BREAKING NEWS

CBI छापेमारी को लेकर सिसोदिया के आवास के बाहर ‘आप’ समर्थकों का प्रदर्शन, हिरासत में लिए गए कई◾‘हर घर जल उत्सव’ : PM मोदी बोले-देश बनाने लिए वर्तमान और भविष्य की चुनौतियों का लगातार समाधान कर रही सरकार ◾नई एक्साइज पॉलिसी से केजरीवाल और AAP के लिए पैसा बनाते हैं सिसोदिया : मनोज तिवारी◾केंद्र सरकार पर केजरीवाल का आरोप, कहा- अच्छे काम करने वालों को रोका जा रहा ◾अमित शाह ने सभी राज्यों से राष्ट्रीय सुरक्षा से जुड़े मुद्दों को प्राथमिकता देने का किया आग्रह◾जांच एजेंसियों के दुरुपयोग से भ्रष्टाचारियों को बचने में मदद मिलती है : पवन खेड़ा ◾पूर्व NCB अधिकारी समीर वानखेड़े को मिली जान से मारने की धमकी, जांच में जुटी पुलिस ◾सिसोदिया के खिलाफ CBI रेड पर कांग्रेस नेता संदीप दीक्षित का बड़ा बयान◾सिसोदिया के घर पर CBI का छापा, केजरीवाल ने कहा- मिल रहा अच्छे प्रदर्शन का इनाम ◾भ्रष्ट व्यक्ति खुद को कितना भी बेकसूर साबित कर ले, वह भ्रष्ट ही रहेगा : अनुराग ठाकुर◾कोविड-19 : देश में पिछले 24 घंटो में 15,754 नए मामले सामने आए, संक्रमण दर 3.47 प्रतिशत दर्ज◾Uttar Pradesh: श्रीकांत त्यागी को मिला बीकेयू का समर्थन, रिहाई की मांग की ◾मनीष सिसोदिया के घर पहुंची CBI, केजरीवाल बोले-इस बार भी कुछ सामने नहीं आएगा◾भारत के साथ शांतिपूर्ण संबंध और कश्मीर मुद्दे का समाधान चाहता है पाकिस्तान : शहबाज शरीफ◾देशभर में जन्माष्टमी की धूम, PM मोदी बोले-सुख, समृद्धि और सौभाग्य लेकर आए यह उत्सव◾गोवा में ‘हर घर जल उत्सव’ को डिजिटल माध्यम से संबोधित करेंगे PM मोदी◾आज का राशिफल (19 अगस्त 2022)◾राजू श्रीवास्तव की हालत स्थिर, डॉक्टर उनका बेहतर इलाज कर रहे हैं : शिखा श्रीवास्तव◾कोलकाता में ममता से मिले पूर्व भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी◾महाराष्ट्र : रायगढ़ तट से मिली संदिग्ध नाव, AK-47 समेत कई हथियार बरामद ◾

Amravati Murder Case: अमरावती में हुई उदयपुर जैसी घटना, 54 साल के केमिस्ट की गला काटकर हत्या

Amravati Murder Case: उदयपुर में कन्हैया लाल की हत्या का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि महाराष्ट्र के अमरावती शहर में रहने वाले एक केमिस्ट उमेश कोल्हे  (murder of Umesh Kolhe) की बीती 21 जून को गला रेतकर हत्या करने का मामला सामने आया है।यानी की ये हत्याकांड कन्हैयालाल की हत्या से एक सप्ताह पहले का है। हालांकि, मामले की छानबीन में अमरावती पुलिस जुटी हुई है मीड़िया रिपोर्ट्स के मुताबिक  शक्स ने  नुपूर शर्मा (Nupur Sharma) का समर्थन किया था। ऐसा माना जा रहा है की हत्या के पीछे यह वजह हो सकती है कि शख्स ने हाल ही में फेसबुक पर नुपुर के समर्थन में पोस्ट लिखा था।

पुलिस ने पहले दिन यह कहकर मामला दबा दिया की यह लूटपाट का मामला 

पुलिस को शक है कि यह मामला उदयपुर के कन्हैयालाल मर्डर (Kanhaiyalal murder) से मिलता-जुलता है। फिलहाल इस मामले में पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार भी किया है। जबकि मुख्य आरोपी अभी भी फरार है। वहीं हत्या के बाद आसपास के लोग भड़के हुए हैं। लॉ एंड ऑडर खराब(law and order) ना हो इसलिए पुलिस इस मामले को ज्यादा बाहर नहीं आने दे रही है। पुलिस ने पहले दिन यह कहकर मामला दबा दिया की यह लूटपाट का मामला है पर आज NIA जांच के लिए पहुंच गई है।

क्या है पूरा मामला 

मीड़िया रिपोट्स के अनुसार 54 वर्षीय कोल्हे 21 जून की रात को जब बेटे संकेत और बहू वैष्णवी के साथ अलग-अलग बाइक पर अपने घर जा रहे थे। तभी घात लगाकर बैठे हमलावरों ने उनकी गर्दन पर पीछे से चाकू से हमला  (attacked his neck) कर दिया। अचानक हुए इस हमले में वो बुरी तरह से जख्मी हो गए थे। घटना के बाद उनके बेटे और बहू ने उन्हें लहूलुहान हालत में अस्पताल पहुंचाया। हालांकि उनकी जान नहीं बचाई जा सकी, डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गए थे।  वह चिकित्सा उपकरणों (Medical Devices) का व्यापार करता था।