BREAKING NEWS

मनमोहन ने की Modi सरकार की आलोचना, कहा - सरकार आर्थिक मंदी को स्वीकार नहीं कर रही है◾अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की भारत यात्रा के मद्देनजर J&K में सुरक्षा बल सतर्क◾राम मंदिर का मॉडल वही रहेगा, थोड़ा बदलाव किया जाएगा : नृत्यगोपाल दास ◾मुंबई के कई बड़े होटलों को बम से उड़ाने की धमकी, ई-मेल भेजने वाला लश्कर-ए-तैयबा का सदस्य◾‘हिंदू आतंकवाद’ की साजिश वाली बात को मारिया ने 12 साल तक क्यों नहीं किया सार्वजनिक - कांग्रेस◾सरकार को अयोध्या में मस्जिद के लिए ट्रस्ट और धन उपलब्ध कराना चाहिए - शरद पवार◾संसदीय क्षेत्र वाराणसी में फलों फूलों की प्रदर्शनी देख PM मोदी हुए अभिभूत, साझा की तस्वीरें !◾दुनिया भर में कोरोना वायरस का प्रकोप, विश्व में अब तक 75,000 से अधिक लोग वायरस से संक्रमित◾आर्मी हेडक्वार्टर को साउथ ब्लॉक से दिल्ली कैंट ले जाया जाएगा : सूत्र◾INDO-US के बीच व्यापार समझौता ‘अटका’ नहीं है : डोनाल्ड ट्रंप ने कहा - जल्दबाजी में यह नहीं किया जाना चाहिये◾कन्हैया ने BJP पर साधा निशाना , कहा - CAA से गरीबों एवं कमजोर वर्गों की नागरिकता खत्म करना चाहती है Modi सरकार◾महंत नृत्य गोपाल दास बने श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष , नृपेंद्र मिश्रा को निर्माण समिति की कमान◾पंजाब में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले सिद्धू के AAP में जाने की अटकलें , भगवंत बोले- कोई वार्ता नहीं हुई◾पंजाब में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले नवजोत सिद्धू AAP में जाने की अटकलें , भगवंत बोले- कोई वार्ता नहीं हुई◾प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अगले माह जाएंगे बांग्लादेश दौरे पर◾विनायक दामोदर सावरकर पर बड़े विमर्श की तैयारी, अमित शाह संभालेंगे कमान◾अगले 5 साल में खोले जाएंगे 10,000 नए एफपीओ, मंत्रिमंडल ने दी योजना को मंजूरी◾केंद्रीय मंत्रिमंडल की बैठक में 22वें विधि आयोग के गठन को मंजूरी दी◾देश विरोधी नारों के मामले को लेकर केजरीवाल बोले - कन्हैया के चार्जशीट पर निर्णय के लिए विधि विभाग से कहेंगे◾प्रियंका गांधी राज्यसभा की सदस्य बननी चाहिए - अविनाश पांडे◾

पाक आर्मी ने भारतीय खुफिया ड्रोन मार गिराने का किया दावा, अब्दुल्ला ने ली चुटकी बोले - मेरे पास भी है एक ऐसा खिलौना उसे भी मार गिराओ

पाक आर्मी ने दावा किया है कि उसने LoC पर भारत का एक स्पाई ड्रोन को मार गिराया है। पाक का कहना है कि ये भारतीय ड्रोन पाकिस्तान में जासूसी के लिए भेजा गया था । पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ घाफूर ने अपने ट्विटर हैंडल पर कुछ फोटो शेयर करते हुए लिखा रखचिकरी सेक्टर में भारतीय क्वाडकॉपटर को जासूसी करते हुए पाक सेना ने मार गिराया।

अब पाकिस्तान की तरफ से कोई ट्वीट आए और भारतीय जवाब न दें, ऐसा तो हो नहीं सकता। भारतीयों ने पाकिस्तानी सेना के इस दावे को सफेद झूठ करार दिया है। भारतीयों का कहना है कि ऐसे खिलौनों को मार कर पाकिस्तान साबित क्या करना चाहता है।

भारतीय ने जनरल गफूर के दावे को बताया झूठ शुक्रवार शाम मेजर जनरल आसिफ गफूर ने ट्विटर पर पोस्ट किया कि एक भारतीय ड्रोन पाकिस्तान में जासूसी कर रहा था, जिसे मार गिरा दिया गया है। उन्होंने लिखा, 'रखचिकरी सेक्टर में जासूसी करते हुए एक भारतीय क्वैडकॉप्टर को पाक आर्मी ने मार गिराया। मलबा रख लिया गया है।' बस फिर क्या था, भारतीयों ने उनके दावे को झूठा बताने में जरा भी देर न लगाई। इसकी शुरुआत कांग्रेस नेता और जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने की।

Indian quadcopter spying across LOC in Rakhchikri sector shot down by Pak Army shooters. Wreckage held. pic.twitter.com/g9FG7EghPS

— Maj Gen Asif Ghafoor (@OfficialDGISPR) October 27, 2017

पाक सेना प्रवक्ता के इस ट्वीट के बाद जम्मू एंड कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने पाकिस्तान को कराया जवाब दिया है। अब्दुल्ला ने मेजर जनरल पर तंज कसते हुए ट्वीट किया मेरे पास एक ऐसा खिलौना है, तो अगर तुम चाहो तो उसे मार गिराकर अपने लिए प्रमोशन ले सकते हो। पाकिस्तान द्वारा भारतीय ड्रोन को मार गिराने के दावे के बाद कई लोग पाक आर्मी का मजाक उड़ा रहे हैं।

I have one of these toys as well if you’d like to shoot it down to cement your next promotion please drop me a line I’ll have it sent across https://t.co/Z1vRKlBnD6

— Omar Abdullah (@OmarAbdullah) October 27, 2017

आपको बता दे कि अब इस मामले के सामने आने के बाद लोगों को पाकिस्तान की खिल्ली उड़ाने का मौका मिल गया है। वही लोगों का कहना है कि पाकिस्तानी सेना खिलौने की फोटो को भारतीय ड्रोन के रुप में दिखा रही है।

वही पाकिस्तान के दावे पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा बस अब यही देखना रह गया था कि खिलौना गिरा कर इतना खुश हो रहे ये पाकी। एक ने लिखा बेवकूफ आदमी ये स्पाय ड्रोन कहां से दिख रहा है? कई बार तो तुम्हारे एडुकेशन सिस्टम पर तरस आता है। इसी तरह कई लोगों ने पाकिस्तान के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए उसका खूब मजाक उड़ाया।