BREAKING NEWS

कोरोना वायरस से निपटने के लिए PM मोदी की माता जी ने दिए 25 हजार रुपये◾Covid-19 को लेकर प्रियंका का ट्वीट , कहा - कांग्रेस सरकारों का इंतजाम शानदार ◾गृह मंत्रालय का बयान - इस साल तबलीगी गतिविधियों के लिये 2100 विदेशी भारत आए◾कोविड-19 के देशभर मे फैलने की आशंका, निजामुद्दीन से जुड़े संदिग्ध मामलों की देशभर में तलाश शुरू◾ITBP के जवानों ने कोरोना के खिलाफ लड़ाई के लिए पीएम राहत कोष में दिया एक दिन का वेतन ◾सरकार ने विदेशी तब्लीगी कार्यकर्ताओं को पर्यटन वीजा देने पर लगाई रोक ◾Covid 19 का कहर जारी : देश में कोरोना के 227 नये मामले आये सामने, पिछले 24 घंटों में तीन और मौतें◾महाराष्ट्र में कोरोना वायरस संक्रमण के 82 नए मामले आये सामने , मरीज़ों की तादाद 300 के पार◾निजामुद्दीन मुद्दे पर योगी सरकार एक्शन में ,तबलीगी जमात के 157 लोगों में से 95 प्रतिशत की हुई पहचान ◾तिब्बती धर्म गुरु दलाई लामा ने भी प्रधानमंत्री राहत कोष में दी सहायता राशि, PM को पत्र लिख कर दिया समर्थन ◾कोरोना का कहर : यूपी में संक्रमितों की संख्या 100 के पार, नोएडा में सबसे अधिक पॉजिटिव मरीज◾कोरोना तबाही : दुनियाभर में सख्ती से लॉकडाउन लागू, मरने वालों का आंकड़ा 39 हजार के पार ◾निजामुद्दीन मरकज मामले में प्रबंधन के खिलाफ FIR दर्ज, जांच के लिए मामला अपराध शाखा को सौंपा गया ◾मरकज पर CM केजरीवाल ने दिखाई सख्ती, कहा- लापरवाही होने पर किसी को बख्शा नहीं जाएगा◾निजामुद्दीन मरकज मामले में स्वास्थ्य मंत्रालय ने कहा- यह समय कमियां खोजने का नहीं बल्कि कार्रवाई करने का है◾कोरोना वायरस : मध्य प्रदेश में 17 नए मामलों की पुष्टि, मरीजों की संख्या 64 हुई◾दिल्ली : मोहल्ला क्लिनिक के एक और डॉक्टर में कोरोना संक्रमण की पुष्टि, प्रशासन ने चस्पा किए नोटिस◾प्रवासी मजदूरों के पलायन पर सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र को कमेटी बनाने का दिया निर्देश◾तबलीगी जमात के मरकज में शामिल होने वाले विदेशियों के वीजा में मंत्रालय ने पाई गड़बड़ियां◾तबलीगी जमात के मरकज में आए 24 लोगों में कोरोना की पुष्टि, 1500 से 1700 लोग हुए थे शामिल◾

VIDEO : कश्‍मीरी यून‍िवर्स‍िटी में गवर्नर के कार्यक्रम में राष्ट्रगान बजता रहा और बैठे-बैठे सेल्‍फी लेते रहे लड़के

जम्‍मू एवं कश्‍मीर में राष्ट्रगान को लेकर एक नया विवाद सामने आया है आपको बता दे कि यह मामला जम्मू & कश्मीर के राजौरी के बाबा गुलाम शाह बादशाह यूनिवर्सिटी का है जहां पर कुछ छात्र राष्ट्रगान बजने के समय उसके सम्मान में बजाए खड़े होने के बैठे-बैठे सेल्फी खींचते रहे।

यह यह घटना सिल्‍वर रॉलिंग ट्रॉफी समारोह के दौरान सामने आई। समारोह में जम्‍मू एवं कश्‍मीर के राज्‍यपाल एनएन वोहरा, राजौरी के डिप्‍टी कमिश्‍नर, राजौरी के एसएसपी और यूनिवर्सिटी के कुलपति भी मौजूद थे।

इस दौरान राष्‍ट्रगान के प्रति सम्‍मान दिखाने की बजाय दो छात्र सेल्‍फी ले रहे थे। इस घटना ने अन्‍य छात्रों और स्‍थानीय लोगों में नाराजगी भर दी। इसके लिए 'दोषी' छात्रों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की जा रही है।

बता दे कि इस मामले के सामने आने के बाद स्थानीय लोग इसे दुर्भाग्यपूर्ण बता रहे हैं और यूनिवर्सिटी छात्र राष्ट्रगान होने के दौरान खड़े न होने वाले छात्रों के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। छात्रों की इस हरकत से गुस्साए एक स्थानीय निवासी ने कहा कि राष्ट्रगान के सम्मान में खड़ा न होना चिंता का विषय है। सुप्रीम कोर्ट राष्ट्रगान को लेकर आदेश जारी कर चुका है फिर भी उसका अपमान करना बहुत ही गलत है।

Rajouri's BGBS University students caught on camera refusing to stand while the anthem was being played, instead were clicking selfies pic.twitter.com/S6PvWt3q8h

— TIMES NOW (@TimesNow) November 23, 2017