BREAKING NEWS

उच्चतम न्यायालय में दाखिल हुई याचिका, 'नागरिकों के मुद्दों पर संसद में चर्चा कराने को लेकर उठाया गया बड़ा कदम'◾स्टार्टअप के लिए सलाहकारों, निवेशकों, उद्यमियों का अंतरराष्ट्रीय नेटवर्क बनाया जाएः पीयूष गोयल◾छत्तीसगढ़: कोयला लेवी 'घोटाला', मनी लॉन्ड्रिंग केस में ED ने चार लोगों को गिरफ्तार किया ◾Maharashtra: शरद पवार बोले- वंचित बहुजन अघाड़ी के बारे में MVA के घटक दलों के बीच कोई बातचीत नहीं हुई है◾कई विवादों और आरोप-प्रत्यारोप के बीच सुर्खियों में बनी रही भारत जोड़ो यात्रा◾ मैं यज्ञ में शाम‍िल होने आया तो BJP ने मुझे रोकने के ल‍िए गुंडे भेजे- अख‍िलेश यादव◾ Kangana Ranaut: कंगना रनौत ने ट्वीट कर बॉलीवुड वालों को दी नसीहत, कहा- मत बनाओ हिंदू नफरत का नैरेटिव ◾लद्दाख : -20 डिग्री में लद्दाख को बचाने के लिए आंदोलन कर रहे 'सोनम वांगचुक' को सरकार ने किया नजरबंद ! ◾मायावती ने कहा, 'अडाणी समूह पर लगे आरोपों पर वक्तव्य जारी करे सरकार'◾MP: भारतीय वायुसेना के दो लड़ाकू विमान मुरैना में दुर्घटनाग्रस्त, एक पायलट शहीद ◾MP: भारतीय वायुसेना के दो लड़ाकू विमान मुरैना में दुर्घटनाग्रस्त, एक पायलट शहीद ◾Weather Update: पंजाब और हरियाणा में कड़ाके की ठंड जारी, जानें अपने शहर का हाल ◾यरूशलम में हुआ आतंकी हमला: अमेरिकी राष्ट्रपति बाइडन ने इजराइली प्रधानमंत्री से की बात ◾स्वामी प्रसाद मौर्य के बिगड़े बोल: संतों-धर्माचार्यों को बताया आतंकवादी और जल्लाद◾आर्थिक संकट से जूझ रहे पाकिस्तान दिवालिया होने के कगार पर◾Delhi University: डीयू ने BBC वृत्तचित्र की स्क्रीनिंग को लेकर हुए हंगामे की जांच के लिए बनाई समिति ◾झारखंड के अस्पताल में लगी भयानक आग डॉक्टर समेत 6 लोग जिंदा जल कर हुए राख◾जयराम रमेश बोले- कांग्रेस को 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए किसी भी विपक्षी गठबंधन का आधार बनना होगा◾Tripura Assembly Election: चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस ने जारी की स्टार प्रचारकों की सूची◾ AAP सांसद राघव चड्ढा इंडिया-यूके आउटस्टैंडिंग अचीवर्स अवॉर्ड से हुए सम्मानित◾

Jharkhand News: झारखंड में दरिंदगी का पर्दाफाश! लड़कियों को बेचने वाले को किया गिऱफ्तार, जानें मामला

झारखंड में सोमवार को लड़कियो बेचने वाले का रेकेट पर्दाफाश कर दिय गया हैं। जिसके चलते झारखंड के गिरिडीह जिले की पुलिस ने ग्रामीण इलाकों की लड़कियों को राजस्थान और मध्य प्रदेश जैसे कई इलाकों में बेचने वाले गिरोह का पर्दाफाश कर दिया गया वहीं,  पुलिस ने इनके कब्जे से एक नाबालिग लड़की को भी बरामद किया है। जिसको लेकर पूर्णत यह बताया गया है कि उसे बाहर ले जाकर बेचने की तैयारी की जा रही थी। इस मामले को लेकर  पुलिस ने जिस गिरोह का खुलासा किया है उसमें बिहार राजस्थान और मध्य प्रदेश के लोग शामिल हैं।

Jharkhand latest News Dughter of Police man theft Mobile and cash Victim  Family tied hand and leg and send to Police station - Jharkhand News: दुमका  में हवलदार की बेटी को हाथ

मिली जानकारी के मुताबिक यह पता चला है कि स्थानीय पुलिस  गिरिडीह के एएसपी हरीश बिन जमां ने बताया कि जिले के पचंबा थाना क्षेत्र के नारोबाद गांव से तीन महीने पहले से  एक नाबालिग लड़की का अपहरण किया गया  और शुरूआती जांच के दौरान  पुलिस एक संगठित गिरोह तक पहुंची। हालांकि,  इस मामले में शुरूआती जांच में जिले के बेंगाबाद की मीना देवी की संलिप्तता सामने आई। पुलिस को पता चला कि मीना देवी अपने एक सहयोगी गया की ललिता कुमारी और शंकर चौधरी के साथ मिलकर लड़की को राजस्थान में बेचने की योजना बनाई गई हैं। वहीं, तत्पर पचंबा पुलिस ने कई जगहों पर छापेमारी कर इस पूरे रैकेट से जुड़े एक दर्जन लोगों को पकड़ा गया और स्थानीय पुलिस ने औपचारिक तौर से स्पष्ट किया कि इस गिरोह ने इलाके की कई लड़कियों को शादी के नाम पर देश के अलग-अलग हिस्सों में बेचा है। जेल भेजे अपराधियों को रिमांड पर लेकर आगे बड़े पैमाने पर पूछताछ की जाएगी। 

Child Sale Racket Busted In Odisha, 7 Including 2 Women Arrested

उल्लेखनीय है कि इस मामले को लेकर स्थानीय पुलिस ने गिरफ्तार किए गए लोगों में  में गया के सैदपुर निवासी भोला कुमार दास, गिरिडीह के गांवा थाना क्षेत्र के बादीडीह गांव निवासी गोविंद साहू गिरिडीह जिले की मीना देवी और ललिता कुमारी गया के बेलागंज निवासी शंकर चौधरी मध्य प्रदेश का नीमच निवासी संदीप शर्मा अन्य पूर्णत व्यापक तौर से शामिल हैं।