BREAKING NEWS

सदन नहीं चलने देना चाहती केंद्र, खड़गे का दावा- महंगाई समेत कई अहम मुद्दों पर चर्चा से बच रही सरकार ◾कुन्नूर हेलीकॉप्टर हादसे पर संसद में राजनाथ सिंह देंगे बयान, 4 लोगों के शव बरामद,रेस्क्यू ऑपरेशन जारी ◾राज्यसभा के निलंबित सदस्यों को लेकर विपक्षी नेताओं का समर्थन जारी, संसद परिसर में दिया धरना ◾UP विधानसभा चुनाव : कांग्रेस ने जारी किया 'महिला घोषणापत्र', नौकरियों में 40% आरक्षण समेत कई बड़े वादे◾CDS जनरल बिपिन रावत और उनकी पत्नी को ले जा रहा सेना का हेलिकॉप्टर क्रैश, कुन्नूर में हुआ हादसा ◾मोदी के बयान पर अखिलेश का करारा जवाब- लाल रंग भावनाओं का प्रतिक, हार का डर ला रहा भाषा में बदलाव ◾महंगाई, बेरोज़गारी और कृषि संकट की वजह सरकार की विफलता है, राहुल गांधी ने केंद्र पर लगाया आरोप ◾'पाकिस्तानी-खालिस्तानी' बुलाये जाने पर फारूक अब्दुल्ला ने जताया खेद, बोले- गांधी का भारत लाए वापस◾लालू के घर बजेंगी शहनाई, तेजस्वी यादव की शादी हुई पक्की, दिल्ली में आज या कल होगी सगाई ◾सोनिया ने केंद्र को बताया 'असंवेदनशील', किसानों के साथ रवैये और महंगाई जैसे मुद्दों पर किया सरकार का घेराव ◾World Corona Update : अब तक 26.7 करोड़ से ज्यादा लोग हुए संक्रमित, मृतकों की संख्या 52.7 लाख से अधिक◾RBI ने रेट रेपो 4 प्रतिशत पर रखा बरकरार, लगातार 9वीं बार नहीं हुआ कोई बदलाव◾ओमीक्रॉन पर आंशिक रूप से असरदार है फाइजर वैक्सीन, स्टडी में दावा- बूस्टर डोज कम कर सकती है संक्रमण ◾UP चुनाव : आज योगी और राजभर जनसभा को करेंगे संबोधित, प्रियंका पहला महिला घोषणा पत्र जारी करेंगी ◾बिहार में PM मोदी, अमित शाह और प्रियंका चोपड़ा को लगी वैक्सीन! तेजस्वी यादव ने शेयर की लिस्ट◾मनी लॉन्ड्रिंग केस: ED के सामने आज पेश होंगी जैकलीन फर्नांडीज, गवाह के तौर पर दर्ज कराएंगी बयान ◾Today's Corona Update : भारत में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 8,439 केस सामने आए, 195 लोगों की मौत◾जम्मू-कश्मीर के शोपियां में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच एनकाउंटर शुरू, इलाके की गयी घेराबंदी ◾किसानों की होगी घर वापसी या जारी रहेगा आंदोलन? एसकेएम की बैठक में आज होगा फैसला ◾ओमिक्रॉन के खतरे के बीच ओडिशा के सरकारी स्कूल में 9 छात्र कोरोना से संक्रमित, किया गया क्वारंटीन ◾

कश्मीर में आतंकियों का खूनी खेल जारी, कायर आतंकियों ने अब गोलगप्पे वाले की ली जान

जम्मू कश्मीर में आतंकी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। आम लोगों में दहशत फैलाने के लिए उन्होंने एक बार फिर से उन्हें निशाना बनाया है। जानकारी मिली है कि अलग-अलग घटनाओं में बिहार और यूपी के दो मजदूरों को गोली मार दी है।  श्रीनगर के ईदगाह पार्क में बिहार के एक मजदूर के सिर में गोली मार दी है।  जानकारी मिली है कि इस मजदूर का नाम अरविंद कुमार है और वह बिहार का रहने वाला था। इसके अलावा पुलवामा में यूपी के सागिर अहमद को भी गोली मारी गई है और उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। श्रीनगर में लगातार गैर मुस्लिम व बाहरी लोगों को निशाना बनाया जा रहा है। आधिकारिक सूत्रों के अनुसार जिस शख्स को गोली मारी गई है, वह जम्मू कश्मीर का निवासी नहीं था। 

पाकिस्तान की कुख्यात खुफिया एजेंसी आईएसआई ने हाल ही में पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) में कई आतंकी संगठनों के नेताओं से मुलाकात की है और उन्हें जम्मू-कश्मीर में और हमले करने को कहा है, जिनमें कश्मीरी पंडितों और गैर-मुस्लिमों को निशाना बनाने को कहा गया है। इसके मुताबिक, एजेंसियों ने अलर्ट जारी कर दिया है। इसके मुताबिक, आईएसआई ने आतंकियों को टारगेट किलिंग बढ़ाने को कहा है।  

उमर अब्दुल्ला और बीजेपी प्रवक्ता ने की निंदा

श्रीनगर में आम मजदूर को गोली मारने की घटना पर जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने निंदा की है। उन्होंने कहा कि इस तरह से निशाना बनाने का एक और मामला। अरविंद कुमार रोजगार की तलाश में श्रीनगर आया था और यहां उसकी निर्मम हत्या कर दी गई। जम्मू कश्मीर में बीजेपी के प्रवक्ता अल्ताफ ठाकुर ने भी घटना की निंदा की है। उन्होंने कहा कि दो गैर स्थानीय गरीब विक्रेताओं की हत्या बेहद निंदनीय और चौंकाने वाली घटना है. ठाकुर ने पुलिस से हत्यारों को पकड़ने और उन्हें कड़ी से कड़ी सजा देने का आग्रह करते हुए कहा कि गरीब विक्रेता और कार्पेंटर की हत्या करना, जो कड़ी मेहनत से अपनी आजीविका कमाते हैं, अमानवीय और बर्बर है।