BREAKING NEWS

उत्तर प्रदेश : छोटी सी बात को लेकर हुआ पति-पत्नी में विवाद, लेनी पड़ी एक अपनी जान ◾SC ने महिलाओ के पक्ष में सुनाया बड़ा फैसला, कहा- विवाहित महिला की जबरन प्रेगनेंसी को माना जा सकता है रेप ◾गुजरात को मिलेगी विकास की सौगात, पीएम मोदी ने सूरत में कहा - गुजरात का गौरव बढ़ाने का मिला सौभाग्य◾PFI BAN : लगातार करवाई को लेकर सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दे सकता है पीएफआई, ट्विटर अकाउंट पर भी बैन ◾सोनिया से बगावत के बाद आज पहली बार मिलेंगे गहलोत, पायलट ने भी दिल्ली में डाला डेरा◾गरबा में छिपाकर कर आए मुस्लिम युवको को बजरंग दल ने जमकर पीटा, इंदौर से अहमदाबाद तक मचा बवाल ◾तीन साल और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष बने रहेंगे नड्डा, नहीं करना चाहती BJP पार्टी में बदलाव !◾कोरोना वायरस : देश में पिछले 24 घंटो में संक्रमण के 4,272 नए मामले दर्ज़, 27 लोगों की मौत ◾पायलट गुट के विधायकों ने तोड़ी चुप्पी, अशोक गहलोत पर कह दी बड़ी बात ◾अशोक गहलोत ने बीजेपी पर साधा निशाना, सोनिया गांधी पर भी दिया बड़ा बयान ◾अशोक गहलोत ने कांग्रेस हाईकमान के सामने मानी हार, जानिए दिल्ली एयरपोर्ट पर क्या कहा ◾जम्मू-कश्मीर : उधमपुर में 8 घंटे के भीतर दो बड़े धमाके, बसों में हुए दोनों ब्लास्ट◾प्रियंका गांधी को बनाया जाए कांग्रेस अध्यक्ष, पार्टी के सांसद ने पेश की ये बड़ी दलील◾अशोक गहलोत का कटेगा पत्ता? कांग्रेस अध्यक्ष को लेकर संशय◾आज का राशिफल (29 सितंबर 2022)◾दिग्विजय बनाम थरूर की ओर बढ़ रहा कांग्रेस अध्यक्ष पद का चुनाव◾दिल्ली पहुंचे गहलोत ने सोनिया के नेतृत्व को सराहा व संकट सुलझने की जताई उम्मीद ◾प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने की सुनील छेत्री की सराहना◾टाट्रा ट्रक भ्रष्टाचार मामले में पूर्व रक्षा मंत्री ए के एंटनी से की गई जिरह◾PFI से पहले RSS पर प्रतिबंध लगाया जाना चाहिए था - लालू◾

CM शिंदे पर नासिक के लोगों ने JCB पर चढ़ की फूलों की बारिश, देखें वायरल वीडियो ...

महाराष्ट्र में सियासी उठापटक के बीच आखिरकार एकनाथ शिंदे ही महाराष्ट्र के CM बनते है और बतौर CM, शिंदे कल यानी शुक्रवार को पहली बार नासिक पहुंचते है। बता दें कि उनके नासिक दौरे की खास बात ये रही कि वहां पर शिंदे का जोरदार स्वागत किया गया। जिसकी वीडियो देख आप समझ सकते हैं कि किस प्रकार नासिक के लोगों में खुशी देखी जा रही है। 

किसानों को मुआवजा दिलाने के लिए बैठक बुलाई जाएगी - शिंदे 

सूत्रों के मुताबिक उन्होंने ये भी आश्वासन दिया कि भारी बारिश के कारण हुए नुकसान का सामना करने वाले किसानों को मुआवजा दिलवाने के लिए शनिवार को अधिकारियों की बैठक बुलाई गई है और इस संबंध में निर्णय लिया जाएगा। बताया जा रहा है कि एकनाथ शिंदे का उनके समर्थकों और भाजपा कार्यकर्ताओं ने रात 11 बजे पाथर्डी फाटा में जोरदार स्वागत किया। पाथर्डी फाटा में आयोजित छोटेखानी समारोह में शिंदे ने कहा कि राज्य में बनी गठबंधन सरकार आम कार्यकर्ताओं की सरकार है। इतना ही नहीं नासिक के लोगों ने JCB पर चढ़ शिंदे के ऊपर फूलों कि वर्षा भी की। 

लोगों ने JCB पर चढ़ शिंदे के ऊपर फूलों की वर्षा कि

इस वीडियो को खुद एकनाथ शिंदे ने ट्वीट किया है। वीडियो में लोगों के अंदर उत्साह देख जा सकता है। आखिरी में बता दें CM शिंदे ने कहा कि नासिक में लगने वाले सिंहस्थ कुंभ मेले की भी योजना बनाई जा रही है और सरकार नासिक को विकास कार्यों से बदलने से नहीं हिचकेगी।