BREAKING NEWS

राजू श्रीवास्तव की हालत स्थिर, डॉक्टर उनका बेहतर इलाज कर रहे हैं : शिखा श्रीवास्तव◾कोलकाता में ममता से मिले पूर्व भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी◾महाराष्ट्र : रायगढ़ तट से मिली संदिग्ध नाव, AK-47 समेत कई हथियार बरामद ◾रोहिंग्याओं पर राजनीति! भाजपा ने कहा- केजरीवाल रोहिंग्याओं को ‘रेवड़ी’ बांट रहे, राष्ट्रीय सुरक्षा के समझौते को तैयार◾जयशंकर ने कहा- भारत स्वतंत्र, समावेशी व शांतिपूर्ण हिंद प्रशांत की परिकल्पना करता है◾गहलोत का भाजपा पर फूटा गुस्सा- देश को हिंदू राष्ट्र बनाया तो होगा पाकिस्तान जैसा हाल◾रायगढ़ में नाव को लेकर बवाल! फडणवीस बोले- खराब मौसम के कारण नाव अनियंत्रित होकर बहते हुए..... ◾ कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष ने कहा, कर्नाटक में कांग्रेस एकजुट, अकेले और सामूहिक नेतृत्व में लड़ेंगे विधानसभा चुनाव◾पता लगाएं किसने रोहिंग्या को फ्लैट में स्थानांतरित करने का फैसला किया? सिसोदिया ने गृहमंत्री को लिखा पत्र ◾रोहिंग्याओं को लेकर बवाल, थरूर बोले-मुद्दे पर सरकार में असमंजस देश के लिए कलंक◾Jagdeep Dhankhar: उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ से गुलाम नबी आजाद ने अहम मुलाकात की◾राहुल गांधी का भाजपा पर कटाक्ष, बोले- पीएम नरेंद्र मोदी को ऐसी राजनीति पर नहीं आती शर्म◾बीमा भारती के लेसी सिंह पर लगाए आरोपों पर भड़के नीतीश, कहा-अगर इधर-उधर का मन है तो अपना सोचें◾Maharashtra: अवैध शराब पर राज्य के गृह विभाग को वासुदेव के खिलाफ रिपोर्ट मिली, जल्द होगा निलंबित.....बोले फडणवीस ◾Gujarat News: AAP पार्टी का मास्टर प्लान! गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए 9 उम्मीदवारों की दूसरी सूची सांझा की ◾नीतीश के एक और मंत्री विवादों में, कृषि मंत्री सुधाकर सिंह पर लगा भ्रष्टाचार का आरोप◾Defamation Case : मुंबई कोर्ट का आदेश- संजय राउत को वीडियो कांफ्रेंस के जरिए किया जाए पेश ◾फेक न्यूज पर मोदी सरकार का एक्शन, एक पाकिस्तानी समेत 8 YouTube चैनल किए ब्लॉक ◾बाहुबली मुख्तार अंसारी पर बड़ी कार्रवाई, दिल्ली और UP में कई ठिकानों पर ED की रेड◾पश्चिम बंगाल : टेरर कनेक्शन पर एक्शन, STF ने अलकायदा के 2 आतंकियों को किया गिरफ्तार◾

अमित शाह से मिले राज्यपाल धनखड़, पश्चिम बंगाल की जमीनी हालात से कराया अवगत

पश्चिम बंगाल के बीरभूम के रामपुरहाट के बोगतुई नरसंहार कांड की घटना के बाद बंगाल की राजनीतिक गरमाई हुई है। सीएम ममता बनर्जी ने इस नरसंहार के पीछे बड़ी साजिश बताया है और बंगाल को बदनाम करने की बात कही थी। सीएम ममता बनर्जी के बयान के दूसरे दिन पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ नई दिल्ली में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से जाकर मुलाकात की।और उन्हें राज्य की जमीनी हालात से अवगत कराया।
21 मार्च को तीन महिलाओं और दो बच्चों समेत आठ लोगों को जिंदा जलाए
हालांकि शाह के आवास पर हुई बैठक का ब्योरा साझा नहीं किया गया, लेकिन समझा जा रहा है कि पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले के बागुटी गांव में 21 मार्च को तीन महिलाओं और दो बच्चों समेत आठ लोगों को जिंदा जलाए जाने के बाद की स्थिति से पश्चिम बंगाल के राज्यपाल ने गृहमंत्री को अवगत कराया होगा। मीड़िया रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होंने शाह से मामले की त्वरित जांच का अनुरोध किया है।
 24 मार्च को ममता बनर्जी ने बोगटुई गांव का दौरा किया
धनखड़ पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली राज्य सरकार के आलोचक रहे हैं और इसके काम करने पर गहरा असंतोष व्यक्त करते रहे हैं। 24 मार्च को ममता बनर्जी ने बोगटुई गांव का दौरा किया था, जहां आठ लोगों की जलकर मौत हो गई थी। तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ने प्रभावित परिवारों और कुछ ग्रामीणों से मुलाकात की। राज्य पुलिस द्वारा मामले की जांच कराने की राज्य सरकार की कड़ी दलील के बावजूद कलकत्ता उच्च न्यायालय द्वारा मामले को केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) को स्थानांतरित कर दिया गया है।
 भाजपा के बीच सदन के पटल पर झड़प हो गई
पश्चिम बंगाल विधानसभा में सोमवार को उस समय बवाल हो गया, जब सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के विधायकों और विपक्षी भाजपा के बीच सदन के पटल पर झड़प हो गई, जब भाजपा ने ममता बनर्जी से राज्य की कानून व्यवस्था की स्थिति पर सदन में बोलने की मांग की।