ANI) November 25, 2017

उन्होंने कहा कि बकवासवाजी की इंतिहां होती है। टीवी पर आकर कहते हैं कश्मीरी नमक हराम हैं, हम तो 20 रुपये देकर तुम्हारा नमक खरीदते हैं जिसको दुनिया में कोई नहीं खरीदता है अरे तुम तो पानी भी हमारा पीते हो।

Where is it written that Kashmir is Pakistan's? No agreement says so. This is non-sense & is a propaganda by Muslim Conference & their paid stooges. Even on our bathroom doors they have written 'Kashmir banega Pakistan': PoK leader Tauqeer Gilani in Muzaffarabad, PoK pic.twitter.com/JKjcYp5qUh

— ANI (@ANI) November 25, 2017

गौरतलब है कि कश्मीर में नेशनल कॉन्फ्रेंस के प्रमुख फारूक अब्दुल्ला ने पीओके को पाकिस्तान का हिस्सा बताया था। उन्होंने कहा था कि पीओके पाकिस्तान का हिस्सा है। इसलिए भारतीय पक्ष को उनकी आजादी के बारे में बात करनी बंद करनी चाहिए।’ इस बयान पर उन्हें बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर का समर्थन मिला था।

ट्विटर पर (11 अक्टूबर) ऋषि कपूर ने लिखा था कि फारूक अब्दुल्ला जी सलाम! आपसे पूरी तरह से सहमत हूं। जम्मू-कश्मीर हमारा है और पीओके उनका (पाकिस्तान का)। यहीं एक आखिरी रास्ता है जिससे इस समस्या को सुलझाया जा सकता है। स्वीकार कीजिए इसे।