पूर्वी क्षेत्र की लड़कियां जीत रही हैं सौंदर्य खिताब – प्रियदर्शिनी

0
40

कोलकाता: मिस इंडिया प्रियदर्शिनी चटर्जी का कहना है कि सौन्दर्य प्रतियोगिताओं में इन दिनों पूर्वी क्षेत्र की लड़कियों की भागीदारी में इजाफा हुआ है। प्रियदर्शिनी असम की निवासी हैं। प्रियदर्शिनी ने कहा कि हार और जीत उतनी मायने नहीं रखती। अच्छी बात यह है कि ऐसी प्रतियोगिताओं में पूर्वी क्षेत्र का प्रतिनिधित्व बढ़ा है।

मिस इंडिया ने  कहा ”कोलकाता की कई लड़कियां हैं जो पूर्व में दूसरे-तीसरे स्थान पर रही हैं और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी उन्होंने अच्छा किया है। हमें इसे अलग तरीके से लेना चाहिये। मैंने 2016 विश्व सुंदरी प्रतियोगिता में हिस्सा लिया था, लेकिन मुझे जीत हासिल नहीं हुयी। यह किस्मत की बात है।” प्रियदर्शिनी अमेरिका में आयोजित विश्व सुंदरी प्रतियोगिता में अंतिम 20 में जगह बनाने में कामयाब रहीं थी। मॉडल का कहना है कि ”एफबीबी फेमिना मिस इंडिया वल्र्ड” खिताब ने दुनिया को लेकर उनका नजरिया बदल दिया।

उन्होंने कहा, ”अनुभव के तौर पर मैंने जो कुछ भी नया सीखा, उसने मुझे बदल दिया लेकिन इससे मैं इंसान के तौर पर नहीं बदली। मुझे जितना अधिक अनुभव मिलता गया, मैं और अधिक परिपक्व होती गयी। मैंने खुद को एक इंसान के तौर पर बदलने नहीं दिया। ” बॉलीवुड में आने के सवाल पर प्रियदर्शिनी ने कहा कि उन्होंने इस पर अभी कोई विचार नहीं किया है। उन्होंने कहा, ” मैंने इस बारे में कुछ नहीं सोचा है। मैं वहीं जा रही हूं जहां जिंदगी मुझे ले जा रही है।”

(भाषा)

LEAVE A REPLY