जांबाज पुलिस कमाण्डोज ने बढ़ाया हमारा मान : राजे

0
22

जयपुर, (कासं) : मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे से गुरुवार को मुख्यमंत्री निवास पर सातवीं अखिल भारतीय पुलिस कमाण्डो प्रतियोगिता के विजेता कमाण्डोज ने मुलाकात की। मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने सभी को उनकी शानदार जीत पर बधाई देते हुए कहा कि सभी जांबाज कमाण्डोज ने देश में राजस्थान पुलिस तथा उनकी कमाण्डो ट्रेनिंग का नाम रोशन किया है।
जोधपुर में हुई इस प्रतियोगिता में फायरिंग, कॉन्फि डेंस कोर्स तथा स्टेट पुलिस कमाण्डो टीम के बेस्ट अवार्ड के साथ विनर अवार्ड के खिताब हमारे कमाण्डोज ने हासिल किए हैं। इसके अलावा बेस्ट कमाण्डो की चीता ट्रॉफ ी भी कमाण्डो हरीराम ने हासिल कर प्रदेश का नाम रोशन किया है। मुख्यमंत्री ने सभी ट्रॉफि यों को देखा तथा साहसी कमाण्डोज की पीठ थप-थपाकर हौंसला अफ जाई की। उन्होंने पुलिस महानिदेशक मनोज भट्ट सहित इन कमाण्डोज को प्रशिक्षण देने वाले सेवानिवृत्त मेजर जनरल दलवीर सिंह एवं उनकी टीम को भी बधाई दी।

देश में राजस्थान के कमाण्डोज का दबदबा
पुलिस महानिदेशक ने मुख्यमंत्री को बताया कि कुशल प्रशिक्षण तथा अदम्य साहस के दम पर राजस्थान पुलिस के कमाण्डोज ने पूरे देश में दबदबा कायम किया है। वर्ष,2010 से अब तक हुई अखिल भारतीय पुलिस कमाण्डो प्रतियोगिताओं में राजस्थान की टीम ने तीन बार प्रथम तथा एक बार द्वितीय स्थान प्राप्त किया है। इस अवसर पर गृह मंत्री गुलाबचंद कटारिया सहित कई अधिकारी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY