BREAKING NEWS

सीबीआई ने कोलकाता के पूर्व पुलिस प्रमुख पूछताछ के लिए तलब किया ◾दाभोलकर हत्याकांड में गिरफ्तार 2 लोगों को एक जून तक CBI हिरासत में भेजा गया ◾PM मोदी ने माँ हीराबेन से लिया आशीर्वाद◾जेटली का स्वास्थ्य बिगड़ने संबंधी खबरें झूठी, निराधार : सरकार ◾आतंकवादी भारत के खिलाफ कोई कदम नहीं उठाएं, इसलिए किया गया था बालाकोट हमला : जनरल रावत ◾अमेठी में सुरेन्द्र सिंह की हत्या पर स्मृति ईरानी बोली - दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलवायी जाएगी◾राफेल सौदे में FIR या CBI जांच का कोई सवाल ही नहीं है : केंद्र ◾नरेन्द्र मोदी 30 मई को लेंगे प्रधानमंत्री पद एवं गोपनीयता की शपथ ◾इमरान खान ने की प्रधानमंत्री मोदी से बात, मिलकर काम करने की इच्छा जताई ◾मोदी सरकार से जनता की अपेक्षायें बढ़ी : बाबा रामदेव◾TOP 20 News 26 MAY : आज की 20 सबसे बड़ी ख़बरें◾अमेठी पहुंची स्मृति ईरानी, करीबी पूर्व ग्राम प्रधान सुरेंद्र सिंह की अर्थी को दिया कंधा◾राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ में पार्टी के सफाए से राहुल गांधी ज्यादा नाराज !◾अमेठी : सुरेंद्र सिंह के भाई ने बताया- राजनीतिक रंजिश में हुई हत्या◾शारदा घोटाला : सीबीआई ने जारी किया राजीव कुमार के खिलाफ लुकआउट नोटिस ◾ISIS की नौकाओं को लेकर खुफिया सूचना के बाद केरल के तटवर्ती इलाकों में हाई अलर्ट ◾मंत्री बनना चाहती हैं हेमा मालिनी◾मोदी की जीत पर विश्व नेताओं की बधाई का जारी है सिलसिला◾ये नए भारत का, नया उत्तर प्रदेश बनाने का जनादेश : योगी आदित्यनाथ◾नरेंद्र मोदी ने उपराष्ट्रपति नायडू से की मुलाकात, बताया शिष्टाचार भेंट◾

जम्मू-कश्मीर

श्रीनगर : मुजगुंड मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने 2 आतंकियों को किया ढेर , 2 जवान भी घायल

श्रीनगर के बाहरी इलाके मुजगुंड में शनिवार को दोपहर बाद सुरक्षाबलों के घेराबंदी और तलाश अभियान के दौरान आतंकवादियों के साथ हुई मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए तथा 2 जवान भी घायल हो गए।

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि आतंकवादियों के छिपे होने की खुफिया सूचना के आधार पर राष्ट्रीय राइफल्स (आरआर), राज्य पुलिस के विशेष अभियान समूह (एसओजी) और केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) ने मुजगुंड में आज दोपहर बाद एक संयुक्त तलाश अभियान शुरू किया।

जम्मू कश्मीर के पूर्व विधायक आबिद अंसारी ने PDP छोड़ी

सेना ने इस इलाके के सभी प्रवेश और निकास बिंदुओं को सील कर दिया गया तथा प्रत्येक घर में तलाशी का काम शुरू कर दिया।

जब सुरक्षाबल के जवान एक खास इलाके की ओर बढ़ रहे थे तभी वहां पहले से छिपे हुए आतंकवादियों ने उन पर अंधाधुंध गोलीबारी शुरू कर दी। सुरक्षाबलों की ओर से की गयी जवाबी कार्रवाई में दो आतंकवादी मारे गए।

सूत्रों ने बताया कि इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों के दो जवान भी घायल हो गए। मारे गए आतंकवादियों के शव अभी बरामद नहीं किए गए हैं। अंतिम रिपोर्ट मिलने तक सुरक्षाबलों का अभियान जारी है।

\"army

इसी बीच, स्थानीय लोगों ने बताया कि आतंकवादी जिस घर में छिपे हुए थे उसे विस्फोट कर उड़ दिया गया।