BREAKING NEWS

जीएसटी को‘गब्बर सिंह टैक्स‘करार दिया..........., राहुल गांधी का केंद्र सरकार पर तीखा वार◾योगी सरकार के 100 दिन.... या अंधकार का कार्यकाल: गरीबी, बेरोजगारी और महंगाई सातवें आसमान पर, मायावती का तंज ◾ Corona News: कोलकाता में कोरोना ने फिर बढ़ाई टेंशन! 12 साल से कम उम्र के बच्चे हुए कोविड पॉजिटिव◾झारखंड : आबादी का हवाला देते हुए स्कूल में बदलवाई प्रार्थना, शिक्षा मंत्री ने दिए जांच के आदेश◾Maharashtra News: मोदी और शाह अपनी दया दृष्टि महाराष्ट्र पर बनाए रखेंगे......., बोले मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे◾ओवैसी का केंद्र पर तंज- देश में बढ़ती महंगाई का कारण मोदी नहीं मुगल, ताजमहल नहीं बनता तो पैट्रोल 40 रूपए में बिकता ◾आजम खान को नहीं मिल रही राहत, ED ने पत्नी और बेटे को पूछताछ के लिए किया तलब◾Punjab Board Result 2022: इंतजार हुआ खत्म! पंजाब बोर्ड 10वीं का रिजल्ट घोषित, देखें- चेक करने के आसान टिप्स◾जम्मू-कश्मीर में पकड़े गए लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकवादियों में से एक भाजपा का पदाधिकारी : पवन खेड़ा◾Viral Video : अजमेर दरगाह के खादिम ने नशे में दिया भड़काऊ बयान, नूपुर शर्मा की गर्दन लाने पर देंगे इनाम◾हैवानियत! 55 साल की महिला से रेप कर पैरों से रौंदी छाती, फेफड़े फटने से पीड़िता की मौत◾Corona Update : भारत में 24 घंटे में कोरोना के 13086 केस मिले, 19 लोगों ने गंवाई जान◾'मेरे हीरो, मेरा सपोर्ट पापा...', पिता की तस्वीर शेयर करते हुए बेटी रोहिणी ने लिखा इमोशनल पोस्ट◾अमेरिका : पुलिस हिरासत में लिया गया एक संदिग्ध, फायरिंग में हुई थी 6 लोगों की मौत◾ आज का राशिफल ( 05 जुलाई 2022) ◾Maharashtra Politics: शिंदे ने भेजा उद्धव गुट के विधायकों को अयोग्यता नोटिस, 'बालासाहेब के सम्मान' में आदित्य ठाकरे का नाम छोड़ा◾डिजिटल प्रौद्योगिकी की सराहना करते हुए मोदी बोले- भारत ने ‘ऑनलाइन’ जाकर सभी ‘लाइन’ को खत्म किया ◾मोदी सात जुलाई को जाएंगे वाराणसी, विकास परियोजनाओं का करेंगे शिलान्यास◾ रो-कर बागियों को वापस लौटने की अपील करने वाले विधायक शिंदे गुट में शामिल◾राष्ट्रपति चुनाव : मुर्मू संकल्प ले वह निर्वाचित होने के बाद ‘रबर स्टाम्प राष्ट्रपति’ नहीं होगी - यशवंत सिन्हा ◾

मध्य प्रदेश : महाराष्ट्र से UP जा रहे 8 मजदूरों की सड़क हादसे में मौत,40 से अधिक घायल

वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के प्रकोप को रोकने के लिए जारी लॉकडाउन के बीच मजदूरों के साथ हादसों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा। मध्यप्रदेश में सड़क हादसे में 8 श्रमिकों की मौत हो गयी और 40 से अधिक घायल हो गए। राज्य के जिला मुख्यालय के पास बायपास मार्ग पर बस और कंटेनर की टक्कर के कारण 8 मजदूरों की मौत हो गयी। ये श्रमिक उत्तरप्रदेश निवासी हैं, जो महाराष्ट्र से अपने गृहराज्य वापस लौट रहे थे। पुलिस सूत्रों के अनुसार तड़के हुयी इस दुर्घटना में कंटेनर मेंं सवार श्रमिकों की मौत हो गयी। घायलों को यहां जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने बताया 20 लाख करोड़ रुपये के पैकेज में किसे क्‍या मिला? जानिये बड़ी बातें

सूत्राें ने कहा कि केंट थाना क्षेत्र में तड़के लगभग तीन बजे यह हादसा उस समय हुआ जब श्रमिकों को ले जा रहे कंटेनर की सामने से आ रही बस से टक्कर हो गयी। बताया गया है कि कंटेनर महाराष्ट्र से उत्तरप्रदेश के उन्नाव जिले की तरफ जा रहा था।मृतकों की पहचान इब्राहीम, अजीत, अर्जुन, वसीम, रमेश और सुधीर के रूप में हुयी है। एक अन्य की पहचान तत्काल नहीं की जा सकी। घायलों का इलाज कराया जा रहा है और जिला प्रशासन ने उत्तरप्रदेश सरकार से भी संपर्क किया है।